Tuesday 27 March 2018

कैसे- बहुत करता है एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी - कमाने


मुद्रा व्यापारी कैसे करें प्रश्न बनाएं: मुद्रा व्यापारी कैसे बनाते हैं मुद्रा व्यापारियों को दुर्लभ नस्ल का एक सा हिस्सा है। वे किस प्रकार के व्यापारी हैं और उनके पास कितना अनुभव है, इसके आधार पर वे क्या कर सकते हैं। सामान्य तौर पर, आप कितने पैसे कमाते हैं, आप किन मुद्राओं पर व्यापार करते हैं, आप किस लाभ का उपयोग करते हैं और आपके पास कितनी पूंजी है क्यों यह एक सही समय पर पूछने के लिए राइट amp गलत सवाल है: निश्चित रूप से, आप पहली जगह में हैं क्योंकि आप पैसे कमाने के लिए देख रहे हैं। कोई भी उस के लिए आपको नहीं गिरता है, और विदेशी मुद्रा व्यापार पर जाने के लिए बिल्कुल सही कारण है। मेरे विचार में प्रश्न के साथ समस्या यह है कि एफएक्स बाजार में लगातार पैसा बनाने के लिए इसका दीर्घकालिक लक्ष्य अल्पकालिक लक्ष्यों को दीर्घकालिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए दीर्घकालिक लक्ष्यों से पहले आना होगा। एक कॉन्सर्ट वायलिन वादक की तरह, जो आनंद लेने के लिए ग्राहकों को भुगतान करने के लिए मंच पर प्रदर्शन करना चाहते हैं, वहां उन्हें वहां पहुंचने के लिए आवश्यक कौशल बनाने के लिए लघु-अवधि के लक्ष्यों का वर्ष होना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापारी कोई अलग नहीं हैं। लोगों की कोई कमी नहीं है कि आप व्यापार करने के लिए व्यापार या कचरे के बारे में कहां हैं, लेकिन आपको कौशल का पता लगाना होगा और रणनीति के लिए कौशल को सशक्त बनाना होगा जो आप व्यापार करेंगे। इसलिए, मेरी राय में पूछने के लिए बेहतर प्रश्न यह है कि: एफएक्स व्यापार में पैसा बनाने के लिए कौन से कौशल की आवश्यकता है यह साइट उन सवालों के जवाब देने के लिए काम करती है और जितनी भी आप अपने एफएक्स व्यापार में शुरू करते हैं। जैसे वायलिन वादक को यह जानने की जरूरत है कि मंच पर प्रदर्शन करने से पहले क्या कौशल सीखने की ज़रूरत है, एफएक्स व्यापारी के पास कौशल होगा, उन्हें मास्टर की आवश्यकता होगी इससे पहले कि वे सोच सकें कि वह मासिक आधार को लगातार कितना वापस ले सकते हैं। आपकी आमदनी प्रभावित हो रही है: सबसे पहले: आपके पास विदेशी मुद्रा कितना पैसा है, यह काफी जोखिम भरा है, चाहे आप उच्च या कम जोखिम वाले व्यापार कर रहे हों, आप जो व्यापार कर सकते हैं वह हमेशा इस बात पर निर्भर करेगा कि आपके पास व्यापार कितना पैसा है। दूसरा: विदेशी मुद्रा व्यापार में आप कितना लाभ उठाने का उपयोग करते हैं, दलालों का लाभ उठाने का प्रस्ताव जिसका अर्थ है कि आपके पास ट्रेडों पर आपके पास अधिक से अधिक रखा जा सकता है। एक अच्छी बात हो सकती है, या एक बुरी चीज हो सकती है, लेकिन किसी भी तरह से, यह आपके व्यापार को प्रभावित करता है। यदि आप भारी जोखिम लेना चाहते हैं, तो आप सकारात्मक या नकारात्मक में भारी खाता उतार-चढ़ाव देख सकते हैं तीसरा: आप किस तरह की मुद्राओं का व्यापार करते हैं कुछ मुद्राएं धीमी मूवर्स हैं वे शुरुआती, या बड़े व्यापारियों के लिए अच्छे हैं जाहिर है, यदि आप तेजी से चलती मुद्राओं का व्यापार कर रहे हैं, तो आप जो भी कर सकते हैं उसमें एक बड़ा अंतर हो सकता है। आप जो कर रहे हैं वह आप पर निर्भर है, लेकिन विदेशी मुद्रा बाजार जोखिम भरा है, और यह सभी के लिए नहीं है। यह एक व्यापारी लेता है जो स्वयं पर एक ईमानदार नज़र रखे और अपनी गलतियों से सीख सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार और नवीनतम समाचार और अपडेट्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप मुझे फेसबुक और ट्विटर पर अनुसरण कर सकते हैं आप क्या सोचते हैं व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों को बनाओ यह एक मूर्खतापूर्ण सवाल हो सकता है, लेकिन मैं सोच रहा था कि क्या कोई अनुमान लगा सकता है कि एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी बना सकता है। जाहिर है यह उनके खाते के आकार पर निर्भर करता है और कितना वे जोखिम चाहते हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि अगर आपके पास इतना पैसा है तो व्यापार में कोई निहितार्थ है (अधिकतम व्यापारिक, आदि)। आपके इनपुट के लिए धन्यवाद मुझे न सोचें कि प्रश्न कितना है, लेकिन बस कहां से बचें, एक पेशेवर माना जाने के लिए वे क्या करते हैं, मैं खुद को व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी मानता हूं अगर मेरी पत्नी और मुझे काम करना नहीं है मेरे लगातार मुनाफे के परिणामस्वरूप स्वयं के अलावा अन्य किसी के लिए मेरे सुसंगत मुनाफे के परिणामस्वरूप मैं किसी को भी किसी भी धन का भुगतान नहीं करूंगा मैं केवल प्रति सप्ताह 3 दिन का व्यापार करता हूं और मेरे लगातार लाभ के परिणामस्वरूप अन्य चार लोगों का आनंद लेता हूं। मेरे सुसंगत लाभ के परिणामस्वरूप मेरे पास दस लाख डॉलर के घर, कार, नौकाओं आदि नहीं हो सकते हैं, लेकिन मेरे और मेरे साथ जुड़े सभी लोग बहुत सहज होंगे। इस तरह की स्थिति तक पहुंचने के लिए कोई डॉलर की राशि निर्धारित नहीं की जा सकती है, लेकिन लक्ष्यों और सपनों तक पहुंचने से निश्चित रूप से एक पेशेवर के रूप में योग्यता प्राप्त हो सकती है उम्मीद है कि मदद करता है, मार्क क्योंकि एक दूसरे की मदद करना एक अच्छी बात है ) यह एक मूर्खतापूर्ण सवाल हो सकता है, लेकिन मैं सोच रहा था कि कोई भी अनुमान लगा सकता है कि एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी कितना कर सकता है। ठीक है, यदि आपका ब्रूस कोवनेर, तो आप प्रति वर्ष 300 मिलीमीटर कमाते हैं। यदि आपकी एक प्रोमैन गोल्डमैन है, तो संभवतः लगभग 10 मिलीमीटर में ले जाया जा रहा है। यदि आपका एक सीटीए, संभवतः प्रति वर्ष कुछ मिलियन कमाते हैं बहुत ज्यादा हर कोई इन लोगों के वेतन का भुगतान कर रहा है ये सामान्य हैं, अलग-अलग व्यापारियों पर कुछ केस पढ़ना पढ़ने के लिए बाजार के जादूगरों की जांच करें, आपको पता चल जाएगा कि बड़ी संख्या में व्यक्तित्व और लाभ हैं। आराम करो और खुश रहें क्या मैंने उल्लेख किया है कि यह एक डेमो खाता है लाखों की तरह महसूस करने का सबसे तेज़ तरीका इंटरबैंकफ़्क्स डेमो एलओएल मैं आप के बारे में बीएस पर कॉल करने के बारे में था वहाँ योग्य योग्य। यह आसान नहीं है, काफी विपरीत है और इसकी वजह से धन की मात्रा या तो नहीं है इसकी मुख्य वजह यह है कि अपने खुद के पैसे का व्यापार करने के बजाय, आप अधिकतर अन्य लोगों के पैसे का कारोबार कर रहे हैं। और आपके पास जितने अधिक पैसे होंगे, उतने ही अधिक ग्राहक होंगे जिनके पास आपकी संभावना है और जितने लोग आप संभवतः नीचे जा सकते हैं थोड़ी देर के बाद यह बहुत तनावपूर्ण हो जाता है खासकर जब 6 लाख खाते का व्यापार होता है और एक प्रतिशत नुकसान 60K होता है। पेशेवर व्यापारी बातों के लिए, आपको एक भेद करना चाहिए। एक पेशेवर व्यापारी वह है जो एक बैंक, एक निवेश फर्म, दलाल या किसी अन्य वित्तीय संस्था के लिए काम करता है। एक पूर्णकालिक व्यापारी वह है जो या तो अपना पैसा या दूसरों को सीटीए या सीपीओ के रूप में व्यापार करता है। हालांकि तकनीकी तौर पर, एक सीटीए व्यावसायिक व्यापारी है, वे दो अलग-अलग अवधारणाएं हैं पेशेवर व्यापारी कमाने के पहलू के साथ संभवतः वेतन अर्जित करते हैं वेतन शायद एक साल में 50-60 के बीच एक वर्ष तक 300-400 के एक वर्ष तक का हो सकता है। कमीशन उन संख्याओं में से किसी एक या 30-50 के लिए जोड़ सकते हैं। एक पूर्णकालिक व्यापारी, जो अपने पैसे या अन्य पूर्ण समय में व्यापार करता है, वह उस से बहुत कुछ कर सकता है, लेकिन इससे भी कम एक व्यापारी जो साल के लिए बाजार में रहा है और ग्राहकों का एक गुच्छा है, संभवतः प्रत्येक वर्ष 1-2 मिलियन का जाल संभव हो सकता है शायद और भी अधिक। एक ठेठ पूर्णकालिक व्यापारी शायद कहीं भी 75K से 300K तक एक वर्ष बना देगा। इन लोगों में से एक के लिए धन प्रवाह कौशल, अनुभव और बाजार स्थितियों पर आधारित चर है। तो हाँ, आप सोचते हैं कि आप पूर्णकालिक प्रकार के व्यापारी के बारे में बात कर रहे हैं, इसलिए यह ईमानदारी से किसी भी संख्या में हो सकता है कि आप इसे बनाते हैं। जैसे मैंने कहा, यह कारकों के एक टन पर निर्भर करता है। अगर आप पूर्णकालिक होने की सोच रहे हैं, तो आप अच्छे दोस्त हैं। मेरी ओर से आपको शुभकामना। एक त्वरित नोट: ये सभी कम अनुमान हैं मुझे यकीन है कि वहाँ कई व्यापारियों के बाहर है जो इन नंबरों से ज्यादा कुछ कर रहे हैं। इन के रूप में एक प्रारंभिक वेतन या कुछ और की कल्पना करें जनवरी 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 92 डाक LMAO इनमें से कुछ जवाब आंखों पर पड़े हैं डार्ट फेंकता है एक प्रतिप्रापक व्यापारी आरओआई को देखता है और कम से कम एक माह का अंत करता है, यदि नहीं तो और अधिक समय तक कारोबार पूरा करता है। वह राशि जो बनाता है, वह माध्यमिक चिंता का विषय है या होना चाहिए। वह सबसे अच्छे ट्रेडों को पाता है और केवल उन लोगों को लेता है..वह वेगास जैसे ट्रेडों सेट करते हैं, वेगास ने कहा। वह दिन इंतजार और देखने के लिए व्यापार नहीं हो सकता है। उम्मीद है कि सिंगल डिजिट एक महीना एक महीने में कुछ महीनों में मिश्रित हो जाता है, क्योंकि वह एक एड्रेनालाईन गेंदों को दीवार व्यापार जंकी तक पहुंचा नहीं सकता जून 2008 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 577 डाक LMAO इनमें से कुछ जवाब आंखों पर पड़े हैं डार्ट फेंकता है। एक प्रतिप्रापक व्यापारी आरओआई को देखता है और कम से कम एक माह का अंत करता है, यदि नहीं तो और अधिक समय तक कारोबार पूरा करता है। वह राशि जो बनाता है, वह माध्यमिक चिंता का विषय है या होना चाहिए। वह सबसे अच्छे ट्रेडों को पाता है और केवल उन लोगों को लेता है..वह वेगास जैसे ट्रेडों सेट करते हैं, वेगास ने कहा। वह दिन इंतजार और देखने के लिए व्यापार नहीं हो सकता है। उम्मीद है कि सिंगल डिजिट एक महीने का रिटर्न देता है जिसमें कुछ महीनों में मिश्रित हो जाता है, क्योंकि वह एक एड्रेनालाईन नहीं हो सकता है, जिसे दीवार के व्यापार जंकी में घुमाया जाता है ummmmmm मुझे लगता है, अनुभव के पांच साल से अधिक के साथ आप एक महीने में पीएपी की मात्रा बढ़ाते हैं - गारंटी im im sorry लेकिन आपके कुछ quotfactsquot वास्तव में विशेष निर्देश एक बहुत ही व्यक्तिपरक और सामान्य शब्द के लिए लागू है हर समर्थक व्यापारी दिन के लिए प्रतीक्षा करता है और देखता नहीं। उन प्रकार के लोग एक अल्पसंख्यक हैं, हालांकि एक प्रसिद्ध व्यक्ति सबसे अच्छी बातों के लिए, आप कभी भी यह नहीं जान सकते हैं कि आपका व्यापार बंद होने के बाद कितना अच्छा होगा। इसलिए यदि वह सर्वोत्तम कारोबार का सबसे अच्छा स्थान ले रहा है, तो उन्हें यह नहीं कहा कि जब वह व्यापार करते हैं तथ्य यह है कि उसके पास एक अच्छा सौदा व्यापार है, वह एक व्यापारी के रूप में अपने कौशल का प्रतिबिंब है, तथ्य यह नहीं है कि वह सबसे अच्छी गुणवत्ता वाले ट्रेडों के उद्धरण का चयन कर सकते हैं। यह भी, पूरे उद्धरण में केवल एक महीने का सामान के कुछ ट्रेडों को गलत है सबसे अधिक प्रतिभूति व्यापारियों को एक सुसंगत वापसी की आवश्यकता होती है, इसलिए वे एक महीने में कोई भी व्यापार नहीं कर सकते। उन्हें हर समय व्यापार करना चाहिए। संस्थानों में सबसे अधिक पेशेवर व्यापारियों को एक दिन में 10 से 20 व्यापार होते हैं। सबसे अधिक व्यक्तिगत समर्थक व्यापारियों को कम से कम 1 या 2 दिन का दिन बनाते हैं। कम से कम। मुझे नहीं पता है कि आपको आरओआई चीज़ के लिए आपकी जानकारी के बारे में क्या जानकारी मिल रही है, वह पूछ नहीं रहा था कि लोगों ने उनके मुनाफे के बारे में क्या सोचा, चाहे वे पीप, डॉलर या एक प्रतिशत की तलाश में हैं। उसने पूछा कि वे कितने पैसा बनाते हैं उसने डॉलर के दोस्त के दोस्त के लिए पूछा। एक प्रतिशत ठीक है, और आप सही हैं, जो कि डॉलर के मुकाबले इतना अधिक महत्वपूर्ण है, लेकिन वह ऐसा नहीं है जो उन्होंने पूछा। लोग विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करते हैं मैं सोच रहा था क्योंकि मैं यहाँ लोगों से बात कर रहा हूं कि वे किस चीज में लाए गए 15, 50, 165. मुझे पता है कि एक पिप क्या है और यह उनके लेवरेज अर्थात 50: 1, 200: 1 के नीचे आता है और बहुत सारे आकार में वे स्टैंडरेड लॉट (लॉट 1) इत्यादि व्यापार करते हैं। डेमो अकाउंट 50: 1 लीवरेज मानक लॉट 1 और मैं 3,000 के साथ शुरू हुआ यह सबसे ज्यादा यह मुझे 392 पेज पर बना है जो कि लगभग 3 9 .8 पीएएस था। क्या आप सप्ताह में लगभग 1200 ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाना चाहते हैं, केवल 40 जो आपको अपने लिए एक सप्ताह बनाते हैं, तो 60 वापस खाते में बढ़ने के लिए pips का मतलब कुछ नहीं, केवल प्रतिशत विकास मामलों 3,000 के साथ यह लगातार 1200 एक सप्ताह बनाना संभव नहीं है। आप लॉटरी टिकट खरीदने और लॉटरी जीतने में बेहतर भाग्य प्राप्त करेंगे। और जब से आपको यह सवाल पूछना है तो इसका मतलब है कि आप शायद व्यापार के लिए पूरी तरह से नया हों। बेहतर सवाल आपको पहले पूछना चाहिए कि आप लगातार लाभदायक कैसे बन सकते हैं मत भूलो, दुनिया में सबसे अच्छे व्यापारियों को लगातार 50 से 200 साल के बीच लगातार (बाजार विज़ार्ड) बनाते हैं। और वे सबसे अच्छे से श्रेष्ठ हैं। मैं सोच रहा था क्योंकि मैं यहाँ लोगों के बारे में बात कर रहा हूं कि वे 15, 50, 165 में कितने पिप्स लाए थे। मुझे पता है कि एक पिप क्या है और यह उनके अवशेष 50: 1, 200: 1 के बराबर है और वे बहुत सारे स्टैंडरैड बहुत व्यापार करते हैं ( लॉट 1) इम व्यापार एक डेमो खाते के साथ 50: 1 मानक लॉट 1 के साथ लीवर 1 और मैं 3,000 के साथ शुरू किया यह सबसे ज्यादा यह मुझे 392 वाट पर बना था जो 39.8 pips था लगभग 1200 एक सप्ताह ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा बनाने के लिए संभव हो सकता है, केवल 40 जो आप अपने लिए एक सप्ताह बनाते हैं, फिर खाते में 60 वापस डालते हैं। वास्तविक रूप से, प्रति माह कुछ प्रति दिन 1 की कल्पना करना पसंद करते हैं। 3 वर्षों के भीतर आपको एक करोड़पति बनाने के लिए पर्याप्त है, जो आपकी शुरुआती पूंजी 3000 है, आप अपने पहले शुरू होने वाले कारोबार के दौरान डॉलर बनाने के लिए भाग्यशाली होंगे। वास्तव में मैं आपको इस गेम में बहुत कम पैसे डालने की सलाह देता हूं। आपका अपना पहला खाता उड़ा देना होगा और अगर कुछ जादू से आप कुछ महीनों के लिए मुनाफे में खींच लें तो बाकी सभी को धन्यवाद के लिए धन्यवाद अपने खाते में आराम करें, मुझे समझ में आता है कि समय लगता है, मैं सोच रहा था कि आप क्या कर सकते हैं मैं भाग्यशाली हूं और घर रहने के लिए पिताजी, इसलिए मेरा समय चार्ट देखने और ऑनलाइन होना 8hrs दिन है, मैं सीखना शुरू कर रहा हूँ जब मैंने पहली बार अर्ध-रोबोट और रोबोट का इस्तेमाल करना शुरु किया तो मैंने 2 डेमो के माध्यम से उड़ा दिया और फिर केवल आँख बंद करके व्यापार करने का प्रयास किया। तो मैं सलाह के लिए धन्यवाद व्यापार करने के लिए सीख रहा हूँ। आप अभी चरण शुरू करने में हैं उचित धन प्रबंधन के जरिये इसे सुरक्षित रखें। कुछ और वर्षों के बाद जीतने और खोने के बहुत से अनुभव के साथ आपको धीरे-धीरे पता चल जाएगा कि आप बाजारों के साथ सिंक्रनाइज़ेशन में हैं और पैसा कमाने के लिए व्यापार की तरह ही स्पष्ट सेट अप हो जाएगा कि आपने बाज़ार को देखा है और आप प्रवेश करते हैं और पैसा कमाते हैं। हां, अगर आप वास्तव में तैयार हैं और लगातार हैं और आत्म अनुशासन हैं आप बाजार से बाहर बहुत पैसा कमा सकते हैं मैं अपने अनुभव से बोल रहा हूं शुभकामनाएं। पेशेवर होने के बारे में आप सबसे तेज़ चीजों को कैसे नियंत्रित करते हैं - यूआर के मन एक मानक के औसत पर हर दिन सौ सौ सौ रुपये लाभ की एक खास राशि है जो एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी कर सकता है। व्यस्त मौसम के दौरान थोड़ी अधिक समय में आप एक हज़ार रुपये की लाभ वाली जैकपॉट हिट करेंगे लेकिन इस पर गिनती न करें। कुछ दिनों में, आप एक नुकसान कर देंगे, औसतन औसतन, प्रत्येक दिन सौ सौ जोड़ी आप उम्मीद कर सकते हैं। मैं विदेशी मुद्रा से सहमत हूँ यह सच है और अगर आप अपने मुनाफे में भी 20 से 30 तक कमाई करते हैं। साल के अंत तक आप अपने व्यापार में कम जोखिम के साथ लगभग 2 से 3 गुना अपनी लाभ क्षमता में वृद्धि कर सकते थे। पेशेवर होने के नाते आप सबसे तेज़ चीजों को कैसे नियंत्रित करते हैं - यूआर मन

No comments:

Post a Comment