Wednesday 21 March 2018

वेलेरिया - bednarik - विदेशी मुद्रा व्यापार


वैलेरिया बी बेडनारिक039्स ब्लॉग (158) EURUSD चालू मूल्य: 1.3664 विदेशी मुद्रा बाजार में अनजान दिन, जैसा कि अमेरिकी डॉलर के उद्घाटन से पहले डॉलर के मुकाबले सभी हल्के लाभों को उलट दिया गया था। अमेरिका में मौजूदा घरेलू बिक्री की उम्मीद से भी बदतर है, जो कि बढ़ती कीमतों पर 1 9 में गिरा, ईसीबी के सदस्यों की टिप्पणियों के साथ, वैलेरिया बी बेडनारिक द्वारा 21 अक्टूबर 2013 को 7:43 बजे जोड़ा गया। कोई टिप्पणी नहीं साल की शुरुआत तक यूरो संकट इकट्ठा हुआ ग्रीस सभी यूरो क्षेत्र, इटली और स्पेन को छोड़ने के लिए तैयार हैं, असहिष्णु उच्च पैदावार और bailout की जरूरत के क्लब में शामिल होने के लिए, और यूरोपीय अधिकारियों को एक जवाब के बिना खो दिया है समुद्र पार करने पर, अमेरिकी मासिक रोजगार रीडिंग लगातार तीन महीनों में आश्चर्यजनक रूप से आश्चर्यचकित होती है, और बाजार में बढ़ोतरी शुरू हो रही है EURUSD, इस जुलाई में 1.2161 के रूप में निम्न गिर गया। हालांकि, यूरोपीय संघ संकट जारी है, कम से कम यूरोपीय संघ यूरोपीय संघ ने जुलाई 19, 2012 को 9:42 बजे वैलेरिया बी बेडनारिक द्वारा जोड़ा। कोई टिप्पणी नहीं है कि बाजार में लगातार कोई खबर नहीं है। यहां यह बात है कि हम इस पर जीवित रहने के लिए पर्याप्त रूप से अनुकूलित करने में सक्षम हैं। तब क्या, 2012 में अधिक बैंकिंग जटर आए, यूरोप में डिफ़ॉल्ट की अधिक संभावनाएं, और निरंतर सुधार अर्थव्यवस्था पर डॉलर के लिए और अधिक रन मेरे शिक्षित अनुमान होंगे। सहसंबंध रह सकते हैं, या बदल सकते हैं I को 2007 के संकट से पहले डॉलर के स्टॉक के संबंध में लौटने की शुरुआत में लगाया गया था, फिर भी इसे सुगम बनाना शुरू हो गया है। हो सकता है कि अफवाहें खरीदें, इस तथ्य को बेच दें। कम से कम, जो कि हम EURUSD में देख रहे हैं, जो कि एक घंटे से भी कम समय में 100 पिप्स खो देते हैं और 1.3100 के नीचे 1.3100 के उच्च अंतराल पोस्ट करने के बाद 1.3100 के नीचे यूरोपीय शेयरों के दैनिक लाभ को मिट जाते हैं और लाल हो जाते हैं ईसीबी 3 साल की नीलामी की पुनर्वित्त जो उम्मीदों से अधिक है और 48 9 2 बी तक पहुंच गई है, नवीनतम गिरावट का ट्रिगर था। उल्लेखनीय उच्च से मजबूत रिट्रीटमेंट से पता चलता है कि हाल की तेजी की रैली सिर्फ सुधारात्मक हो सकती है और 21 दिसंबर 2011 को वैलेरिया बी बेडनारिक द्वारा जोड़ा गया 1:40 अपराह्न कोई टिप्पणी नहीं सुधारात्मक गुरुवार प्रमुख प्रतिस्पर्धी कंपनियों के खिलाफ डॉलर थोड़ी कम है, क्योंकि अमेरिकी सकारात्मक खबरों पर शेयरों में इजाफा हुआ है। लेकिन तकनीकी और मौलिक दोनों, आंदोलनों की संभावना सीमित रहेगी। मैं ने एंजेला मार्केल के शब्दों को कल से बचाया, यह कहकर कि यूरोपीय संकट से कोई आसान या तेज़ तरीका नहीं है। दोनों EURUSD, और GBPUSD अपने 4 घंटे 20 एसएमए नीचे व्यापार कर रहे हैं जो कि गतिशील प्रतिरोध इंट्रैडे के रूप में कार्य करते हैं। वैसे भी, यहां वर्तमान के लिए बड़ी कंपनियों के लिए अल्पावधि दृष्टिकोण है वैलेरिया बी बेडनरिक द्वारा 15 दिसंबर, 2011 को शाम 2:56 बजे जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं EURUSD को लगातार प्रमुख प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ बेच दिया जा रहा है, या तो हमारे पास बुरी खबर है, या बिल्कुल भी खबर नहीं है । क्या बात सिर्फ एक मामले में अब निवेशक यूरोपीय संघ के अधिकारियों पर भरोसा नहीं कर सकते, और यहां हम लिखित के समय से 1.3000 से नीचे तोड़ रहे हैं। आने वाले हफ्तों में कुछ सुधारात्मक आंदोलनों से परे आम मुद्रा फिर से आना यह देखने में आसान नहीं है, अब भावना की बात नहीं है, लेकिन प्रवृत्ति की बात है। 1.2 9 80 के आसपास का उद्धरण, अगले स्पष्ट बड़ा आंकड़ा 14 दिसंबर, 2011 को शाम 12:15 बजे वैलेरिया बी बेडनारिक द्वारा जोड़ा गया है। कोई भी टिप्पणी नहीं है हर कोई हालांकि डॉलर में लाभ बढ़ता रहता है, यूरोपीय शेयरों को आज हरे रंग में रहने के लिए संघर्ष, अब एक सकारात्मक शुरुआत के बाद दैनिक ऊंचा यूरो ज़ोन से आने वाला डेटा और ब्रिटेन निरंतर निराशाजनक रहा, जबकि वॉल स्ट्रीट के बावजूद अमेरिका में सुधार थोड़ा लाल हो गया, मुझे अभी भी विश्वास है कि डॉलर का समय है: अमेरिका में सबसे बुरा लग रहा है, जबकि दूसरी ओर अटलांटिक के किनारे 16 नवंबर, 2011 को दोपहर 2:41 बजे वैलेरिया बी बेडनारिक द्वारा जोड़ा जाने वाला इंट्रेडय अल्पावधि सुधार किया जाएगा। कोई टिप्पणी नहीं पूरे यूरो क्षेत्र में फैल रहा है, क्योंकि स्पेन और जर्मनी की पैदावार के बीच अंतर व्यापकतम तक पहुंच गया है। 1 99 5 से। यूरोप ने ऋण के मुद्दों पर ध्यान देने के लिए बहुत लंबा समय लगाया है और अब परिणाम भुगतना होगा। इस बीच, नए प्रधानमंत्रियों को अभी शुरू करना मुश्किल हो रहा है: ग्रीक लुकास पेपेडोस समारस है, विपक्षी नेता जो लिखित प्रतिज्ञा पर हस्ताक्षर नहीं करेगा यूरोपीय संघ के लिए सहायता की अगली अनुदान जारी करने से पहले आवश्यक है, जबकि इतालवी मारियो मोंटी को जोड़ा गया है 15 नवंबर, 2011 को दोपहर 2:30 बजे वैलेरिया बी बेडनारिक कोई टिप्पणी नहीं हाय सब हफ्ते आशावाद के स्पर्श के साथ खोले, जैसे कि पापांद्री की विफलता के बारे में कुछ खुश था। इस बीच, यूरो ज़ोन का डेटा अपेक्षा से भी बदतर है, आत्मविश्वास के साथ-साथ खुदरा बिक्री और औद्योगिक उत्पादन भी। एक छोटा सा डेटा नहीं जो कि खपत में मंदी दिखाता है और आर्थिक सुधार में। और जब ग्रीस की संकट अनंत हो जाती है, इटली अब यूरो मंदी के मामले में जोड़ रहा है, जैसा कि बर्लुस्कोनी के इस्तीफे की अफवाहें (हाल ही में निषेध) हिट हुईं वैलेरिया बी बेडनारिक द्वारा 7 नवंबर 2011 को 2:35 बजे कोई टिप्पणी नहीं हाय सब लोग शुक्रवार फिर से, एक और एनएफपी के साथ और खबर से पहले, मुझे साझा करने के लिए कुछ विचार हैं। सबसे पहले, कनाडा के रोजगार के आंकड़ों को अभी जारी किया गया था और भयानक बुरा था, उम्मीद से भी बदतर नहीं, बल्कि वास्तव में नकारात्मक। कनाडा और अमेरिका निकटता से संबंधित हैं और रिपोर्टें लाइन में आती हैं अमेरिका में एक नकारात्मक पठन की संभावना अभी बढ़ी है। दूसरी तरफ, मैं इस रिपोर्ट को सदियों से Fxstreet के साथ लाइव कवर कर रहा हूं, और 4 नवंबर, 2011 को 11:22 बजे वैलेरिया बी बेडनारिक द्वारा जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं विदेशी मुद्रा स्वर्ग में एक नए दिन के लिए शुभ प्रभात आज सुबह उठकर, डॉलर के शुरुआती यूरोपीय सुबह से जमीन खोने के बाद, इतालवी 10 साल के बॉन्ड यील्ड के बावजूद 6.399 पर यूरो युग में एक नया रिकॉर्ड बन गया, और वह ग्रीस अगले महीने राज्य के श्रमिकों और पेंशन के लिए मजदूरी का भुगतान करने में सक्षम नहीं हो सकता यूरोपीय संघ के नकद में अरब 4 दिसंबर को होने वाले जनमत संग्रह की योजना समाप्त होने तक यूरोपीय संघ और आईएमएफ द्वारा सहायता को निलंबित कर दिया गया है। 3 नवंबर, 2011 को 11:30 बजे वैलेरिया बी बेडनारिक द्वारा बाज़ार की उम्मीद की गई थी। कोई टिप्पणी नहीं मंगलवार को सभी जोखिम के बारे में हैं, क्योंकि ग्रीक प्रधान मंत्री जॉर्ज पायन्द्रेउ ने एक जनमत संग्रह और एक संसदीय विश्वास मत कहा था, जिसने देश को डिफ़ॉल्ट में खारिज करते हुए खारिज करते हुए खारिज कर दिया था मतदाता। मैं कसम खाता हूँ, वह इसे उद्देश्य पर करता है, वास्तव में, वर्तमान स्थिति में इस तरह के निर्णय लेने से मनुष्य के मन में क्या हो सकता है। वास्तव में मुझे संदेह करना शुरू हो रहा है कि ग्रीस को वापस ढाका चाहिए। एक तरफ चुटकुले, अमेरिकी ट्रेजरी से मांग पर बोर्ड भर में ग्रीनबैक बढ़ता है, और शेयर हाय सब में एक बिकऑफ सत्र की ओर इशारा करते हैं, और इस पागल विदेशी मुद्रा बाजार में एक नए सप्ताह में आपका स्वागत है। बीओजे हस्तक्षेप एशियाई सत्र में अभी पुरानी खबर है, फिर भी अभी भी एक गर्म विषय है: एक स्वस्थ हस्तक्षेप येन कमजोर रखने के लिए पर्याप्त होगा, शुरुआती कोने में संपादकों की मेज से जांचें: एक पूर्ण लेख है जिसमें फ़िनमिनी आज़मी विवरण शामिल हैं , उन्होंने कहा कि उन्होंने एफएक्स बाजार में हस्तक्षेप करने के लिए सट्टा की कार्रवाई के खिलाफ ठोस कदम उठाते हुए कहा कि 31 अक्टूबर 2011 को शाम 12:00 बजे वेरिया बी बेडनारिक द्वारा जोड़ा गया जब तक वे हस्तक्षेप करना जारी रखेंगे कोई टिप्पणी नहीं ईसीबी सदस्य स्टार्क दावे संकट खत्म हो गया है। मुझे नहीं पता, शायद भोली के लिए Im, लेकिन ईमानदारी से कुछ अलग नहीं की उम्मीद नहीं थी। EURUSD ट्रेडों 1.3827 पर, 1.3850 के साथ अब तत्काल प्रतिरोध के रूप में, और 1.3770 क्षेत्र के एक परीक्षण की तलाश में। जीबीपीयूएसडी 1.5960 से नीचे के रूप में मंदी की स्थिति में रहेगा, और मुझे उम्मीद है कि 1.5 9 10 के नीचे 1.5850 के नीचे, टूटे त्रिकोण की छत के नीचे और अधिक नुकसान होगा। USDJPY 26 अक्टूबर, 2011 को 2:49 बजे वैलेरिया बी बेडनारिक द्वारा जोड़ा गया प्रतिरक्षा है। कोई टिप्पणी नहीं हाय दोस्तों, मैंने शुरुआती कॉर्नर को कुछ रोचक आंकड़ों के साथ अपडेट किया है, जिसे आप ईयू शिखर सम्मेलन से पहले देख सकते हैं एक पहले मूलभूत अवलोकन, इसके बाद, विदेशी मुद्रा और अनुक्रमित दोनों के लिए कुछ व्यापारिक रणनीतियों द्वारा आज। यदि हालांकि, आप आज क्या हो सकते हैं इसके बारे में जानकारी देने के साथ सीखने में रुचि रखते हैं, मैं विशेष रूप से संपादकों डेस्क अनुभाग से फंडामेंटल अवलोकन में पोस्ट किए गए काले हंस लेख की सिफारिश करेंगे। 26 अक्टूबर 2011 को 9:39 पर वैलेरिया बी बेडनारिक द्वारा जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं हाय सब मैं शुरुआती कॉर्नर में सुधार करने के लिए हाल ही में काम कर रहा हूं, और मैं इसके बारे में किसी भी प्रतिक्रिया की सराहना करता हूं। मैं चाहता हूं कि यह थोड़ा अधिक इंटरेक्टिव हो, और इंट्राडे व्यापारी के लिए उपयोगी जानकारी प्रदान करे। जाओ और यहां एक नज़र डालें: EURUSD के बाद नाश्ते के लिए प्रभावशाली रैलियों, यह यूरोपीय सुबह 1.3700 का स्तर ले लिया। मर्ककेट में विस्फोट हो रहा है, जोखिम का खेल चालू है और अमेरिका के शेयरों ने जोरदार रूप से खोला, सितंबर के महीनों के ऊंचा स्तर तक पहुंचे, न कि छोटे आंकड़े। यूएस इंडेक्स पर नज़र रखें जैसे कि वे अधिक तोड़ते हैं, डॉलर फिसलने रखेंगे। अगर यह आशावाद, आशा करता है कि यूरोपीय संघ की घोषणा ऋण संकट पर ठोस कार्रवाई दिखाएगी, तो विकास डिफ़ॉल्ट रूप से ग्रीस को बचाने के लिए पर्याप्त है और यह बैंकों की ओर से कुछ भी है, 12 अक्टूबर 2011 को 1 9 .10 बजे वैलेरिया बी बेडनरिक द्वारा जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं आशावाद, निराशावाद जोखिम भूक, जोखिम का घृणा, ऊपर और नीचे हम वहां जाते हैं मैक्रोइकॉनॉमिक में एक विशेषज्ञ होने के अलावा, आज विदेशी मुद्रा बाजार का पालन करने के लिए आपको मनोविज्ञान में भी एक डिग्री की आवश्यकता होगी। एक तरफ चुटकुले, भावना अभी भी विदेशी मुद्रा बाजार पर शासन कर रही है, और जितना आसान हम आशावाद वृद्धि देख सकते हैं, हम इसे फीका देख सकते हैं। इसलिए यदि आप अल्पावधि में कारोबार करते हैं तो उन नुकसान के नुकसान को जकड़ें) EURUSD दैनिक चार्ट में पता चलता है कि भले ही तेजी की गति बढ़ती जा रही है, जोड़ी 11 अक्टूबर, 2011 को 11:30 बजे वैलेरिया बी बेडनरिक द्वारा जोड़ा गया है। कोई टिप्पणी नहीं EURUSD के बारे में है एक प्रमुख स्तर की जांच करें, 1.3660 क्षेत्र दैनिक चार्ट पर एक नज़र डालें: मुझे उम्मीद है कि अगर एक छोटे से रिट्रेसमेंट पर पहुंच जाए, लेकिन अगर हम आस-पास इकट्ठा करते हैं, तो हम जोड़ी में 1.3800 क्षेत्र के साथ अगले मजबूत प्रतिरोध क्षेत्र के रूप में एक ब्रेक अधिक देख सकते हैं। अक्टूबर 10, 2011 को 11:39 पर Valeria B Bednarik द्वारा जोड़ा गया तकनीकी अपडेट यहाँ है। ईडीबी बैठक आज की कोई टिप्पणी नहीं महत्वपूर्ण है, न केवल इसलिए कि नवीनतम आर्थिक नीति के बारे में बाजार की उम्मीदें अभी भी क्योंकि श्री जीन का अंत है क्लाउड ट्रिशेट जनादेश अब तक, और अपने पसंदीदा रोल के बावजूद, वह यूरो क्षेत्र को पतन से दूर रखने में कामयाब रहे, आपातकालीन उपाय लेकिन उन उपायों, विशेषकर संकटग्रस्त सरकारों के बंधनों की खरीद, बैंकों की विश्वसनीयता के लिए दीर्घकालिक जोखिम का मतलब है। और पतन दूर नहीं है: ग्रीस डिफ़ॉल्ट अभी भी लंबित है वैलेरिया बी द्वारा Bednarik 6 अक्टूबर 2011 को 9:23 पर जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं विदेशी मुद्रा 8211 में महिला वैलेरिया Bednarik: 8220 विदेशी मुद्रा के साथ मेरा रिश्ता एक पुराने शादी 8221 की तरह है Valeria Bednarik एक 12 साल के लिए मुद्रा व्यापारी, और 2009 के बाद से एफएक्सस्ट्रीट टीम के सदस्य। जैसे ही उसने हमें पांच साल पहले बताया था, उसके साथ साक्षात्कार में वह प्यार करती है कि वह जीते 8230 के लिए क्या करती है, वह यह बताती है कि वह जीने के लिए काम करती है, और इसके विपरीत नहीं। ब्यूनस आयर्स में अपने घर से काम करना, वह एक यूरोपीय अनुसूची का पालन करती है, जो थोड़ी भीषण है, सुबह 4 बजे जाग रहा है। लेकिन वह इस तरह से सहज महसूस करती है, और काम और परिवार के संयोजन अब 8220 रोन्स स्विस घड़ी 8221 की तरह हैं उसके बच्चे पुराने और अधिक स्वतंत्र होते हैं, उनके पास खुद के लिए अधिक स्थान है। उनका मानना ​​है कि महिलाओं के पास कुछ गुण हैं जो उन्हें बेहतर व्यापार करने में मदद करते हैं, हालांकि उन्हें लगता है कि 8220 के दशक में महिलाओं को वित्तीय दुनिया में अधिक प्रासंगिक भूमिका निभाने के लिए कुछ और दशक लगेंगे। विदेशी मुद्रा: एक पुरानी विवाह आप अभी भी व्यापार और FXStreet, जैसा कि जुलाई 2010 में, पिछली बार हमने आपके साथ बात की थी लेकिन आपकी उत्तरदायित्वों में बदलाव आया है 8230 साक्षात्कार 2010 पढ़ना। ऐसा लगता है कि यह पाँच सालों से पांच साल की तुलना में अधिक रहा है मेरा जीवन लगातार बदल रहा है, या बेहतर कहा, आगे बढ़ रहा है मैं और अधिक काम करता हूं, मैं कम व्यापार करता हूं, और मैं दोनों के साथ बेहद आरामदायक महसूस करता हूं। उसके बाद, एफएक्सस्ट्रीट के भीतर मेरी भूमिका कुछ लेख लिखने तक सीमित थी, और विदेशी मुद्रा बाजार के तकनीकी पहलुओं पर सलाह देना था। आज, I8217m एक वित्तीय वेब पेज में काम करने के कई अन्य भागों में शामिल है। मुझे विश्वास है कि सब कुछ विकसित हो रहा है एफएक्सस्ट्रीट विकसित हुआ है और मैं कंपनी के साथ बढ़ी है, वित्तीय निवेश पर ज्ञान के स्तर का विस्तार, और दुनिया भर में व्यापक आर्थिक चित्र। इन दिनों, मेरे पास वेबसाइट से संबंधित सामग्री से संबंधित अधिक ज़िम्मेदारियां और कर्तव्यों हैं। क्या आप इसका आनंद उठाते हैं बेशक, मैं अपनी नौकरी का आनंद उठाता हूं जब मैं बढ़ रहा था, तो मैंने अपनी सूची के शीर्ष पर दो जीवन के लक्ष्यों को निर्धारित किया था: सबसे पहला यह था कि जो भी काम I8217d हो, मेरा परिवार हमेशा ही पहली बार आ जाएगा। दूसरा लक्ष्य ऐसा काम करना था जो मुझे वास्तव में करना पसंद है (धन्यवाद भगवान, मुझे बहुत कुछ करना बहुत पसंद है) इस काम के बारे में मैं वास्तव में प्यार करता हूं कि यह मेरा मन उच्च गति पर काम करता है। दरअसल, इसमें किसी भी नौकरी में 8217 के कुछ दिनचर्या शामिल होते हैं, लेकिन बाजार 8217 में बदलाव, मैक्रो विकास और दुनिया भर में हो रहे 8217 के साथ क्या तारीख रखती है एक चुनौती मैं ख़ुशी से दैनिक आधार पर लेता हूं। एक और दैनिक चुनौती यह है कि अपने आप से बहुत कम उम्र के लोगों के साथ काम करना उनके पास अंतहीन, संक्रामक ऊर्जा है, और वे लगभग हर चीज में हमेशा एक कदम आगे बढ़ते हैं, जिससे कि 8217 से भी मुझे सतर्क रहने के लिए धक्का दे 247. ये दिन, विदेशी मुद्रा के साथ मेरा रिश्ता एक पुराने विवाह की तरह है। आग चली जा सकती है, लेकिन यह मेरा सबसे अच्छा दोस्त है, और मैं उसे समझने के लिए बहुत कुछ चाहता हूं। 8220 मैं don8217t काम करने के लिए रहते हैं 8221 आप अपनी नौकरी और अपनी निजी जीवन को संतुलित करने के लिए कैसे काम करते हैं घर के कई वर्षों के बाद, तथ्य यह है कि इस बिंदु पर काम और परिवार का संयोजन एक स्विस घड़ी की तरह चलता है। इसके अतिरिक्त, मैं एक नए घर में ले जाया गया हूं, एक बड़ा हिस्सा है, जहां सभी के पास अपना स्थान है, और मेरे पास अपना कामकाजी कार्यालय है, इसलिए मैं अलग-अलग जीवन दोनों को अलग कर सकता हूं और उन्हें फिट कर सकता हूं। वेलेरिया बेडनरिक के जीवन में एक कामकाज दिन कैसे दिखता है मैं सुबह लगभग 4 बजे उठता हूं और चार्ट खोलने, समाचार पढ़ा और आर्थिक कैलेंडर की जांच करने के लिए अपने डेस्क पर जाता हूं। 7 बजे तक मैं 8217 के साथ हो रहा हूं और मेरे विश्लेषण का काम किया है। मैं तो अपने परिवार को जगाता हूं, लड़कियों को स्कूल में भेजता हूं और काम करने के लिए पति को भेजता हूं, इसलिए मुझे बाज़ार पर ध्यान देने के लिए दोपहर तक है। मैं लंदन 8217 के पास से एक ब्रेक लेता हूं, लड़कियों को उठाओ, और हम सब एक साथ दोपहर का भोजन करते हैं। अमेरिकी सत्र के अंत तक, I8217m वापस बाजार के करीब 3 घंटे के लिए। आपके दहीदार बड़े हो गए हैं, अब वे 10 और 13 हैं। क्या यह आपके लिए और अधिक समय और स्थान छोड़ देता है हाँ, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मेरी दो बेटियां अब किशोर हैं, इसलिए वे मुझ पर बहुत कम निर्भर हैं। सिवाय इसके कि मैं उनके व्यक्तिगत चालक बन गए हैं: वे खेल अभ्यास करते हैं, एक बैंड रखते हैं, अलग-अलग वर्गों में भाग लेते हैं, और मेरे पास ज़्यादा बड़ा सामाजिक जीवन है लेकिन हम साथ मिलकर बहुत सारी गतिविधियां भी करते हैं, जैसे रात के खाने की तैयारी, चलने, स्केटिंग या बाइकिंग के लिए बाहर जाना हम लगभग हर सप्ताह के अंत तक फिल्मों में जाते हैं, हालांकि मैं एक ऐसी फिल्म के लिए सिनेमा में जा सकता हूं, जिसे डिज़नी या पिक्सर 8230 नहीं मिल सकता है वे कम निर्भर हैं, लेकिन हम और अधिक साझा करते हैं। जो मेरे लिए सबसे अच्छी बात है मैं प्रति दिन लगभग 11 घंटे काम करता हूं, लेकिन मैं काम करने के लिए काम करता हूं। मैं जीने के लिए काम करता हूँ और यह मेरे निजी जीवन में सभी फर्क पड़ता है सप्ताहांत के दौरान, मेरा घर हमेशा लोगों से भरा होता है, और हम चर्चा करते हैं कि क्या यह बच्चों की संख्या 8217 या वयस्क 8217 मित्रों को आमंत्रित करने के लिए है। बेशक, बच्चों 8217 बार वयस्कों की तुलना में अधिक हैं, लेकिन वह 8217 के ठीक है व्यापारिक उद्योग में होने वाली महिलाओं को व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन कैसे संतुलित कर सकते हैं, इस बारे में कोई भी सलाह, अब 2015 में, मुझे विश्वास है कि जब आप अपने जीवन के लक्ष्यों को परिभाषित करेंगे, तो आपको उनके साथ जाना होगा। आपके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को संतुलित करने का यह सबसे अच्छा तरीका है Don8217t मौके पर चीजों को छोड़, योजना बनाओ आईटी 8217 शुरुआत में मुश्किल है, और युवा बच्चों के साथ सबसे कठिन है, लेकिन वे बड़े होते हैं। मेरा सबसे बुरा डर हमेशा उनके जीवन को याद करने के लिए रहा है, उनके विकासशील वर्ष, जब मुझे उनकी ज़रूरत नहीं होती है लेकिन मेरे परिवार को प्यार और सम्मान के ठोस सिद्धांतों के साथ बनाया गया जिससे दुर्घटनाग्रस्त होने के बिना भी अपना कैरियर बनाना आसान हो गया है अहं: व्यापारियों 8217 सबसे खराब दुश्मन आखिरकार हम बात करते हुए आखिरी बार की तुलना में व्यापार में पुरुषों और महिलाओं के बीच मतभेदों के बारे में भी यही सोचते हैं, मुझे अभी भी विश्वास है कि अहंकार किसी भी व्यापारी का सबसे बुरा दुश्मन है। बाजार ने मुझे विनम्र बना दिया है, और इन वर्षों के दौरान I8217ve कई लोगों को यह समझने में असमर्थ है कि एक व्यापार खोने का मतलब उनके मर्दानगी को खोना नहीं है या यहां तक ​​कि एक कारण भी पाने के लिए। आप कर सकते हैं 8217 बाजार के साथ भी मिलता है। यदि आप कोशिश करते हैं, तो आपको असफल होने की निंदा की जाती है। महिलाओं को अधिक विनम्र होना चाहिए, आम तौर पर बोलना और यह मल्टी-टास्किंग की बात करते समय आसान होता है। जो कि बाजार में अधिकांश समय की आवश्यकता होती है जब महिलाएं एक निश्चित लक्ष्य रखते हैं, तो महिलाओं को भी अधिक धीरज रखता है, और डॉन 8217t पुरुषों के रूप में आसान के रूप में निराश हो जाते हैं। क्या आपको लगता है कि पांच साल पहले की तुलना में ज्यादा महिलाएं हैं, मैंने गौर किया है कि इन वर्षों के दौरान, वित्तीय दुनिया में अधिक महिलाएं हैं, लेकिन अनुपात अभी भी अधिकांश पुरुषों को दर्शाता है। मेरा मानना ​​है कि वित्तीय दुनिया में महिलाओं को अधिक प्रासंगिक भूमिका निभाने के लिए कुछ और दशकों का समय लगेगा। संबंधित पोस्ट वैलेरिया बी बेडनारिक 0 0 पेज साल के शुरुआत तक, यूरो संकट ने बाजार का ध्यान आकर्षित किया, ग्रीस ने यूरो जोन, इटली और स्पेन को छोड़ने के लिए तैयार असहनीय उच्च पैदावार और खैरात जरूरतों के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार किया, और यूरोपीय अधिकारियों ने खो दिया एक जवाब के बिना समुद्र पार करने पर, अमेरिकी मासिक रोजगार रीडिंग लगातार तीन महीनों में आश्चर्यजनक रूप से आश्चर्यचकित होती है, और बाजार में बढ़ोतरी शुरू हो रही है EURUSD, इस जुलाई में 1.2161 के रूप में निम्न गिर गया। हालांकि, जबकि यूरोपीय संघ संकट जारी है, कम से कम यूरोपीय संघ के अधिकारियों और अधिक देखें वर्ष की शुरुआत तक, यूरो संकट ग्रीस के लिए यूरो क्षेत्र, इटली और स्पेन छोड़ने के लिए तैयार के साथ बाजार के सभी ध्यान एकत्रित असहनीय उच्च के क्लब में शामिल पैदावार और bailout की जरूरत है, और यूरोपीय अधिकारियों को एक जवाब के बिना खो दिया। समुद्र पार करने पर, अमेरिकी मासिक रोजगार रीडिंग लगातार तीन महीनों में आश्चर्यजनक रूप से आश्चर्यचकित होती है, और बाजार में बढ़ोतरी शुरू हो रही है EURUSD, इस जुलाई में 1.2161 के रूप में निम्न गिर गया। हालांकि, यूरोपीय संघ संकट जारी रहता है, कम से कम यूरोपीय संघ के अधिकारियों ने देखा कि बाजार में विकास निरंतर कोई समाचार नहीं है। यहां यह बात है कि हम इस पर जीवित रहने के लिए पर्याप्त रूप से अनुकूलित करने में सक्षम हैं। तब क्या, 2012 में अधिक बैंकिंग जटर आए, यूरोप में डिफ़ॉल्ट की अधिक संभावनाएं, और निरंतर सुधार अर्थव्यवस्था पर डॉलर के लिए और अधिक रन मेरे शिक्षित अनुमान होंगे। सहसंबंध रह सकते हैं, या बदल सकते हैं I को 2007 के संकट से पहले डॉलर के स्टॉक के संबंध में लौटने की शुरुआत में लगाया गया था, फिर भी इसे सुगम बनाना शुरू हो गया है। हो सकता है कि अमेरिका में एनएफपी कथित तौर पर अफवाह फैल सकें, इस तथ्य को बेच दें। कम से कम, जो कि हम EURUSD में देख रहे हैं, जो कि एक घंटे से भी कम समय में 100 पिप्स खो देते हैं और 1.3100 के नीचे 1.3100 के उच्च अंतराल पोस्ट करने के बाद 1.3100 के नीचे यूरोपीय शेयरों के दैनिक लाभ को मिट जाते हैं और लाल हो जाते हैं ईसीबी 3 साल की नीलामी की पुनर्वित्त जो उम्मीदों से अधिक है और 48 9 2 बी तक पहुंच गई है, नवीनतम गिरावट का ट्रिगर था। उपर्युक्त उच्च से मजबूत रिट्रीटमेंट से पता चलता है कि हाल की तेजी की रैली सिर्फ सुधारात्मक हो सकती है, और जोड़ी आगे बढ़ने के लिए तैयार है और इसे सुधारने के लिए गुरुवार को तैयार है। प्रमुख प्रतिस्पर्धी कंपनियों के खिलाफ डॉलर थोड़ी कम है, क्योंकि अमेरिकी सकारात्मक खबरों पर शेयरों में इजाफा हुआ है। लेकिन तकनीकी और मौलिक दोनों, आंदोलनों की संभावना सीमित रहेगी। मैं एंजेला मार्केल के शब्दों को कल से बचाएगा, कह रही है कि यूरोपीय संकट से कोई आसान या तेज़ तरीका नहीं है। EURUSD और GBPUSD दोनों ही 4 घंटे 20 एसएमए नीचे व्यापार कर रहे हैं जो गतिशील प्रतिरोध अंतरार्इ के रूप में कार्य करते हैं। वैसे भी, वर्तमान सत्र के लिए बड़ी कंपनियों के लिए यह अल्पकालिक परिदृश्य है: अधिक देखें यूआरयूएसडी को लगातार प्रमुख प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ बेचा जा रहा है, या तो हमारे पास बुरी खबर है, या बिल्कुल भी खबर नहीं है। क्या बात सिर्फ एक मामले में अब निवेशक यूरोपीय संघ के अधिकारियों पर भरोसा नहीं कर सकते, और यहां हम लिखित के समय से 1.3000 से नीचे तोड़ रहे हैं। आने वाले हफ्तों में कुछ सुधारात्मक आंदोलनों के अलावा सामान्य मुद्रा फिर से आना आसान नहीं है, यह अब भावना की बात नहीं है, बल्कि प्रवृत्ति की है। 1.2 9 80 के आसपास का हवाला देते हुए, अगले स्पष्ट बड़े आंकड़े 1.2870 मूल्य हैं.अधिक देखें अगर कोई महिला मैं विदेशी मुद्रा की दुनिया में उसकी ट्रेडिंग रणनीतियों की प्रशंसा करता हूं, उस महिला को वैलेरिया बेंडनरिक होने जा रहा है 2003 से वैलेरिया बेंडनारिक एक सक्रिय व्यापारी रहे हैं, जो अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा बाजार में विशेषज्ञता है। उसने अर्जेटीना में यूनिवर्सिडैड कैटोलिका डेल सल्वाडोर में स्नातक उपाधि प्राप्त की, एक सार्वजनिक खाता के रूप में, वित्तीय और लागत प्रबंधन में विशेषज्ञता। वह वर्तमान में Fxstreet के लिए मुख्य विश्लेषक के रूप में काम करती है और अपनी खुद की कंपनी के माध्यम से, Fxsolutions के लिए एक महत्वपूर्ण क्लाइंट पोर्टफोलियो का प्रबंधन करती है, जो दुनिया भर के नए व्यापारियों को भी प्रशिक्षण देती है। वलेरिया बेंडनारिक का मेरा पसंदीदा उद्धरण है: 8220 मैं जीतता हूं, मैं हार जाता हूं, मेरे काम 8230 से 8217 होता है.और मुझे यह पसंद है। अकाउंटेंसी में 20 साल बाद, वेलेरिया बेंडनारिक ने अपनी नौकरी छोड़कर व्यापार करने के लिए खुद को समर्पित किया। उसने आखिर में एक पोंजी योजना में निवेश किया था जो दक्षिण अमेरिका में 11,000 पीड़ितों को छोड़ दिया था। तो उसने उसे सबक सीखा और फैसला किया कि वह केवल इसके बारे में गंभीर हो सकती है। अर्जेंटीना में दो अलग-अलग कंपनियों के अध्ययन और शिक्षण के बाद, वेलेरिया ने घर से व्यापार करने का फैसला किया, जहां वह अब अपनी दो छोटी बेटियां उठाती है लिंग के बीच मतभेदों के बारे में, वेलेरिया का मानना ​​है कि महिलाओं में वास्तव में 8211 की कठोरता और विनम्रता है जो उन्हें पुरुषों की तुलना में अधिक सफल व्यापार करने में सक्षम बनाती हैं। कहा जा रहा है कि, वह पहचानता है कि अंत में 8220market मेरे लिंग (या) पता नहीं है अगर मैं अध्ययन या नहीं, अगर मैं अपने व्यापार की योजना है और एक रणनीति का पालन करें या बस bet.82178217 जब वह Fxtradermagazine द्वारा उनके पसंदीदा तकनीकी संकेतकों पर साक्षात्कार किया गया था और उन्होंने 8217 का उपयोग कैसे किया, उन्होंने कहा, 8220 मैं अपनी चालन के मानचित्र को आकर्षित करने के लिए मूविंग एवरेज, मोमेंटम, सीसीआई और आरएसआई के कुछ जोड़े को चिपकाता हूं। उन उपकरणों के साथ, मेरे पास लगभग किसी भी संभावित समय सीमा के लिए एक सामान्य तकनीकी परिप्रेक्ष्य है, जैसा कि मैंने कुछ को ट्रिगर किया है, कुछ फ़िल्टर्स होने के लिए, और मैंने पाया कि निश्चित जोड़े कुछ के साथ दूसरों के साथ बेहतर काम करते हैं That8217 मेरे मूल फ्रेम और मैं आमतौर पर प्रवृत्ति लाइनों, या फिबोनैकी retracements जोड़ते हैं। मैं उस पर चिपकाता हूं, इस प्रकार मेरे पास एक अतिरिक्त चार्ट है, जहां I8217m अन्य सामानों का परीक्षण कर रहा है। मुझे लगता है कि जिस दिन मैं पढ़ना बंद करूँगा वह दिन I8217II मर जाएगा। ज्ञान सफलता का आधार है, और यह खुद को जानने से ज्यादा है, हमारी कमजोरियां और ताकत मेरे लिए मौलिक है

No comments:

Post a Comment