Friday 23 March 2018

4 - विदेशी मुद्रा प्रणाली


विजेता: जुलाई का सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली प्रकाशित किया गया 3 साल पहले 12:01 पूर्वाह्न 6 अगस्त 2013 10 टिप्पणियां एक क्रूर सप्ताह भर में एक-पर-एक लड़ाई के बाद, एक विजेता उभरा है। देवियों, सज्जनों, राक्षसों और रोबोटों, let8217 इसे निकब के लिए देते हैं, जो जुलाई 8217 के सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम की ट्रेडिंग प्रणाली, 4 एच स्क्रैपिंग पद्धति के विजेता हैं। एक बूढ़ा है लेकिन यह सुनिश्चित है कि एक अच्छाई है इन वर्षों में, यह बेबीपिप्स समुदाय में काफी कुछ विकसित किया है। 4 घंटे की समय सीमा का उपयोग करना, 4 एच स्क्रैपिंग पद्धति है जिसे हम 8220 एनकैड 8221 ट्रेडिंग सिस्टम कहते हैं क्योंकि यह एक एकल सूचक का उपयोग करता है। उस 8217 के सही, धरती वाले लोग, आपने 82187 के चार्ट पर किसी चलती औसत और ओसीलेटरों को 8217 में देखा। उनकी प्रणाली के आधार पर कीमतों पर पूरी तरह से कारोबार होता है, प्रवेश और निकास संकेतों के लिए प्रवृत्ति लाइनों पर निर्भर होता है। क्या आपको लगता है कि यह ध्वनि दिलचस्प है तो आप 4 एच स्केलिंग विधि मंच थैली में अपने सिस्टम के बारे में अधिक पढ़ना चाह सकते हैं जुलाई 8217 के प्रतियोगिता के विजेता के रूप में, निकब 4 एच स्केलिंग पद्धति को निम्न प्राप्त होगा: सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली (बीएफटीएस) ) फोरम में हॉल ऑफ़ फेम बेबीपिप्स के सामने वाले पृष्ठ पर एक बैज जो अगस्त के पूरे महीने के लिए प्रदर्शित होगा। NickB8217s ओर से, हम दान के बेबीपिप्स गोल्डन लिस्ट में 50 में से एक दान दान करेंगे। और आखिरकार, मैं इसे मशीनीकृत भी कर दूँगा और मैकेनिकल सिस्टम के लिए रोबोपिंग स्टैंडर्ड के खिलाफ कैसे किराए पर यह देखने के लिए अपनी प्रणाली का समर्थन करेगा। लेकिन सिस्टम के नियमों को पढ़ने के बाद, मुझे पता चला कि यह अत्यधिक विवेकाधीन है। जैसे, I8217ll को पहले सिस्टम को अच्छी तरह से सीखना होगा और देखें कि क्या मैं वास्तव में इसे मशीनीकृत कर सकता हूं। जुलाई 8217 के प्रतियोगिता के साथ रहने के लिए, 088217 के अगस्त 8217 की घोषणा करने का समय सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम प्रतियोगिता खोलें। हमारे मंचों पर आगे बढ़ो और अपनी प्रविष्टियों को मेरे द्वारा दिए गए पुरस्कारों को जीतने के मौके के लिए सबमिट करें। बस सुनिश्चित करें कि आप योग्य होने के लिए आधिकारिक नियमों और विनियमों का पालन करें। शुभकामनाएं, मानव टैरिड सिस्टम टेस्ट: 4 एच स्क्रैपिंग पद्धति प्रकाशित किया गया 3 साल पहले 2:29 पूर्वाह्न 13 अगस्त 2013 6 टिप्पणियां एक बार फिर, जुलाई के महीने के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली नामित होने के लिए 4 एच स्केलिंग पद्धति के लिए शुभकामनाएं। सवाल यह है, क्या यह मंच के माध्यम से मेरे ग्रेडिंग ढांचे I8217ve के खिलाफ खड़ा होगा और ऐसा प्रतीत होता है कि सिस्टम वास्तव में लंबे समय से प्रशंसकों का पसंदीदा रहा है, लेकिन केवल हाल ही में प्रस्तुत किया गया था एक समस्या यह थी कि यांत्रिकी और व्यापारिक नियम 42 पृष्ठ के दस्तावेज़ के रूप में प्रस्तुत किए गए थे। जैसा कि ज्यादातर मनुष्यों के साथ हुआ है, यह टीएलडीआर समझा गया था (बहुत लंबे समय से पढ़ा नहीं गया) और इसके साथ कई समस्याएं हुईं। अच्छी खबर यह है कि फ़ोरम के उपयोगकर्ता फिल 838 ने किसी एक रणनीति को चुनने और हर किसी के लिए इसे आसान बनाने का फैसला किया। उनके अनुसार, उस सरल रणनीति का उपयोग करते हुए, He8217 के पास 70 जीत दर थी, जो वास्तव में काफी प्रभावशाली है। मुझे क्या और भी दिलचस्प लगता है कि कैसे सिस्टम ने सभी बैकस्टेस्टिंग पैरामीटर बैकटेस्टिंग अवधि: फरवरी 2012 से जुलाई 2013 तक के नियमों में किसी भी तकनीकी संकेतक का उपयोग नहीं किया है: हाल के स्विंग ऊंचा और चढ़ाव पर स्कैल्प लाइनें बनाएं स्टॉप ऑर्डर से लेकर 10 ट्रेडमार्क ऑर्डर के लिए लंबे ट्रेडों के लिए उच्च स्विंग के ऊपर पिप्स रखें और कम ऑर्डर के लिए स्विंग कम से नीचे 10 (10) पिप्स ऑर्डर करें। उच्च या निम्न स्विंग को स्थापित करने के लिए, पूर्ववर्ती प्रवृत्ति में कम से कम चार (4) मोमबत्तियां होनी चाहिए और बाद की प्रवृत्ति चार (4) मोमबत्तियां भी होनी चाहिए। नियमों से बाहर निकलें: 50 पीपों का स्टॉप लॉज सेट करें और 50 पीिप्स का लाभ लक्ष्य निर्धारित करें। जोखिम प्रबंधन के नियमों के लिए, मैंने खाता के 1 खाते में जोखिम प्रति जोखिम निर्धारित करने का निर्णय लिया है। ध्यान दें कि निर्दिष्ट 10-पीआईपी ब्रशेल स्टॉप ऑर्डर ऊपर से ऊपर वाली स्लप लाइन और खोपड़ी लाइन योग्यता आपके सिस्टम में कम व्यक्तिपरक बनाने के लिए सही मायने में जोड़ दी गई है। इसके साथ ही, परिणाम न 100 हो सकता है कि परिणाम फिलिप्स या निक बी के मिलन से सटीक रूप से प्रदर्शित होते हैं लेकिन यह अभी भी अच्छा सन्निकटन हो सकता है अभी के लिए, मैं संख्या को कम करने के लिए अपने फली को पीछे छोड़ दूंगा। अगले हफ्ते, मैं मैकेनिकल सिस्टम के लिए अपने ढांचे के आधार पर बैकटेस्टिंग परिणाम और सिस्टम के ग्रेड पोस्टिंग कर रहा हूं। रहने के लिए tunedX-Mans 4H सुपर सरल सिस्टम फ़रवरी में शामिल किया गया 2013 स्थिति: यदि आप स्वर्ग खो देते हैं, तो आप 1,839 डाक अदृश्य होंगे मैं इस प्रणाली को चूने के प्रकाश, बिगई को अपने विवरण के लिए महान विवरण और पीएचएक्स 62 समझाते हुए धन्यवाद करने के लिए धन्यवाद करता हूं। चार्ट स्पष्टीकरण की स्पष्टता के साथ एक्स-मैन 1 एच एस 3 की व्याख्या के अपने निस्संदेह प्रयासों के लिए और प्रत्येक जो एसएस 3 को व्यापार करने में बेहद योगदान दिया है, वह एक महान सफलता है। भगवान सभी को आशीर्वाद दे सकता है मैं 1 एच एस 3 प्यार करता हूँ, लेकिन क्योंकि मैं अभी भी काम कर रहा हूं, मैं 4 एच एक्स-मैन सिस्टम को व्यापार करना पसंद करता हूं। एक्स-मेन सुपर सिंपल सिस्टम्स धागा मुख्य रूप से 1 एच पर केंद्रित है। मैं इस धागा को बहुत सारे लोगों के लिए प्रारंभ करता हूं जो अभी भी काम कर रहे हैं और फ़ेक्स व्यापार करना चाहते हैं ताकि वे अपनी सशुल्क नौकरियों को परेशान किए बिना ऐसा कर सकें। उन सुझावों का स्वागत किया जाता है जो इस पद्धति को बेहतर समझते हैं, जो उन लोगों की मदद करने के लिए चाहते हैं जो इसे आत्मविश्वास और सटीकता से व्यापार करना सीखना चाहते हैं। कोई भी ट्रेडों की स्थापना के रूप में वे हो सकता पोस्ट कर सकते हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह प्रणाली सभी जोड़ों के लिए काम करती है, बस उचित सेटअप के लिए धैर्य रखें, आप हरे पिप्स के लिए हैं यह धागा मुख्य रूप से एक्स-मेन 4 एच सुपर सिंपल सिस्टम पर चर्चा करने के लिए होता है और बेहतर नहीं होता। धन्यवाद सभी से सीखने के लिए उत्सुक हैं सरल नियम यह है कि हम सभी को विनम्र होना चाहिए कि हम अपने विचारों, टिप्पणियों और प्रतिक्रियाओं को प्रस्तुत करते हैं। सभी को आप इस प्रणाली को व्यापार करने की ज़रूरत है नीचे संलग्न हैं मैं एक शेर के नेतृत्व में 100 शेरों के नेतृत्व में 100 भेड़ों के डर से अधिक भयभीत हूँ। फरवरी 2013 में एक शेर की अगुआई वाली शेर की स्थिति: यदि आप स्वर्ग को याद करते हैं, तो आप 1,839 डाक इनकार करेंगे। फिलहाल सबसे अच्छा सेटअप GBPUSD है। मैं पहले से ही 45 पिक्स ऊपर हूँ, देखें कि यह हमें कितना दे सकता है अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) दिसंबर 2012 में शामिल हों स्थिति: सदस्य 380 पोस्ट यहां इस महीने के ट्रेडों में 1 मार्च से पहले जीबीपीजीपी यूरेड ऑडनजेड एनजेड्यूस्ड यूरसड जीबीपीसड एक्ज़िट हमेशा से है अगले सहयोगियों के स्तर के निकट या सिनर्जी बार के रंग बदलने पर यूरोड में ऊपर अपलोड की गई तस्वीरों में मेरा लक्ष्य 1.2673 है। Sysnergy सलाखों ने अभी तक नीले रंग बदल दिया। लेकिन वर्तमान 4 एच मोमबत्ती पर स्पष्ट है EURAUD Audnzd पर प्राप्त किया गया प्रति 20pips के लिए एक नुकसान था, मैं एक नीली मोमबत्ती जीबीपीजजी कल के बाद से अभी भी नकारात्मक में है के बाद इसे बंद कर दिया 40 के लिए बंद Eurusd और दौर संख्या के बाकी breakeven bcoz जीबीपीसड अब 90 पिप्स में एक स्थान 50 पर बंद कर दिया गया है बाकी स्थिति मैं सिनर्जी रंग बदलने पर बंद कर दूँगा, मैं 0.82.44 पर एनजीड्यूएसड पर 0.8227 पर कम होकर आधे स्थान पर और अगला सिन्सरिग कलर परिवर्तन पर लक्ष्य बना रहा था। मेरी स्टॉप 0.8350 पर थी। हालांकि मैं अपने पेपरस्टोन प्लेटफॉर्म पर 0.83499 को देख रहा हूं, हालांकि दोनों पदों पर मेरा स्टॉप मारा गया था। अब ऐसा लग रहा है कि इसकी दक्षिण की अपेक्षा के अनुरूप है। ध्यान दें कि इस सिस्टम का उपयोग करके मेरा यह पहला महीना डेमो ट्रेडिंग है। ये सभी डेमो ट्रेड हैं अटैचमेंट इमेजस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) यहां इस महीने के ट्रेडों में मार्च 1 के बाद से जीबीपीजीपी यूरोद ऑड्नजद एनजेडुस्ड यूरसड जीबीपीसड एग्जिट हमेशा अगले सहयोगियों के स्तर के निकट या सिनर्जी बार के रंग बदलने पर है। यूरोड में ऊपर अपलोड की गई तस्वीरों में मेरा लक्ष्य 1.2673 है। Sysnergy सलाखों ने अभी तक नीले रंग बदल दिया। लेकिन वर्तमान 4 एच मोमबत्ती पर स्पष्ट है कि EURAUD Audnzd पर प्राप्त किया गया था प्रति 20pips के लिए एक नुकसान था, मैं एक नीली मोमबत्ती जीबीपीजजी कल के बाद से अभी भी नकारात्मक में है के बाद इसे बंद कर दिया बस 40 के लिए Eurusd बंद कर दिया और बाकी breakeven bcoz। धन्यवाद, मैं आपकी आत्मा से बहुत प्यार करता हूँ इस धागा में योगदान करने वाले हर व्यक्ति से मैं यही उम्मीद करता हूं- हमें चार्ट के प्रतिनिधित्व और संक्षिप्त विवरण दें ऐसा करके, सभी सिस्टम को बेहतर समझेंगे मैं एक शेर की अगुआई वाली 100 भेड़ों से भी ज्यादा डर रहा हूँ, जिसमे भेड़ की नैननिंगबॉब 4 एच ट्रेडिंग सिस्टम की चाल होती है। 5.0 जून 2007 में शामिल हुए स्थिति स्थिति: पुरुषों को मछली 7,386 पदों को सिखाओ। लोग एक वर्ष से अधिक के बाद इस प्रणाली के साथ कैसा काम कर रहे हैं पी। 265 पोस्ट 3 9 669 से 3 9 71 प्रमाण पत्रों के एक जोड़े हैं। इसमें जानने के लिए समय लगता है लेकिन उन्हें इसके लायक मिल गया। 30,000 से अधिक डाउनलोड और आपको एक पैसा देना पड़ता है, लेकिन आपको अभ्यास करना और सीखना है। पृष्ठ 50 डाक 744 मैं अपने 1 साल के कारोबार के संस्करणों को अगस्त 1-5 से AUG देते हैं I 16, 2009 अगस्त को 16, 2010. 10 विजेता महीने और 2 लॉज़िंग महीने कुल पिप्स एक साल में 1 9, 2776 और मैं उनसे पहले सभी व्यापार पोस्ट कर रहा था। जुलाई 2010 केवल 2 सप्ताह इस पद्धति का कारोबार 2121 पी .21 1 304 अगस्त 2010 4602 पी। 89 पोस्ट 1332 ठीक है संस्करण 5 के पहले 3 खंड तैयार हैं। मैंने यह सुनिश्चित करने का प्रयास किया है कि सब कुछ काम करता है लेकिन कृपया विभिन्न दलों को डेमो करें कि वे आपके ब्रोकर के साथ ठीक से काम करें। इतने सारे लोग हमें इस तक पहुंचने के लिए धन्यवाद देते हैं। मुझे वाकई पता नहीं है कि कहां से शुरू हो रहा है यह एक समूह प्रयास किया गया है यह एक पूरी प्रणाली है जो आपको एक व्यापार योजना देगा। आपको पता चल जाएगा कि आपको क्या करना है, इसके बावजूद बाजार क्या कर सकता है जैसा कि मैंने अपने पिछले धागे में किया है, मैं हर रोज अपने ट्रेडों को पोस्ट करूँगा ताकि आप इसके साथ अनुसरण करें और सिस्टम को अच्छे समय और बुरे दोनों के माध्यम से सीख सकें। यहां यह संस्करण 5.0 है, पहले 3 अनुभाग। धारा 4 और 5 को पूरा करने के लिए एक और हफ्ते का समय लगेगा। मैंने अपने अपडेट को रंगीन करने का फैसला किया है ताकि भविष्य में उन्हें ढूंढना आसान हो। अपडेट डीप पर्पल में होंगे और अन्य टिप्पणियां अन्य रंग होंगे। यह आपकी मदद करेगा जल्दी उन्हें स्थानापन्न। 1. संस्करण 5.2 को सभी मौजूदा अपडेट के साथ जोड़ दिया गया है। सभी पिछले अद्यतन और संस्करण हटा दिए गए हैं। अगर मैंने कोई बदलाव नहीं किया, तो मैंने 5.0 नाम रखा। अगर इस नाम का 5.2 है तो इसका मतलब है कि इसे अपडेट किया गया था। सभी ईएएस और एमपीटीएम स्टीव होपवुड हैं और सभी पिछले संस्करणों की जगह मैंने पहली पुस्तक को पढ़ने में हुए परिवर्तनों के बारे में विस्तृत टिप्पणियां कीं। दो खंड ए और बी हैं। 5.2 की चर्चा पी। 23 पर शुरू हो जाएगी। 2. साप्ताहिक मुद्रा तथ्य पत्रक अब तैयार है। प्रतिशत दर्शाता है कि मुद्रा 28 मुद्रा जोड़े के लिए एक हफ्ते में चलेगी। मेरे पास रंगों को 5 प्रमुख समूहों में कोडित किया गया है और उन्हें एक सप्ताह में 300, 600, 900, और 1200 पीआईपी के समूह में दिखाया गया है। मुझे लगता है कि इससे आपको मुद्रा समूह में विभिन्न प्रकार की अस्थिरता देखने में मदद मिलेगी। 3. लाभ लेने के लिए कब चर्चा की गई है p 5 पोस्ट 64 4. एक व्यापारियों की कहानी पी। 5 पोस्ट 73 5. पी 7 पोस्ट 91 मुद्रा युग्म उतार-चढ़ाव ग्रुपिंग, जो मैं व्यापार करता हूं और जो मैं नहीं हूं I 6. मार्शी ने एक सरल विदेशी मुद्रा जोखिम कैलकुलेटर दान किया है उम्मीद है कि यह आपके बहुत सारे स्तरों को निर्धारित करने में मदद करेगा। मैं हर सौ रुपये प्रति दस सेंट का उपयोग करता हूं I यदि आप एक डॉलर का व्यापार करना चाहते हैं तो आपको बैंक में 10,000 की आवश्यकता होगी। 7. पीजी 10 पद 136-140 3 ईए 5.1 की अच्छी तारीफ और उपयोग 8. पीजी 43 और 44 सिस्टम के बारे में व्यापारियों से कई प्रशंसाएं हैं। 9 4 ईए बेहतर समझाया पीजी। 44 पोस्ट 647 और 648. 10. मार्जिन और टेक प्रॉफिट पर चर्चा की गई है। 46 पदों 667 और 668. 11. 5.3 अपडेट्स अब डाउनलोड के लिए तैयार हैं, फ़ोल्डर के अंदर सुधार की व्याख्या की गई है। यदि आपके पास 7 ईए है जो 25.2.2 का कहना है कि अपडेट 25.2.3 है, ट्रेडिंग में प्रवेश करने के लिए कोडिंग अलग नहीं है, लेकिन टिप्पणी सेक्शन ईए में गलत था। मैंने इसे ठीक कर दिया है और अब इसमें 200 पाइप लाइन जोड़े हैं जब कोई व्यापार दर्ज किया जाता है। तो सही 7 है 25.2.3 नहीं 25.2.2 गलती के लिए क्षमा करें। 26 लोगों ने उस संस्करण को डाउनलोड किया है लेकिन ईए कोडिंग अनुभाग में बदलाव नहीं हुआ है, इसलिए ईएएस दोनों एक ही काम करते हैं लेकिन 25.2.2 में एक लापता सुविधा है जो सभी के लिए है। 12. पी। 264 पद 3946 और 3 9 47 मैं समझता हूं कि बचाव कैसे पूर्ववत करें। पी। 267 पद 3991 और 3 9 2 9 मैं किसी को अपने हेज ट्रेड के साथ रहने में मदद करता हूं। 13. जोड़े की श्रेणी जोड़ा गया, वर्कशीट एक्सेल यह आपको एक विचार देगा कि अक्टूबर 2008 और अप्रैल 200 9 के बाद से कितने पिप्स जोड़े हैं। अधिक संख्या में अधिक अस्थिरता 14. मैंने अपनी वसूली प्रणाली को 10.0 पृष्ठों 274 से 275 तक उन्नत कर दिया है, 4107 से 4111 के लिए पोस्ट किया है। 5.2 बी। ज़िप 686 केबी 44,860 डाउनलोड की गई अपलोड 1 अगस्त 2010 5:31 पूर्वाह्न 5.2 ए। ज़िप 3.5 एमबी 79,523 डाउनलोडस अपलोड हुए 1 अगस्त, 2010 5: 39 जून 2007 जून में शामिल हो गया स्थिति: पुरुषों को मछली 7,386 पदों को सिखाओ। व्यापार को लाभ में कभी नहीं मिला, इसलिए मैं इसे चलाता हूं और मेरे पास एक दूसरा प्रवेश द्वार है जो एमपीटीएम ने 10 पर लिया। बाद में इसे फिर से प्रवेश किया गया और इस समय मूल्य में एक अच्छा रन था। मेरा तीसरा व्यापार अब 176 है और मेरा पहला व्यापार - 125 कुल के लिए 51 पिप्स है जो 135 के ट्रेडों की इस श्रृंखला में कुल पीआईपी लाभ के लिए 2 व्यापार से 10 जोड़ता है। यदि आप किसी एक की बजाय ट्रेडों की श्रृंखला में सोचते हैं में, अधिकांश प्रणालियों में से एक आप एक नकारात्मक व्यापार कर सकते हैं, जिसने छेद में -252 पिप्स को लाभदायक या तोड़ने में भी किया था। जब किसी व्यापार को छेद में 150-250 मिलता है तो मैं उस द्वितीय प्रवेश द्वार को वापस तोड़ने के लिए देखता हूं। यहां बताया गया है कि इसने एक हफ्ते की अवधि में कितना ध्यान दिया। पूरे व्यापार अनुक्रम वास्तव में एक हफ्ते का आधा था। एक बुरा सौदा नहीं प्रत्येक व्यापार एक अलग ईए का इस्तेमाल करता था प्रत्येक व्यापार का अपना जादू संख्या था और प्रत्येक व्यापार के पास अपना एमपीटीएम व्यापार था। दोनों नीली और सफेद लाइनें नीचे हैं इसलिए व्यापार को बंद करने का यह एक अच्छा समय है। जब नीले सफेद लाइन के साथ तंग चलाते हैं जो एक मजबूत कदम इंगित करता है ताकि आप व्यापार के साथ बने रहें। यदि सफेद नीचे की ओर जाता है लेकिन नीले रंग तब नहीं बंद करता है जब सफ़ेद नीचे गिरता है एमपीटीएम ने सही ढंग से 2 व्यापार बंद कर दिया क्योंकि वहां कोई मजबूत कदम नहीं था। 1 ईए को बीबी बैंड के फिर से काम करने के लिए मैं ईए में गया और इसके जादू संख्या को 5 में बदल दिया। यदि आप जादू संख्या बदलते हैं तो उसी EA का उपयोग किया जा सकता है। मैंने एमपीटीएम का उपयोग नहीं किया क्योंकि मैं इसे चलाने के लिए चाहता था ऐसा इसलिए किया कि मैं खुश हूं। मैंने अपने द्वितीय स्तर के पुनर्मिलन के लिए नहीं देखा था जब तक कि पहले व्यापार धीमी मुद्राओं पर छेद में 150 से अधिक पिप्स नहीं होता है, जो 2-250 अधिक अस्थिर होते हैं। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जब आप छेद में एक व्यापार करते हैं तो आप हेजिंग कर रहे होंगे, इस धारणा के तहत मैं केवल एक ईए को एक समय में एक चार्ट पर चला सकता था। एक समय में एक से अधिक ईए चला सकते हैं आप यह कैसे जानते हैं कि यदि आप पहली बार एक दूसरे को जोड़ते हैं तो यह कैसे चल रहा है जब मैंने इसे करने की कोशिश की तो मैंने देखा कि पहला स्माइली चेहरा गायब हो गया और दूसरे ईए के नाम से बदल दिया गया। आप एक दूसरे ईए का उपयोग न करें जब तक कि पहले दर्ज नहीं किया गया हो या आप ईए बदलना चाहते हैं क्योंकि व्यापार की स्थिति बदल गई है एक बार जब ईए व्यापार में प्रवेश करती है, तो इसे अपने काम के साथ किया जाता है। उसके बाद आप व्यापार का प्रबंधन करते हैं मैं एक समय में केवल एक ईए का उपयोग करता हूं स्थिति 2 और 3 नए ईएएस स्क्रीन से जुड़ी हुई थी क्योंकि पहले ईए ने अपेक्षित लाभ नहीं किया था। जून 2007 में शामिल हुए स्थिति: पुरुषों को मछली 7,386 पदों को सिखाओ, वर्तमान में मैं आपात स्थितियों को छोड़कर हेजेज नहीं करता हूं या मुझे पता चला है कि एक समाचार कहानी मेरे खिलाफ बुरी तरह से जा रही है। पूर्ववत करने के लिए हेजिंग एक मुश्किल काम है जून 2007 में शामिल हुए स्थिति: पुरुषों को मछली 7,386 पदों को सिखाओ I ट्रेडों के लिए अपने पिछले प्रारूप का उपयोग करेगी और समय के साथ बेहतर तरीके से समायोजित कर सकेंगे। मैंने संभावित व्यापार किए और क्या ईए मैं उनके साथ उपयोग करने की योजना बना रहा हूं। आप चुन सकते हैं और चुन सकते हैं कि आपको कौन सा लगता है कि आपको सबसे अच्छा पसंद है। सौभाग्य। परिणाम ऑडकाड को बेचता है 1 ईयूआरयूडी 2 अलग होने पर यूरोकैड 2 ईर्गबप 2 यूरोंड 2 यूरो 3 डी 3 यूएसडीसीएड महीने के लिए सप्ताह के लिए कुल कुल संख्या जरूरताएं और अन्य जानकारी मैं मुद्राओं को 4 समूहों में विभाजित करने जा रहा हूं। धीमी, मध्यम, मध्यम उथल-पुथल, अत्यधिक विरक्ति द्वितीय स्तर के पुनर्मिलन नंबर सुझाव हैं धीमा मुद्रा ग्रुप: 150 रीट्री AUDNZD, CHFJPY, EURGBP, EURCHF, एनजेडयूडीडी, यूएसडीजेपीवाई, यूएसडीएसजीडी, यूएसडीएचकेडी मध्यम ग्रुप: 150-200 रिएन्ट्री AUDCAD, AUDUSD, EURCAD, EURUSD, एनजेडजेपीवाई, एनजेडीसीएफ़एफ़, यूएसडीसीएडी, मॉडरेट वोल्टिले ग्रुप। 200 प्रत्यारोपण AUDCHF, AUDJPY, EURAUD, EURJPY, GBPUSD, USDCHF वैकल्पिक (सावधानी के साथ उपयोग करें या 250 या 300 पर जाने वाले। 200 reentry GBPCHF, GBPJPY, EURNZD सूची में 300 reentry की सिफारिश नहीं है अगर आप 2.4.2 पुनर्प्राप्ति के साथ अभ्यास करना चाहते हैं सिस्टम GBPNZD का उपयोग करता है.मैं जीबीपीएनजीडी सफलतापूर्वक जीबीपीएनजीडी, जीबीपीयूडीडी, जीबीपीसीएडी के साथ 300 पिप रिएन्ट्रीज़ का उपयोग कर रहा हूं I नोटिस है कि आपने संस्करण 5 में एमपीटीएम (बहुउद्देश्यीय व्यापार प्रबंधक) को रिफ्रेंस रखा है, लेकिन आपने इसके उपयोग पर विस्तृत जानकारी नहीं दी है। नए पाठकों की यह आपके सिस्टम के साथ एमपीटीएम के उपयोग में एक दस्तावेज़ शामिल करने के लिए एजूड विचार हो सकता है। मुझे लगता है कि संस्करण 5 के लिए नए ईएएस (विशेषज्ञ सलाहकार) के साथ, बंद होने के बाद स्वत: व्यापार रीवेंट्री की पिछली विशेषता अब लागू नहीं है फिर से प्रवेश केवल तभी होता है जब स्थिति एक बार फिर संतुष्ट हो जाती है। पुनः प्रवेश अनुभाग अनुभाग 5 है, जिस पर मैं काम कर रहा हूं क्योंकि नियम अलग होंगे, लेकिन आप सही हैं, शर्तों को फिर से पूरा किया जाना चाहिए और आपको स्थितियों के बीच एक निश्चित राशि की आवश्यकता होती है।मुद्रा की अस्थिरता पर एमपीटीएम वैकल्पिक होने जा रहा है चूंकि मैंने एमएफ़टीएम चालू करने वाले मिनट में एफएक्सएसओएल यूके को स्विच किया है, इसलिए वे हर बार नए एसएलटीपी को स्वचालित रूप से हिट करेंगे। मुझे गारंटी है कि अगर मैं 10 सेट करता हूं तो लगभग 100 समय मिलेगा। इसलिए मेरे लिए मैं इसका इस्तेमाल न करने का फैसला कर सकता हूं। मैं कुछ नए नंबरों की कोशिश कर रहा हूं, जैसे 4025 और हाँ आप इसे मिला है कि वे 25 मारा। तो मैं इस दलाल के साथ इसके बिना जा सकते हैं। मैं 25 के साथ जाने की बजाए एक टीपी 40 को मारने से बेहतर हूं। मुझे बड़ी चाल चलना पड़ता है जब ऐसा होता है, तो मेरी दुविधा FXSol के साथ होती है I

No comments:

Post a Comment