Thursday 8 February 2018

विदेशी मुद्रा - विजेट - iphone


सीएमएस विदेशी मुद्रा के बारे में उद्धरण सीएमएस विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए शक्तिशाली उपकरण प्रदान करता है। सीएमएस विदेशी मुद्रा उद्धरण हमारे मुद्रा जोड़े की वर्तमान बिडस्क कीमतों को प्रदर्शित करते हैं। हाल के मूल्य परिवर्तनों को पीले रंग में उजागर किया गया है प्रतिशत परिवर्तन कॉलम रंग (रंगीन) को सकारात्मक (हरा) और नकारात्मक (लाल) मूल्यों को दर्शाते हैं। ट्रेडिंग सत्र के लिए, या पूरे सप्ताह के लिए मुद्रा जोड़े के प्रदर्शन का आकलन करने के लिए आपके पास दिन या सप्ताह के लिए प्रतिशत परिवर्तन प्रदर्शित करने का विकल्प होता है। विवरण डाउनलोड करें सिस्टम आवश्यकताएं ऐप्पल इन आवेदनों के लिए एक सौजन्य के रूप में लिंक प्रदान कर रहा है, और आवेदनों के बारे में कोई अभ्यावेदन नहीं करता है या इसके बारे में संबंधित कोई भी जानकारी नहीं है। किसी भी प्रश्न, शिकायत या आवेदन के बारे में दावे को उचित सॉफ्टवेयर विक्रेता को निर्देशित किया जाना चाहिए। 1703 डैशबोर्ड विजेटएसएपीएक्स इवेंट अलर्ट के लिए विजेट्सप्लेटेट हेलो मैट nextfx. io की जांच करें I ने वही निराशा साझा की जब मैंने पहली बार एफएक्स व्यापार शुरू किया। मैं अपने ब्लूमबर्ग रॉयटर्स (मेरे बैंक में) का उपयोग कर सकता हूं, लेकिन काम के बाहर यह ट्रैक करना मुश्किल है इसलिए मैंने अपने खुद के आधार पर बस का निर्माण करने का निर्णय लिया। मेरे पास बहुत आसानी से वेब आधारित आर्थिक कैलेंडर है जो एसएमएस ईमेल सूचना का समर्थन करता है। इसकी निशुल्क और आप जो इवेंट को अधिसूचित करने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं। अभी के लिए मैं केवल वास्तविक रिलीज पर सूचना भेजने में कामयाब रहा हूं। लेकिन मैं इससे पहले की सूचना को सक्षम करने के लिए भी देख रहा हूं। हाय Nextfx, साइट को अपनी शांत देखा लेकिन वर्तमान में यह वास्तविक सूचना के लिए अधिक है अगर यह बेहतर होगा 1520min पहले सूचित कर सकते हैं हालांकि देखते हैं कि यह एसएमएस के माध्यम से है फिर इसमें शामिल लागत शामिल होगी जो ग्राहकों को पारित किया जाएगा। यह एक ऐप जो सॉलिटेयर हैलो मैट को भेजने के लिए सस्ता होगा साइट वर्तमान में केवल सूचना के लिए है आप अधिसूचना प्राप्त करने के लिए क्या आर्थिक घटनाओं का चयन कर सकते हैं मैंने घटना से पहले और वास्तविक रिलीज में 10mins को सूचित करने के लिए फ़ंक्शन अभी जोड़ दिया है, इसलिए इसे आपके उद्देश्य में फिट होना चाहिए अभी साइट एसएमएस के लिए अपेक्षाकृत सस्ता होने पर शुल्क नहीं लेती है। लेकिन किसी भी मामले में आप केवल ईमेल सूचना प्राप्त करने का चयन कर सकते हैं। जब तक आपके पास अपने फ़ोन डब्ल्यू अधिसूचना पर जीमेल ऐप की तरह ही चालू हो जाता है, तब तक मुझे ऐप के बारे में भी सोचा होगा। लेकिन यकीन है कि अगर किसी को भी नहीं देर से उत्तर के लिए क्षमा करें। आपने उल्लेख किया है कि मैं उन आर्थिक घटनाओं का चयन कर सकता हूं जो देश पर आधारित है I अनुमान है कि मैंने अभी तक एसएमएस अधिसूचनाएं प्राप्त की हैं जो शांत हैं। मैं सामान्य रूप से अपनी ईमेल अधिसूचना पर नहीं था लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह से आपने उल्लेख किया है कि एसएमएस अन्य देशों के लिए धोखेबाज़ है, वैसे अच्छी सलाह है, जो मुझे पता नहीं था कि एफएक्स इवेंट अलर्ट के लिए हैप्पट मेट nextfx. io की जांच करें I ने वही निराशा साझा की जब मैंने पहली बार एफएक्स व्यापार शुरू किया। मैं अपने ब्लूमबर्ग रॉयटर्स (मेरे बैंक में) का उपयोग कर सकता हूं, लेकिन काम के बाहर यह ट्रैक करना मुश्किल है इसलिए मैंने अपने खुद के आधार पर बस का निर्माण करने का निर्णय लिया। मेरे पास बहुत आसानी से वेब आधारित आर्थिक कैलेंडर है जो एसएमएस ईमेल सूचना का समर्थन करता है। इसकी निशुल्क और आप जो इवेंट को अधिसूचित करने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं। अभी के लिए मैं केवल वास्तविक रिलीज पर सूचना भेजने में कामयाब रहा हूं। लेकिन मैं इससे पहले की सूचना को सक्षम करने के लिए भी देख रहा हूं। हाय Nextfx, साइट को अपनी शांत देखा लेकिन वर्तमान में यह वास्तविक सूचना के लिए अधिक है अगर यह बेहतर होगा 1520min पहले सूचित कर सकते हैं हालांकि देखते हैं कि यह एसएमएस के माध्यम से है फिर इसमें शामिल लागत शामिल होगी जो ग्राहकों को पारित किया जाएगा। यह एक ऐप जो सॉलिटेयर हैलो मैट को भेजने के लिए सस्ता होगा साइट वर्तमान में केवल सूचना के लिए है आप अधिसूचना प्राप्त करने के लिए क्या आर्थिक घटनाओं का चयन कर सकते हैं मैंने घटना से पहले और वास्तविक रिलीज में 10mins को सूचित करने के लिए फ़ंक्शन अभी जोड़ दिया है, इसलिए इसे आपके उद्देश्य में फिट होना चाहिए अभी साइट एसएमएस के लिए अपेक्षाकृत सस्ता होने पर शुल्क नहीं लेती है। लेकिन किसी भी मामले में आप केवल ईमेल सूचना प्राप्त करने का चयन कर सकते हैं। जब तक आपके पास अपने फ़ोन डब्ल्यू अधिसूचना पर जीमेल ऐप की तरह ही चालू होता है, तब तक मुझे ऐप के बारे में भी सोचा होगा। लेकिन यकीन है कि अगर किसी को भी नहीं देर से उत्तर के लिए क्षमा करें। आपने उल्लेख किया है कि मैं उन आर्थिक घटनाओं का चयन कर सकता हूं जो देश पर आधारित है I अनुमान है कि मैंने अभी तक एसएमएस अधिसूचनाएं प्राप्त की हैं जो शांत हैं। मैं सामान्य रूप से अपनी ईमेल अधिसूचना पर नहीं था लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह से आपने उल्लेख किया है कि जिस तरह से मैंने उल्लेख किया है कि एसएमएस अन्य देशों के लिए धोखेबाज़ है I

No comments:

Post a Comment