Sunday 25 February 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - पुस्तकों के लिए शुरुआती - पीडीएफ - दर्शक


ई-बुक ट्रेडिंग क्या आप लोग हमारे बारे में सोचते हैं कि हम सीखने को बढ़ावा देने के लिए एक-दूसरे के साथ हमारे ईबुक साझा कर रहे हैं, मुझे पता है कि यहां अधिकांश लोगों के पास कम से कम कुछ हैं, इसलिए मुझे लगता है कि हम एक साथ मिलकर साझा करने के लिए अच्छा विचार करेंगे। मैं सेट अप कर सकता हूं और FTP साइट या एक नियमित HTTP साइट को अपलोड कर सकता हूं और मेरी सभी पुस्तकों को अपलोड कर सकता हूं और अन्य लोग अपनी पुस्तकों को भी अपलोड कर सकते हैं। आप लोग क्या सोचते हैं। विशेष रूप से आप मर्लिन यदि आप योजना में असफल हो जाते हैं, तो आप असफल होने की योजना बनाते हैं। अक्तूबर 2005 स्थिति: सदस्य 64 पोस्ट उत्कृष्ट विचार मैं इसमें कार्यरत हूं। मेरे पास 8 ई-बुक हैं उनमें से कुछ रणनीतियों हैं और उनमें से कुछ बाजार विश्लेषण और सामान्य व्यापारिक सामान हैं। मेरा मानना ​​है कि जिन लोगों ने ई-पुस्तकों को खरीदा है, उन्हें कॉपीराइट मुद्दों के कारण इसे साझा करने में कोई समस्या हो सकती है। इसलिए मुझे पता नहीं है कि यह विचार कितना दूर होगा। लेकिन मेरे पास इसके लिए है। और मैं बढ़ता हूं पीआईपी पीआईपी पीआईपी पीआईपी लेकिन वास्तविक गर्म पुस्तकों को कॉपीराइट और डिजिटल अधिकारों द्वारा सभी संरक्षित किया जाएगा। मैंने पीडीएफ-प्रारूप में जेम्स डिक्स द्वारा खरीदा था। शुरुआती लोगों के लिए एक अच्छी किताब, मैं इसे आपको सभी के लिए उपलब्ध कराने के लिए प्यार करता हूं, लेकिन मैं कॉपीराइट का उल्लंघन कर रहा हूं, और पुस्तक को प्रतिलिपि के खिलाफ काफी सुरक्षित किया गया है और यदि ऐसा किया गया तो वह अपठनीय हो सकता है। इसलिए, मैं लाइब्रेरी के बजाय एक संदर्भ सूची के लिए मतदान करता हूं। मुझे सहमत होना होगा। दूसरों के साथ कॉपीराइट ईपुस्तक साझा करने के लिए कानून के खिलाफ कई ईपुस्तकों को भी ऐसा होने से रोकने के लिए सुरक्षा उपाय हैं हालांकि, वहाँ बहुत सारी महान किताबें हैं, और एक संदर्भ सूची को संकलित करने के लिए Im सब। बीमार यहां तक ​​कि हर मुफ़्त विदेशी मुद्रा पुस्तक के साथ एक वेबसाइट का निर्माण भी करता है जो आदमी को ज्ञात होता है। बीमार इसे अभी निर्माण शुरू। किसी को भी कुछ महान पुस्तक स्टेट के बारे में पता होना चाहिए मुझे सूची में जोड़ना चाहिए आप होम फ़ोल्डर (लिनक्स पर होम) के साथ एक एफ़टीपी सर्वर स्थापित कर सकते हैं प्रत्येक उपयोगकर्ता के पास अपने मुख्य होमबोर्ड (होम बॉबीबाउचर) के अंतर्गत एक होम फोल्डर होगा अपने स्वयं के फ़ोल्डर्स के लिए अपने उपयोगकर्ता नाम का उपयोग करने के लिए (पढ़ने, लिखना, निष्पादित करना, संशोधित) होना व्यक्तिगत फ़ोल्डर्स के लिए अनाम एफ़टीपी एक्सेस की अनुमति दें लेकिन एक quotview के साथ केवल प्रतिबंध प्रतिबंध, कोई (लिखना, संशोधित करने, निष्पादित) कैपबिलाइट्स अपने स्वयं के अलावा किसी अन्य होम फोल्डर पर अपलोड करना प्रतिबंधित होगा तब आप वितरण नहीं कर रहे हैं आप संक्षेप में, अपने सर्वर पर उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त संग्रहण स्थान की अनुमति दे रहे हैं। दूसरों को वे सभी को पढ़ सकते हैं, लेकिन स्थानीय मशीन पर दस्तावेज़ को संशोधित करने या सहेजने से मना किया जाता है। ऐसी लाइब्रेरीयां हैं जो वर्तमान में ऑनलाइन और साथ ही हैकर समुदाय प्रतिलिपि सामग्री का मुकदमा चलाने से बचने के लिए वर्षों से ऐसा कर रही हैं। पूंजी संरक्षण लंबी अवधि के धन संचय के लिए महत्वपूर्ण है जुलाई 2005 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 1,037 डाक मैं सोचा था कि एफटीपी कमांड के साथ आप अनिवार्य रूप से प्राप्त कर सकते हैं (प्राप्त करें) या फाइलों को (प्रेषण) से या एक FTP सर्वर को रख सकते हैं पठन अनुमति तब लागू होगी सर्वर पर निर्देशिका ब्राउज़ करने के लिए एक फ़ाइल देखने के लिए आपको इसे पहले अपनी मशीन पर डाउनलोड करना होगा (प्राप्त करें) और फिर सही दस्तावेज दर्शक को वास्तव में इसे पढ़ने के लिए उपयोग करें (जैसे ब्राउज़र, पीडीएफ व्यूअर, वर्ड प्रोसेसर आदि) या कोई वास्तविक FTP कमान सर्वर पर फाइल की सामग्री को देखिए Ive miss क्या मैंने गलत समझा PS: फ़िलेशेयर पर एक धागा और कोई भी अभी तक p2p का उल्लेख नहीं किया है आप होम फ़ोल्डर (लिनक्स पर होम) के साथ एक एफ़टीपी सर्वर सेट अप कर सकते हैं, प्रत्येक उपयोगकर्ता के पास अपने मुख्य होमबॉबीबॉउर के अंतर्गत एक होम फ़ोल्डर होगा, प्रत्येक उपयोगकर्ता अपनी अनुमतियां स्वयं के लिए (पढ़ना, लिखना, निष्पादित करना, संशोधित) होगा फ़ोल्डर्स को उनके यूज़रनेसेस पासवर्ड का उपयोग दिया गया व्यक्तिगत फ़ोल्डर्स के लिए अनाम एफ़टीपी एक्सेस की अनुमति दें लेकिन एक quotview के साथ केवल प्रतिबंध प्रतिबंध, कोई (लिखना, संशोधित करने, निष्पादित) कैपबिलाइट्स अपने स्वयं के अलावा किसी अन्य होम फोल्डर पर अपलोड करना प्रतिबंधित होगा तब आप वितरण नहीं कर रहे हैं आप संक्षेप में, अपने सर्वर पर उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त संग्रहण स्थान की अनुमति दे रहे हैं। दूसरों को वे सभी को पढ़ सकते हैं, लेकिन स्थानीय मशीन पर दस्तावेज़ को संशोधित करने या सहेजने से मना किया जाता है। ऐसे लाइब्रेरी हैं जो इस समय ऑनलाइन ऑफ़लाइन और साथ ही हैकर समुदाय प्रतिलिपि सामग्री के मुकदमा चलाने से बचने के लिए वर्षों से ऐसा कर रहे हैं। ई-बुक ट्रेडिंग क्या आप लोग सोचते हैं कि हम सीखने को बढ़ावा देने के लिए एक दूसरे के साथ हमारे ईबुक्स साझा करने के बारे में सोचते हैं। यहां के लोगों में कम से कम कुछ हैं, इसलिए मुझे लगता है कि यह हमारे लिए एक साथ मिलना और साझा करना अच्छा होगा। मैं सेट अप कर सकता हूं और FTP साइट या एक नियमित HTTP साइट को अपलोड कर सकता हूं और मेरी सभी पुस्तकों को अपलोड कर सकता हूं और अन्य लोग अपनी पुस्तकों को भी अपलोड कर सकते हैं। आप लोग क्या सोचते हैं। विशेष रूप से आप मर्लिन यदि आप योजना में असफल हो जाते हैं, तो आप असफल होने की योजना बनाते हैं। अक्तूबर 2005 स्थिति: सदस्य 64 पोस्ट उत्कृष्ट विचार मैं इसमें कार्यरत हूं। मेरे पास 8 ई-बुक हैं उनमें से कुछ रणनीतियों हैं और उनमें से कुछ बाजार विश्लेषण और सामान्य व्यापारिक सामान हैं। मेरा मानना ​​है कि जिन लोगों ने ई-पुस्तकों को खरीदा है, उन्हें कॉपीराइट मुद्दों के कारण इसे साझा करने में कोई समस्या हो सकती है। इसलिए मुझे पता नहीं है कि यह विचार कितना दूर होगा। लेकिन मेरे पास इसके लिए है। और मैं बढ़ता हूं पीआईपी पीआईपी पीआईपी पीआईपी लेकिन वास्तविक गर्म पुस्तकों को कॉपीराइट और डिजिटल अधिकारों द्वारा सभी संरक्षित किया जाएगा। मैंने पीडीएफ-प्रारूप में जेम्स डिक्स द्वारा खरीदा था। शुरुआती लोगों के लिए एक अच्छी किताब, मैं इसे आपको सभी के लिए उपलब्ध कराने के लिए प्यार करता हूं, लेकिन मैं कॉपीराइट का उल्लंघन कर रहा हूं, और पुस्तक को प्रतिलिपि के खिलाफ काफी सुरक्षित किया गया है और यदि ऐसा किया गया तो वह अपठनीय हो सकता है। इसलिए, मैं लाइब्रेरी के बजाय एक संदर्भ सूची के लिए मतदान करता हूं। मुझे सहमत होना होगा। दूसरों के साथ कॉपीराइट ईपुस्तक साझा करने के लिए कानून के खिलाफ कई ईपुस्तकों को भी ऐसा होने से रोकने के लिए सुरक्षा उपाय हैं हालांकि, वहाँ बहुत सारी महान किताबें हैं, और एक संदर्भ सूची को संकलित करने के लिए Im सब। बीमार यहां तक ​​कि हर मुफ़्त विदेशी मुद्रा पुस्तक के साथ एक वेबसाइट का निर्माण भी करता है जो आदमी को ज्ञात होता है। बीमार इसे अभी निर्माण शुरू। किसी को भी कुछ महान पुस्तक स्टेट के बारे में पता होना चाहिए मुझे सूची में जोड़ना चाहिए आप होम फ़ोल्डर (लिनक्स पर होम) के साथ एक एफ़टीपी सर्वर स्थापित कर सकते हैं प्रत्येक उपयोगकर्ता के पास अपने मुख्य होमबोर्ड (होम बॉबीबाउचर) के अंतर्गत एक होम फोल्डर होगा अपने स्वयं के फ़ोल्डर्स के लिए अपने उपयोगकर्ता नाम का उपयोग करने के लिए (पढ़ने, लिखना, निष्पादित करना, संशोधित) होना व्यक्तिगत फ़ोल्डर्स के लिए अनाम एफ़टीपी एक्सेस की अनुमति दें लेकिन एक quotview के साथ केवल प्रतिबंध प्रतिबंध, कोई (लिखना, संशोधित करने, निष्पादित) कैपबिलाइट्स अपने स्वयं के अलावा किसी अन्य होम फोल्डर पर अपलोड करना प्रतिबंधित होगा तब आप वितरण नहीं कर रहे हैं आप संक्षेप में, अपने सर्वर पर उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त संग्रह स्थान की अनुमति दे रहे हैं। दूसरों को वे सभी को पढ़ सकते हैं, लेकिन स्थानीय मशीन पर दस्तावेज़ को संशोधित करने या सहेजने से मना किया जाता है। ऐसी लाइब्रेरीयां हैं जो वर्तमान में ऑनलाइन और साथ ही हैकर समुदाय प्रतिलिपि सामग्री का मुकदमा चलाने से बचने के लिए वर्षों से ऐसा कर रही हैं। पूंजी संरक्षण लंबी अवधि के धन संचय के लिए महत्वपूर्ण है जुलाई 2005 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 1,037 डाक मैं सोचा था कि एफटीपी कमांड के साथ आप अनिवार्य रूप से प्राप्त कर सकते हैं (प्राप्त करें) या फाइलों को (प्रेषण) से या एक FTP सर्वर को रख सकते हैं पठन अनुमति तब लागू होगी सर्वर पर निर्देशिका ब्राउज़ करने के लिए एक फ़ाइल देखने के लिए आपको इसे पहले अपनी मशीन पर डाउनलोड करना होगा (प्राप्त करें) और फिर सही दस्तावेज व्यूअर का उपयोग वास्तव में इसे पढ़ने के लिए (जैसे कि एक ब्राउज़र, पीडीएफ दर्शक, वर्ड प्रोसेसर आदि) या कोई वास्तविक FTP आदेश सर्वर पर फाइल की सामग्री को देखिए Ive miss क्या मैंने गलत समझा PS: फ़िलेशेयर पर एक धागा और कोई भी अभी तक p2p का उल्लेख नहीं किया है आप होम फ़ोल्डर (लिनक्स पर होम) के साथ एक एफ़टीपी सर्वर सेट अप कर सकते हैं, प्रत्येक उपयोगकर्ता के पास अपने मुख्य होमबॉबीबॉउर के अंतर्गत एक होम फ़ोल्डर होगा, प्रत्येक उपयोगकर्ता अपनी अनुमतियां स्वयं के लिए (पढ़ना, लिखना, निष्पादित करना, संशोधित) होगा फ़ोल्डर्स को उनके यूज़रनेसेस पासवर्ड का उपयोग दिया गया व्यक्तिगत फ़ोल्डर्स के लिए अनाम एफ़टीपी एक्सेस की अनुमति दें लेकिन एक quotview के साथ केवल प्रतिबंध प्रतिबंध, कोई (लिखना, संशोधित करने, निष्पादित) कैपबिलाइट्स अपने स्वयं के अलावा किसी अन्य होम फोल्डर पर अपलोड करना प्रतिबंधित होगा तब आप वितरण नहीं कर रहे हैं आप संक्षेप में, अपने सर्वर पर उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त संग्रह स्थान की अनुमति दे रहे हैं। दूसरों को वे सभी को पढ़ सकते हैं, लेकिन स्थानीय मशीन पर दस्तावेज़ को संशोधित करने या सहेजने से मना किया जाता है। ऐसी लाइब्रेरीयां हैं जो वर्तमान में ऑनलाइन और साथ ही हैकर समुदाय प्रतिलिपि सामग्री का मुकदमा चलाने से बचने के लिए वर्षों से ऐसा कर रही हैं।

No comments:

Post a Comment