Friday 26 January 2018

विदेशी मुद्रा - 20- पिप्स एक दिन


विदेशी मुद्रा रणनीतियां विदेशी मुद्रा की रणनीति, सरल रणनीति, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, विदेशी मुद्रा स्लैबिंग विदेशी मुद्रा की रणनीति 17120 अंक एक दिन में 187 हमेशा 20 पाइप एक दिन 8212 कमा सकते हैं यह वास्तव में आप सीख सकते हैं कि सप्ताह में काम करने वाले प्रत्येक दिन विदेशी मुद्रा पर कैसे अर्जित करें। यह विदेशी मुद्रा रणनीति कई सालों से काम करती है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि निकट भविष्य में काम करना बंद करने की प्रवृत्ति है, लेकिन कुछ भी संभव है 8230 दिन अल्गोर्टम विदेशी मुद्रा की रणनीति 17120 अंक दिन 187 में: 1. विदेशी मुद्रा की रणनीति पर काम करते समय 8212 केवल 11:00 GMT के बाद 2. व्यापार शुरू करने से पहले आप कैलेंडर विदेशी मुद्रा समाचार देखना चाहते हैं और देखें कि क्या इस दिन के लिए निर्धारित महत्वपूर्ण समाचार हैं। 3. यदि महत्वपूर्ण घटनाओं का उत्पादन अभी भी 8212 है तो खुला व्यापार इस समाचार के बाद ही है। 4. यदि कोई महत्वपूर्ण समाचार नहीं है, तो व्यापार 12:30 GMT तक होना चाहिए। 5. ऐसा करने के लिए, चार्ट को औसत 202 एसएमए चलने वाली अवधि 20 के साथ सेट करें, और विदेशी मुद्रा सूचक 8212 गति 5 (ये विदेशी मुद्रा संकेतक एमटी 4 के लिए मानक संकेतक हैं)। 6. समय अंतराल 8212 30 मिनट (एम 30), मुद्रा जोड़े 8212 कोई भी। लेकिन बेहतर GBPUSD, USDCAD, या किसी भी vysokovolatilnaya 7. मोमबत्ती बंद होने और 20 एसएमए के ऊपर रहता है तो 8212 खरीदने के लिए एक सौदे खोलें, और गति औसत से ऊपर है। अगर कीमत बढ़ गई और 20 एसएमए के चलते औसत से नीचे रह गई, और मोमेंटम औसत 8212 से नीचे है, जो खुले बिक्री पर है। 8. टेक-प्रॉफिट 8212 कम से कम 20 पिप्स रखें लेकिन मैं निश्चित रूप से एक यात्रा या एक मानक टर्मिनल पर अनुक्रमिक स्टॉप का इस्तेमाल करने की सलाह देता हूं ताकि ऑर्डर के पुनर्व्यवस्था के लिए 10-15 अंकों की दूरी पर शून्य पर पहुंच सकें। और फिर लेन-देन का 30-50 लाभ -20-30 अंकों के साथ लेते हैं, जबकि शेष 70-50 ट्रेनीलिंगुएट जबकि मुनाफा 20 अंक से अधिक गैराज तक पहुंच सकता है। 9. स्टॉप-लॉसन एक ही 8212 है, आप 20 पिप्स डाल सकते हैं (ट्रेडिंग लेनदेन के उद्घाटन के तुरंत बाद सेट) या आप चलने की औसत, या उच्च (या निम्न) आखिरी मोमबत्ती के लिए सेट कर सकते हैं , जिसने निकासी को पार किया (एसएमए 20)। 10. संदिग्ध रहें यदि एक ट्रेड डील 20 एसएमए के उद्घाटन के बाद की कीमत पार और बंद हो जाती है, तो आपको तुरंत सौदेबाजी बंद करनी चाहिए यह विदेशी मुद्रा रणनीति किसी अन्य समय अंतराल पर लागू की जा सकती है अगर व्यापार के दौरान विदेशी मुद्रा में पर्याप्त अस्थिरता है मुद्रा बाज़ार। इस रणनीति के लिए, विदेशी मुद्रा ने अमरीकी सत्र को चुना है, जैसा कि नाम पर लगभग हमेशा बाजार में एक मजबूत आंदोलन देखा जाता है, लेकिन अनुरोध पर यह अच्छी तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है और यूरोपीय सत्र में। जनवरी 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 248 डाक मेरा मिशन बाज़ार में प्रवेश करना है और मेरा दिन पूरा हो गया है। कंप्यूटर पर बैठने के बजाय कंप्यूटर स्क्रीन पर घूमने के बजाय मैं अपने स्विंग सिग्नल के आने या न होने की प्रतीक्षा कर रहा हूं। बड़ी चालें बहुत अच्छी हैं लेकिन एक दिन 1000 पिप्स के लिए सारा दिन बन्द करना क्यों न हो, जब एक नौसिखिया करना होता है, प्रति दिन 20 पिप्स लगातार मिलते हैं, प्रति व्यापार जोखिम 3, धनराशि को परिसर और आप आधे से ज्यादा अमीर हो सकते हैं साल। इसलिए किसी को पता है कि किसी पूर्व में निर्धारित समय पर व्यापार, उच्च संभावना, कम जोखिम पद्धति या सिस्टम 20 पिप्स एक व्यापार पाने के लिए और फ्रैंकफर्ट लैंडन रेंज के ट्रेडिंग ब्रेकआउट को दूर करने से पहले उनके खुलेपन से पहले ही सोचा जा सकता है, लेकिन मैं अभी तक सोच सकता हूँ सुझावों के लिए खुला चर्चा के लिए धन्यवाद फरवरी 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 77 डाक प्रथम पृष्ठ पढ़ते हैं, जो कुछ भी कहते हैं, अभ्यास करते हैं। धैर्य और अनुशासन है और कुछ महीनों में आपको अपनी ज़रूरत की सभी चीजें मिलेंगी। मेरा मिशन बाज़ार में प्रवेश करना है और मेरा दिन पूरा हो गया है। कंप्यूटर पर बैठने के बजाय कंप्यूटर स्क्रीन पर घूमने के बजाय मैं अपने स्विंग सिग्नल के आने या न होने की प्रतीक्षा कर रहा हूं। बड़ी चालें बहुत अच्छी हैं लेकिन एक दिन 1000 पिप्स के लिए सारा दिन बन्द करना क्यों न हो, जब एक नौसिखिया करना होता है, प्रति दिन 20 पिप्स लगातार मिलते हैं, प्रति व्यापार जोखिम 3, धनराशि को परिसर और आप आधे से ज्यादा अमीर हो सकते हैं साल। । पालतू व्यवहार में आप स्केलिंग करेंगे और एक बार जब आप पेपरेट से ऊपर उठेंगे तो आपके दलाल की संभावना आपके व्यापार का अनुभव काफी मुश्किल हो जाएगी। इसलिए यदि आप एक ट्रेडमार्क निर्माता का उपयोग करते हैं, तो जब आप व्यापारिक कठिनाइयों का अनुभव करना शुरू करते हैं तो एक अलग खाते पर जाएं मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह किया जा सकता है, लेकिन आपको उस समय की लंबाई के लिए प्रदर्शन के उस स्तर को बनाए रखने में बहुत मुश्किल है जो आपको आवश्यकता होगी। 1000 से शुरू करें और एक वर्ष में आप इसे 1.6 मीटर तक बना सकते हैं, आप एक हफ्ते में धन्यवाद के लिए हो सकते हैं और वैश्विक छुट्टियों के दिनों में फैले दूसरे हफ्ते के दौरान फैल सकता है जब व्यापार बंद हो जाता है। जैसा कि आप अपने पास सपने के आंकड़े के करीब आते हैं, आपको पता चल जाएगा कि अनुबंध का आकार जिसे आप की आवश्यकता है, वह बड़ा हो गया है। उदाहरण के लिए, 500 के मूल्य के साथ खाते में 20-पिप्स में 3 बनाने के लिए आपको 75 मानक लॉट (अधिक या कम) खोलने की आवश्यकता होगी। कुछ दलालों को यह राशि मुश्किल लग जाएगी माइनस्वीपर लक्ष्य: 284 मेरा मिशन बाज़ार में प्रवेश करना है और मेरा दिन पूरा हो गया है। कंप्यूटर पर बैठने के बजाय कंप्यूटर स्क्रीन पर घूमने के बजाय मैं अपने स्विंग सिग्नल के आने या न होने की प्रतीक्षा कर रहा हूं। बड़ी चालें बहुत अच्छी हैं लेकिन एक दिन 1000 पिप्स के लिए सारा दिन बन्द करना क्यों न हो, जब एक नौसिखिया करना होता है, प्रति दिन 20 पिप्स लगातार मिलते हैं, प्रति व्यापार जोखिम 3, धनराशि को परिसर और आप आधे से ज्यादा अमीर हो सकते हैं साल। तो किसी को पता है कि तेज, पूर्व-नियत समय पर व्यापार, उच्च संभावना, कम जोखिम पद्धति या सिस्टम 20 पिप्स पाने के लिए। 30 वर्षों के अनुभव के साथ एक समर्थक व्यापारी से एक पद है। वह प्रति दिन विचार pips चर्चा उसमें पढ़ें जो भी आप करेंगे जैसे आप कहते हैं, यदि संभवत: लगातार आधार पर प्रति दिन 20 पिप्स बनाने की संभावना होती है, तो यह फॉरेक्स द्वारा स्वीकार्य और लीवरेज की अनुमति देने के बाद, 1k में 1 एम को चालू करने में अधिक समय नहीं लेगा। अपने आप से यह प्रश्न पूछें: हर कोई इसे करने के लिए प्रबंध नहीं कर रहा है मेरा बेटा विकलांग है इसलिए मुझे उसके साथ समय बिताने की ज़रूरत है, पूरे दिन कंप्यूटर स्क्रीन पर नहीं। क्षमा करें, मेरे पास समय नहीं है यह गलत तरीके से मत लो आपके हालात को देखते हुए, व्यापार आपके लिए काम नहीं कर सकता है इस मंच पर 151020 पिप्स प्रति दिन का सवाल लगातार पूछे जा रहा है। आप Excel स्प्रैडशीट्स के साथ एक फुटबॉल स्टेडियम को भर सकते हैं, जो लिखा गया है, प्रति दिन कुछ पीपों को मिलाकर धन के बारे में बताया गया है। जब ऐसी चीज़ की खोज एक बार बाधा से जटिल होती है, तो लक्ष्य अधिक मायावी बन जाता है मैं नहीं कह रहा हूं कि सीमित स्क्रीन समय के साथ आप सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं। लेकिन आमतौर पर कम स्क्रीन समय के साथ व्यापार लंबी अवधि के लिए लंबी अवधि के लिए आयोजित छोटे पदों। कुशल स्कैल्पर हैं जो लगातार कुछ दिनों में लगातार कुछ पीिप्स क्लिप करते हैं, लेकिन यह कौशल रात भर नहीं आती। और वे अपने गरीब मंत्र भी हैं यही वजह है कि वे व्यापार क्यों करते हैं, वे अपने मुनाफे और नुकसान के रूप में आते हैं, जैसे कि वे आते हैं, प्रति दिन 20 पिप्स एक संक्षिप्त भाग्य के साथ एक उद्धरण के लिए कोई गलत उम्मीद नहीं करते हैं। मुझे उम्मीद है कि हनोवर ने उस लिंक को पढ़ा है, तो मुझे आशा है कि आप अपना पीछा जारी रखेंगे, लेकिन अधिक प्राप्त करने योग्य तरीके से। मेरा मिशन बाज़ार में प्रवेश करना है और मेरा दिन पूरा हो गया है। कंप्यूटर पर बैठने के बजाय कंप्यूटर स्क्रीन पर घूमने के बजाय मैं अपने स्विंग सिग्नल के आने या न होने की प्रतीक्षा कर रहा हूं। बड़ी चालें बहुत अच्छी हैं लेकिन एक दिन 1000 पिप्स के लिए सारा दिन बन्द करना क्यों न हो, जब एक नौसिखिया करना होता है, प्रति दिन 20 पिप्स लगातार मिलते हैं, प्रति व्यापार जोखिम 3, धनराशि को परिसर और आप आधे से ज्यादा अमीर हो सकते हैं साल। तो किसी को पता है कि तेज, पूर्व-नियत समय पर व्यापार, उच्च संभावना, कम जोखिम पद्धति या प्रणाली 20 पिप्स एक पाने के लिए। लंबित ऑर्डर के साथ समर्थन और प्रतिरोध स्तरों का उपयोग कर व्यापार। स्टॉपलॉस और लक्ष्य लाभ को ठीक करें लेकिन केवल मुश्किल अभ्यास के द्वारा वाणिज्यिक सदस्य सितंबर 2008 में शामिल हुए 18 डाक मेरा मिशन बाज़ार में प्रवेश करना और बाहर करना है और मेरा दिन पूरा हो गया है। कंप्यूटर पर बैठने के बजाय कंप्यूटर स्क्रीन पर घूमने के बजाय मैं अपने स्विंग सिग्नल के आने या न होने की प्रतीक्षा कर रहा हूं। बड़ी चालें बहुत अच्छी हैं लेकिन एक दिन 1000 पिप्स के लिए सारा दिन बन्द करना क्यों न हो, जब एक नौसिखिया करना होता है, प्रति दिन 20 पिप्स लगातार मिलते हैं, प्रति व्यापार जोखिम 3, धनराशि को परिसर और आप आधे से ज्यादा अमीर हो सकते हैं साल। तो किसी को पता है कि तेज, पूर्व-नियत समय पर व्यापार, उच्च संभावना, कम जोखिम पद्धति या प्रणाली 20 पिप्स एक व्यापार पाने के लिए यदि आप एक दिन में 40 पिप्स बनाते हैं तो क्या आप अगले दिन तक कारोबार बंद कर देते हैं यदि आप एक दिन में 40 खो देते हैं तो क्या आप अगले दिन की कोशिश करेंगे और दोबारा दोगुनी होगी केवल 20 pips बनाने का विचार गलत है। आपको हर सिग्नल लेना होगा, जो आपके सिस्टम द्वारा उत्पन्न होता है। कारण, क्योंकि आप जीत के अनुक्रम को नहीं जानते और हारते हैं यदि आप जानते हैं कि आपके परीक्षण से, एक सिस्टम में 70 विन अनुपात है फिर 10 में से 7 ट्रेडों फायदेमंद होंगे। उन 7 जीतने वाले ट्रेडों के आने के लिए क्या क्रम है, आपको पता नहीं है आप को पता लगाने के लिए हर व्यापार में होना चाहिए। आशा है कि यह एक दिन में 20 pips बनने की ज़रूरत होती है मुझे देखें, मेरा क्या मतलब है .. सबसे ज्यादा मूल्यवान चीजों में से एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम आपको दिखा सकता है कि एक दिन में 20 पिप्स कितना मूल्यवान है .. 20 pipsday पर एक मानक बहुत 200day 50 केयर 2 स्टैंडर्ड लॉट 20 पिप्सडे 400 दिन 100 केयर 3 स्टैंडर्ड लॉट 20 पिप्सडे 600 दिन 150 केयर 5 स्टैंडर्ड लॉट 20 पिप्सडे 1000 दिन 250 केयर 10 स्टैंडर्ड लॉट 20 पिप्सडे 2000 डे 500 केयर यदि आप 2 जोखिम प्रबंधन का पालन कर रहे थे, तो आप अपने खाते को 5 गुना एक वर्ष के बारे में गुणा कर सकते हैं। 4 जोखिम प्रबंधन पर, आप अपना खाता लगभग 10 गुना बढ़ा सकते हैं। प्रदर्शित करने के लिए .. अगर आपके पास एक 10k ट्रेडिंग खाता है और आप 2 जोखिम पर कारोबार कर रहे हैं, तो आप प्रति ट्रेड 200 (10 से 200 का 2) जोखिम कर सकते हैं। इसका मतलब है कि आप 20 पाइप स्टॉप और 20 पाइप लक्ष्य (1: 1 जोखिम इनाम, कम से कम स्वीकार्य) के साथ 1 लॉट का व्यापार कर सकते हैं। अगर आप उस 1 लॉ के साथ औसत पर 20 पिप्सडे बना सकते हैं तो आप 200 दिन 1 हजार डब्ल्यू। तो, आपने सिर्फ एक 10k खाते के साथ ही 50 केयर की आय अर्जित की है। केवल खतरे में पड़ने वाले 2. अधिकांश व्यापारियों का लाभ उठाने की सराहना नहीं है, और जोखिम का रास्ता बहुत अधिक है, इससे पहले कि वे जानते हैं कि क्या गलत हो गया था, एक कम रूढ़िवादी 4 जोखिम प्रबंधन स्तर पर आप प्रति 10k 400 पर जोखिम लगा सकते हैं। उसी 20 पाइप मॉडल का उपयोग करते हुए, हम 20 पीप स्टॉप और लक्ष्य के साथ 2 लॉट के साथ व्यापार करेंगे। 20 pipsday अब 400day2000week100kear के बराबर होगा इसलिए, एक 10 लाख रुपये के साथ एक 100k आय हासिल की गई थी, उसी 20 पिप्सडे रणनीति का उपयोग कर। महत्वपूर्ण बात यह है कि हमें और अधिक पिप्सडे की कोशिश करने की ज़रूरत नहीं है, यह बहुत कठिन और नौसिखिया विदेशी मुद्रा व्यापारियों को इस बात का एहसास एक कठिन समय है। दैनिक pips की एक छोटी संख्या में संगत होना अधिक फायदेमंद होता है और फिर धीरे-धीरे आपका लॉट साइज बढ़ता है क्योंकि आपका खाता बढ़ता है। बीटीडब्ल्यू, यह समझौता नहीं है, यह हर हफ्ते अपने मुनाफा ले रहा है। यदि आप अपने खाते में पैसे छोड़कर अपने खाते की शेष राशि के अनुसार अपना बहुत आकार बढ़ाते हैं तो आप खगोलीय लाभ देखेंगे। पैसा प्रबंधन सब कुछ है .. आखिरकार बारजन द्वारा संपादित किया गया Jul 25, 2010 at 6:08 pm कारण: निकाल दिया लिंक जोड़ें मूल रूप से शेक्सपियर 515 द्वारा पोस्ट किया गया एक ऑनलाइन बहुमूल्य चीजें जो एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम आपको दिखा सकता है कि कितना मूल्यवान 20 pips एक दिन है .. 1 मानक बहुत कम 20 pipsday 200day 50kear 2 मानक बहुत 20 pipsday 400day 100kear 3 मानक लॉट 20 पिप्सज 600 दिन 150 केयर 5 स्टैंडर्ड लॉट 20 पिप्सडे 1000 दिन 250 केयर 10 स्टैंडर्ड लॉट 20 पिप्सडे 2000 डे 500 केयर यदि आप 2 जोखिम प्रबंधन का पालन करते थे, तो आप अपने खाते को वर्ष में 5 गुणा बढ़ा सकते हैं। 4 जोखिम प्रबंधन पर, आप अपना खाता लगभग 10 गुना बढ़ा सकते हैं। प्रदर्शित करने के लिए .. अगर आपके पास एक 10k ट्रेडिंग खाता है और आप 2 जोखिम पर कारोबार कर रहे हैं, तो आप प्रति ट्रेड 200 (10 से 200 का 2) जोखिम कर सकते हैं। इसका मतलब है कि आप 20 पाइप स्टॉप और 20 पाइप लक्ष्य (1: 1 जोखिम इनाम, कम से कम स्वीकार्य) के साथ 1 लॉट का व्यापार कर सकते हैं। अगर आप उस 1 लॉ के साथ औसत पर 20 पिप्सडे बना सकते हैं तो आप 200 दिन 1 हजार डब्ल्यू। तो, आपने सिर्फ एक 10k खाते के साथ ही 50 केयर की आय अर्जित की है। केवल खतरे में पड़ने वाले 2. अधिकांश व्यापारियों का लाभ उठाने की सराहना नहीं है, और जोखिम का रास्ता बहुत अधिक है, इससे पहले कि वे जानते हैं कि क्या गलत हो गया था, एक कम रूढ़िवादी 4 जोखिम प्रबंधन स्तर पर आप प्रति 10k 400 पर जोखिम लगा सकते हैं। उसी 20 पाइप मॉडल का उपयोग करते हुए, हम 20 पीप स्टॉप और लक्ष्य के साथ 2 लॉट के साथ व्यापार करेंगे। 20 pipsday अब 400day2000week100kear के बराबर होगा इसलिए, एक 10 लाख रुपये के साथ एक 100k आय हासिल की गई थी, उसी 20 पिप्सडे रणनीति का उपयोग कर। महत्वपूर्ण बात यह है कि हमें और अधिक पिप्सडे की कोशिश करने की ज़रूरत नहीं है, यह बहुत कठिन और नौसिखिया विदेशी मुद्रा व्यापारियों को इस बात का एहसास एक कठिन समय है। दैनिक pips की एक छोटी संख्या में संगत होना अधिक फायदेमंद होता है और फिर धीरे-धीरे आपका लॉट साइज बढ़ता है क्योंकि आपका खाता बढ़ता है। बीटीडब्ल्यू, यह समझौता नहीं है, यह हर हफ्ते अपने मुनाफा ले रहा है। यदि आप अपने खाते में पैसे छोड़कर अपने खाते की शेष राशि के अनुसार अपना बहुत आकार बढ़ाते हैं तो आप खगोलीय लाभ देखेंगे। मैं आपको अपने धागे को देखने के लिए आमंत्रित करता हूं कोई चालबाज़ नहीं बेचने के लिए कुछ नहीं कोई अनियमित इरादों नहीं बस बकाया पूर्वानुमान trade2winboardsfore। forecasts. html जून जुटाए Re: 20 pips एक दिन तुम सब की ज़रूरत है देखें मैं क्या मतलब है .. मैं एक व्यंग्यात्मक मोड़ दे कि शायद ही कोई भी समझता है। पहले हम सहमत हैं कि सख्त एम एम सिद्धांत महत्वपूर्ण हैं। उस के कुल अनुपालन के साथ, मुझे कुछ ऐसी चीज का उदाहरण दें जो अनदेखी हो। व्यापारी के रूप में, हम सभी सूखी समय के माध्यम से जाते हैं। कहें कि किसी के खाते में से 20 खो देता है वे मूल रूप से जहां वे थे वापस पाने के लिए 25 प्राप्त करने की आवश्यकता है सरल गणित - आप 10 से शुरू करते हैं, फिर 8 को छोड़ दें- यह 20 नुकसान है। बाद में, आपके लाभ आपको वापस 10 पर ले जाएंगे, जो 25 का 25 होगा। बस उस उदाहरण के लिए आपको 25-20 जीतना है, बस तोड़ने के लिए, जो समय का 56 है। मेरी अस्वीकृति का मतलब आत्यंतिक रूप से नहीं है, लेकिन यदि आप 50 समय जीत रहे हैं, तो आप वास्तव में खो रहे हैं। यदि आप 60 समय जीत रहे हैं, तो आप जीत रहे हैं, लेकिन मुश्किल से। यह अभी भी अच्छा है, क्योंकि यह अभी भी उस व्यापारी को सभी व्यापारियों के ऊपरी भाग में रखता है, क्योंकि 90 खाते सभी दिवालिया हो जाते हैं। मूल रूप से lbranjord द्वारा लिखा हाँ, मुझे लगता है कि इसके औसत 20 pips एक दिन या उससे अधिक के लिए संभव है, लेकिन यह दिन के लिए एक सोने के मानक सेट स्वस्थ नहीं है। किसी भी तरह से, आप ने एमएम की शक्ति दिखायी है जो सबसे पहले लोगों को सीखना चाहिए। चार्ट चार्ट हैं जब आप कुशल होते हैं तो आपको 50-60 सटीकता प्राप्त होगी और धन प्रबंधन के बिना, क्यों परेशान। मैं आपको अपने धागे को देखने के लिए आमंत्रित करता हूं कोई चालबाज़ नहीं बेचने के लिए कुछ नहीं कोई अनियमित इरादों नहीं बस बकाया पूर्वानुमान trade2winboardsfore। forecasts. html Re: 20 pips एक दिन की जरूरत है आप सभी की जरूरत है देखें मैं क्या मतलब है .. एक बात मैं उल्लेख करना भूल गया, लेकिन मैं आप के साथ पूरे दिल से सहमत सोने के मानक सेट नहीं के बारे में मेरा लक्ष्य बेहतर मानसिक और भावनात्मक ताकत हासिल करना है, इसलिए मैं एक उचित व्यापार मन की हो सकती है मुझे यह भी लगता है कि मैं अपनी पद्धति को हमेशा सुधार और परिष्कृत कर सकता हूं, भले ही यह किसी भी परिधीय हस्तक्षेप से पूरी तरह स्वतंत्र है। अगर मैं उन चीजों को करता हूं, तो पीस हमेशा वहां रहे हैं। मैं आपको बता सकता हूं कि मेरे लिए समग्र औसत प्रति दिन 20 pips से अधिक है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर मैं प्रति सप्ताह 20 pips बना देता हूं, तो मैं अभी भी खुद को सफल मानता हूं मूलतः 4xpipcounter द्वारा पोस्ट किया गया मैं एक विडंबनात्मक मोड़ देता हूं जो कि शायद ही कोई सोचता है। पहले हम सहमत हैं कि सख्त एम एम सिद्धांत महत्वपूर्ण हैं। उस के कुल अनुपालन के साथ, मुझे कुछ ऐसी चीज का उदाहरण दें जो अनदेखी हो। व्यापारी के रूप में, हम सभी सूखी समय के माध्यम से जाते हैं। कहें कि किसी के खाते में से 20 खो देता है वे मूल रूप से जहां वे थे वापस पाने के लिए 25 प्राप्त करने की आवश्यकता है सरल गणित - आप 10 से शुरू करते हैं, फिर 8 को छोड़ दें- यह 20 नुकसान है। बाद में, आपके लाभ आपको वापस 10 पर ले जाएंगे, जो 25 का 25 होगा। बस उस उदाहरण के लिए आपको 25-20 जीतना है, बस तोड़ने के लिए, जो समय का 56 है। मेरी अस्वीकृति का मतलब आत्यंतिक रूप से नहीं है, लेकिन यदि आप 50 समय जीत रहे हैं, तो आप वास्तव में खो रहे हैं। यदि आप 60 समय जीत रहे हैं, तो आप जीत रहे हैं, लेकिन मुश्किल से। यह अभी भी अच्छा है, क्योंकि यह अभी भी उस व्यापारी को सभी व्यापारियों के ऊपरी भाग में रखता है, क्योंकि 90 खाते सभी दिवालिया हो जाते हैं। मैं आपको अपने धागे को देखने के लिए आमंत्रित करता हूं कोई चालबाज़ नहीं बेचने के लिए कुछ नहीं कोई अनियमित इरादों नहीं बस बकाया पूर्वानुमान trade2winboardsfore। forecasts. html मूलतः 4xpipcounter द्वारा पोस्ट किया गया मैं एक विडंबनापूर्ण मोड़ देता हूं जो शायद ही कोई भी समझता है। पहले हम सहमत हैं कि सख्त एम एम सिद्धांत महत्वपूर्ण हैं। उस के कुल अनुपालन के साथ, मुझे कुछ ऐसी चीज का उदाहरण दें जो अनदेखी हो। व्यापारी के रूप में, हम सभी सूखी समय के माध्यम से जाते हैं। कहें कि किसी के खाते में से 20 खो देता है वे मूल रूप से जहां वे थे वापस पाने के लिए 25 प्राप्त करने की आवश्यकता है सरल गणित - आप 10 से शुरू करते हैं, फिर 8 को छोड़ दें- यह 20 नुकसान है। बाद में, आपके लाभ आपको वापस 10 पर ले जाएंगे, जो 25 का 25 होगा। बस उस उदाहरण के लिए आपको 25-20 जीतना है, बस तोड़ने के लिए, जो समय का 56 है। मेरी अस्वीकृति का मतलब आत्यंतिक रूप से नहीं है, लेकिन यदि आप 50 समय जीत रहे हैं, तो आप वास्तव में खो रहे हैं। यदि आप 60 समय जीत रहे हैं, तो आप जीत रहे हैं, लेकिन मुश्किल से। यह अभी भी अच्छा है, क्योंकि यह अभी भी उस व्यापारी को सभी व्यापारियों के ऊपरी भाग में रखता है, क्योंकि 90 खाते सभी दिवालिया हो जाते हैं। सही। मुझे लगता है कि मैं गूँज उठ रहा था (जो कि कभी भी अच्छी बात नहीं है) कि जीत हानि से अधिक होगी यदि वे भी हैं, तो 20 पिप स्टॉप, 20 पिप लक्ष्य कहते हैं, तो मैं आपके साथ सहमत हूं 100. मूलतः 4xpipcounter द्वारा लिखा गया एक बात मैं उल्लेख करना भूल गया, लेकिन मैं पूरे दिल से आपके साथ सोने के मानक सेट नहीं करने के बारे में सहमत हूं मेरा लक्ष्य बेहतर मानसिक और भावनात्मक ताकत हासिल करना है, इसलिए मैं एक उचित व्यापार मन की हो सकती है मुझे यह भी लगता है कि मैं अपनी पद्धति को हमेशा सुधार और परिष्कृत कर सकता हूं, भले ही यह किसी भी परिधीय हस्तक्षेप से पूरी तरह स्वतंत्र है। अगर मैं उन चीजों को करता हूं, तो पीस हमेशा वहां रहे हैं। मैं आपको बता सकता हूं कि मेरे लिए समग्र औसत प्रति दिन 20 pips से अधिक है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर मैं प्रति सप्ताह 20 pips बना देता हूं, तो मैं अभी भी खुद को सफल मानता हूं मैंने औपचारिक रूप से मेरे पिप्स को औसतन किया है क्योंकि ओंडा ने आपके खाते का इतिहास मूल्य पर आधारित है, क्या एक बमर है क्योंकि आईडी जानना चाहती है। मुझे पता है कि मैं आम तौर पर लगभग 45-60 स्ट्राइक रेट पर व्यापार करता हूं, जिसमें बड़े विजेता हैं यह खोने के लिए अच्छा लगता है, जब आप उस बिंदु तक पहुंच जाते हैं कि यह आपको अपने आप को दूसरा अनुमान नहीं लगाता है। यह एक कमजोर पंच लेना पसंद है, यह जानकर कि आप यहां मूर्खों को दस्तक देने के बारे में सोच रहे हैं, दिन में 20 पिप्स बनाते हैं। निम्नलिखित केवल मेरी राय है: मुझे लगता है कि यह एक प्रमुख मुद्दा है जब नए व्यापारियों के लिए शुरू किया गया है। हर कोई अपने नौकरी से अपने पेचेक के लिए उपयोग किया जाता है और लगता है कि व्यापार समान है या समान हो सकता है। इस प्रकार उन्हें दैनिक, साप्ताहिक या मासिक बाजार द्वारा भुगतान करने की आवश्यकता होती है। और सबसे अच्छा एक उच्च winloss रणनीति के साथ होगा। समस्या यह है कि उचित व्यापार सामान्य रूप से आपको कई छोटे नुकसान बनाने और आपकी रणनीति के आधार पर दिनों, सप्ताह या महीने में ट्रेड होने की आवश्यकता होती है। केवल मुट्ठी भर मुनाफे में ही आप मुनाफे में गुलेल होंगे। इसलिए। क्या आप लंबे समय के लिए प्रति दिन 20 पिप्स बना रहे हैं? 2 या 3 महीने के उदाहरण के लिए आपके पास दो विकल्प हैं: 1. Google प्रति कोट की दर से 20 pips की तरह कुछ और वहां की कुछ रणनीतियां देखें, लेकिन कठिन तरीके से सीखने के लिए तैयार रहें मैंने देखा कि आखिरी बार में 20 पीईएस बनाने के लिए 30 पीईपी का उपयोग किया गया था, और इसके आविष्कारक ने कहा कि गरीब आरआर पर काबू पाने का तरीका प्रत्येक नुकसान के बाद दोहराया गया, यानी एक शर्टिंगेल जबरदस्त हंसी। फिर, यदि आप पैसा बनाने के बारे में अभी भी गंभीर हैं, तो आप इस तरह के कुछ धागे पढ़ सकते हैं: और फिर अपने लिए इन विचारों को परिष्कृत करने में कुछ गंभीर स्क्रीन समय और अभ्यास करने के लिए तैयार रहें। आपके लिए एक अंतिम विचार है: वास्तविक आरओई की बजाए जोखिम प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित तो शायद आप अपने विचार को उलट कर सकते हैं, और प्रतिदिन 20 से अधिक पिप्स खोना नहीं चाहते हैं, और जो भी बाजार आपको देने का फैसला लेता है। सिर्फ एक विचार। क्यों प्रति दिन सिर्फ 20 pips व्यापार मानसिकता उस से व्यापक होना चाहिए। कुछ दिन हो सकते हैं जहां आप बहुत अच्छी तरह से करते हैं, अन्य आप बीई या वहां से बाहर आते हैं और अन्य जहां आप ठोड़ी पर एक हिट लेते हैं IMO यह है कि आप कैसे हैंडल करते हैं और पिछले विकल्प से आगे बढ़ते हैं जो आपको सफल या असफल दिखाई देगा। नए इक्विटी हाई के लिए प्रयास करते समय अपना ड्राडाउन प्रबंधित करें, बाजार आपको क्या प्रदान करेगा। तो अक्सर आप उन छोटी 20 पिप चालें लेते हैं, उस दिन 200 पिप्स को बाजार में चलाने के लिए, अगले 2 दिनों में आप उन 20 पिप्स को याद करते हैं और नुकसान लेते हैं। बिल्कुल सही। वहाँ दिन जीत रहे हैं, और दिन खोने आप बाजार को अधिक देने के इच्छुक नहीं हैं यहां तक ​​कि सर्वोत्तम तकनीकी रणनीतियों को यादृच्छिक तरीके से परेशान किया जा सकता है। लक्ष्य सेटिंग कुंजी है निजी तौर पर, Ive लक्ष्य की स्थापना के लिए काउंटर उत्पादक होना पाया यदि आप अपने दैनिकवेकमान लक्ष्य के साथ पीछे आते हैं, तो आपको या तो ओवरटाड करना चाहिए (निम्न गुणवत्ता वाले सेटअप), अपने जोखिम को बढ़ाएं, या बस स्वीकार करें कि लक्ष्य अवास्तविक है और इसलिए बेकार है। फिर भी, प्रत्येक अपने स्वयं के लिए इससे पहले कि हम दैनिक लक्ष्यों के बारे में बात कर रहे हों, हमें किसी भी प्रकार के इंट्रेडय व्यापारी और उसके लक्ष्यों पर विचार करना चाहिए, इससे पहले हम किसी मुद्दे पर स्पष्ट हो सकते हैं। प्रश्न 1 क्या वह एक अंशकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी या पूर्णकालिक व्यापारी अंशकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी है, वह कुछ मुनाफा और समय से बाहर निकलने की कोशिश करता है ताकि वह अपने कर्तव्यों या व्यवसाय में भाग ले सकें, वह लाभ के बाद भी हो सकता है, चाहे कोई भी परिमाण न हो या वह कोशिश कर रहा हो किसी दिए गए अवधि के बाद एक लक्ष्य तक पहुंचें यह उसका व्यवसाय है, वह मुनाफे के लिए बाहर है वह प्रत्येक बाजार की स्थिति से अधिक करने की कोशिश करता है क्या उसके पास एक एक्जिट सिग्नल या एक्ज़िट सिग्नल है, जो स्टॉप लॉज पर आधारित हैं और प्रॉफिट्स लेते हैं, संकेत निकलते हैं, तब तक वह अपने पदों को पकड़ सकता है, जहां तक ​​सिग्नल का उपयोग नहीं किया जाता है, उपयोग SLs और TPs तब वह चाहिए अपने ट्रेडों के लिए लक्ष्य है और उस दिन के लिए हो सकता है कि मैं उस कथन को न समझूं यदि आप एक व्यापारी को जोखिम में कमी के लिए बाहर निकालने के लिए समझाते हैं (अधिक प्रकाश डालें) तो वह आपको कम से कम न्यूनतम जोखिम को कम कर सकता है और फिर भी धीरे-धीरे अपने खाते को समाप्त कर देता है तथ्य की बात यह है कि उस बयान के पीछे मेरे लिए और अधिक समझ में आता है। यदि आप मुनाफा कमाने के लिए बाहर हैं तो आप अपने जोखिम को कम करने की कोशिश करेंगे। मुझे आपका वक्तव्य गलत हो सकता है, मुझे लगता है कि उसे लाभ बनाने पर ध्यान देना चाहिए और उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जोखिम कम करने का प्रयास करना चाहिए (मुनाफा) मैं उस वक्तव्य को समझ नहीं पाया यदि आप एक व्यापारी को जोखिम में कमी के लिए बाहर निकालने के लिए समझाते हैं (अधिक प्रकाश डालें) तो वह आपको कम से कम न्यूनतम जोखिम को कम कर सकता है और फिर भी धीरे-धीरे अपने खाते को समाप्त कर देता है तथ्य की बात यह है कि उस बयान के पीछे मेरे लिए और अधिक समझ में आता है। यदि आप मुनाफा कमाने के लिए बाहर हैं तो आप अपने जोखिम को कम करने की कोशिश करेंगे। मुझे आपका वक्तव्य गलत हो सकता है, मुझे लगता है कि उसे लाभ बनाने पर ध्यान देना चाहिए और उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जोखिम कम करने का प्रयास करना चाहिए (मुनाफा) बीच में नहीं, लेकिन मैं (भी) केवल जोर से सोचकर सहमत हूं। अध्ययन के माध्यम से बाजार का क्रम बनाना, चार्ट पर, पहली बात करना है आदेश के बाद, फिर लाभ, तो जोखिम। उस चार्ट में कितना जोखिम होता है, उसके अनंत क्रम में चार्ट को काफी समझा जाता है, और उस समय आप कितने मनोवैज्ञानिक रूप से प्रभावी हैं। अन्यथा, आप गेम में से किसी एक किनारे के बिना एक जुआ घर में चलते हैं, और ज्यादातर अपने ऑर्डर को स्वीकार करते हैं, केवल एक भाग्यशाली लकीर के लिए उम्मीद कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास वास्तव में अच्छा आदेशप्रोफिटस्कीस्क बढ़त है - गिनती कार्ड, (एल्गोरिदम) खोपड़ी -। हाउसब्रोक आर उस पर छेड़छाड़ कर सकता है। मैं उस वक्तव्य को समझ नहीं पाया यदि आप एक व्यापारी को जोखिम में कमी के लिए बाहर निकालने के लिए समझाते हैं (अधिक प्रकाश डालें) तो वह आपको कम से कम न्यूनतम जोखिम को कम कर सकता है और फिर भी धीरे-धीरे अपने खाते को समाप्त कर देता है तथ्य की बात यह है कि उस बयान के पीछे मेरे लिए और अधिक समझ में आता है। यदि आप मुनाफा कमाने के लिए बाहर हैं तो आप अपने जोखिम को कम करने की कोशिश करेंगे। मुझे आपका वक्तव्य गलत हो सकता है, मुझे लगता है कि उसे लाभ बनाने पर ध्यान देना चाहिए और उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जोखिम कम करने का प्रयास करना चाहिए (मुनाफा) जोखिम से पहले आप लाभ कैसे प्राप्त कर सकते हैं आपकी प्रारंभिक सेटअप जोखिम का एक मापन है जो खाते पर जोखिम के लिए पूरा करता है (आप कितना डाल रहे हैं) और फिर स्थिति का आकार जो कि आपके एसएल स्थिति पूर्व है। उसके बाद ही आप लाभ के बारे में सोच सकते हैं, यह गाड़ी से पहले घोड़े लगाने की तरह है। व्यावसायिक व्यापारियों के पास दृष्टिकोण में भिन्नता है कुछ लोग बफेट जैसे दीर्घकालिक निवेशक हैं और इंट्राएड एक्शन की तलाश में अन्य होंगे इसलिए लाभ लक्ष्य अलग-अलग होंगे। हालांकि जोखिम नियंत्रण और कटौती दिन के लिए एक निर्धारित लक्ष्य से कहीं ज्यादा बेहतर है। आप नहीं जान सकते कि बाजार आपको क्या देगा। सिर्फ एक निश्चित लक्ष्य लेते हुए आपको अपने खाते को उजागर करने वाले नुकसान के लंबे झूलों के लिए खुलता है बस निर्धारित लाभ लेने की वापसी की मानसिकता तो सफलता को सीमित करती है, जब तक आप जोखिम वाले किसी उच्च स्तर पर कर्मचारी (जो आप को खराब स्थिति में बदल सकते हैं और आपको खराब स्थिति में डाल सकते हैं) तब तक हानि को कम करने में मुश्किल बनाते हैं। कई बार जब आप एक निर्धारित लाभ लेते हैं, तो ये तंग श्रेणियों के दौरान हो सकते हैं, जहां बाजार में स्पाइक होते हैं, लेकिन मजबूत बाज़ार के रुझानों के दौरान कई बार हो सकता है, जहां आपकी निर्धारित सीमा से अधिक लेना महत्वपूर्ण होगा और दोनों ही मामले में समग्र कारक होगा अपने जोखिम को कम करने के लिए एक निर्धारित मुनाफ़ा में आपको 1: 1 से बेहतर अंक प्राप्त करने के लिए स्टॉप का निशान लगाने की ज़रूरत है, ताकि आप लंबे समय तक किसी सकारात्मक प्रत्याशा के बिंदु पर पहुंच सकें, अन्यथा उन घाटे में सिर्फ पूंजी को चबायेगा। जोखिम से पहले आप लाभ कैसे प्राप्त कर सकते हैं आपकी प्रारंभिक सेटअप जोखिम का एक मापन है जो खाते पर जोखिम के लिए पूरा करता है (आप कितना डाल रहे हैं) और फिर स्थिति का आकार जो कि आपके एसएल स्थिति पूर्व है। उसके बाद ही आप लाभ के बारे में सोच सकते हैं, यह गाड़ी से पहले घोड़े लगाने की तरह है। व्यावसायिक व्यापारियों के पास दृष्टिकोण में भिन्नता है कुछ लोग बफेट जैसे दीर्घकालिक निवेशक हैं और इंट्राएड एक्शन की तलाश में अन्य होंगे इसलिए लाभ लक्ष्य अलग-अलग होंगे। हालांकि जोखिम नियंत्रण और कमी एक निर्धारित लक्ष्य से कहीं बेहतर है। अच्छी तरह से डाल दिया मैं किसी से खुद को चुरा लिया - शायद एफएफ पर, मैं याद नहीं कर सकता, लेकिन उन्होंने कहा। उद्धरण पूर्व निर्धारित किया जा सकता है, पुरस्कार अप्रत्याशित है। आप हमेशा यह जानते हुए व्यापार में जा सकते हैं कि यह आपको कितना खर्च कर सकता है, आप कभी भी नहीं जानते कि आप क्या हासिल कर सकते हैं। अपने सिस्टम को काम करें, दिन में, दिन में, बार-बार, अधिक से अधिक बार और बार-बार - अपने काम के महीने के अंत में। यही परिणाम देखने की शुरुआत है आप यह देखना शुरू कर देंगे कि आपका कोटबैटिंग औसत सिक्युरिटी एप क्या आपको बेहतर विचार देना चाहिए (यदि आपने अच्छा रिकॉर्ड रखे हैं) जहां आपको बेहतर बनाने के अवसर हैं। जोखिम पूर्व निर्धारित किया जा सकता है, पुरस्कार अप्रत्याशित है। यह बिल्कुल सच है यहाँ मेरी सोच की रेखा है एक सफल व्यापारी के बारे में मेरी सामान्य समझ वह है जो तेजी से या धीरे-धीरे अपने खाते को बढ़ता है। अगर वह यह हासिल करना है, तो उसे सबसे पहले पता होना चाहिए कि सभी ट्रेडों को लाभदायक नहीं होगा, जिसका अर्थ है कि वे जो लाभ हासिल कर लेते हैं (वे लाभ ले सकते हैं) के लिए उन्हें अपने जोखिम को कम करना चाहिए ताकि वह सभी मुनाफे को नहीं उड़ा सके। कुछ दिनों के लिए। क्या ऐसा कोई कारण नहीं है कि जोखिम: 1: 2 या 1: 1 आदि जैसे पुरस्कार के सारांश में, आपके खाते में बढ़ने के लिए, आपको नुकसान की तुलना में अधिक मुनाफा पाना होगा और यह हासिल करने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके नुकसान आपके मुनाफे से अधिक न हो और यह सीधे अर्थ है कि आपको निश्चित रूप से हर व्यापार में जोखिम कम करना होगा वह (व्यापारी) लाभ सोच रहा है (अपने एक्ट की शेष राशि के क्रमिक वृद्धि के संदर्भ में)। ऐसा करने के लिए, वह रणनीतिक निर्णयों को बनाने की कोशिश करता है जैसे कि व्यापार में प्रवेश करने और बाहर निकलने के बाद (अपने मन के पीछे जोखिम कारक )। यह केवल यह देखने का मेरा तरीका है लेकिन मैं निश्चित रूप से अपना विचार खरीदूँगा अगर मैं आपकी असलियत से देख सकता हूं। है कि मैं यहाँ क्यों हूं, यह नहीं है कि मैं उस कथन को समझ नहीं पाया यदि आप एक व्यापारी को जोखिम में कमी के लिए बाहर निकालने के लिए समझाते हैं (अधिक प्रकाश डालें) तो वह आपको कम से कम न्यूनतम जोखिम को कम कर सकता है और फिर भी धीरे-धीरे अपने खाते को समाप्त कर देता है तथ्य की बात यह है कि उस बयान के पीछे मेरे लिए और अधिक समझ में आता है। यदि आप मुनाफा कमाने के लिए बाहर हैं तो आप अपने जोखिम को कम करने की कोशिश करेंगे। मुझे आपका वक्तव्य गलत हो सकता है, मुझे लगता है कि उसे लाभ बनाने पर ध्यान देना चाहिए और उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जोखिम कम करने का प्रयास करना चाहिए (मुनाफा) हाँ, मैं सहमत हूं। जोखिम-समायोजित रिटर्न के बारे में यह सब लेकिन, चूंकि हम धोखेबाज मंच में हैं, चूंकि रूकीज यह महसूस करते हैं कि आपका रिटर्न केवल आपके जोखिम प्रबंधन के समान ही उतना ही अच्छा है। पागल जोखिम के साथ पागल रिटर्न के लिए शूटिंग किसी भी पेशेवर में किसी को बदल नहीं सकता है आपको अपने मुनाफे की तुलना में जोखिम पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है, न कि अन्य तरीकों से। फिर, अगर आपके पास सकारात्मक उम्मीद मॉडल भी है, तो आप पैसे कमा सकते हैं, अगर नकारात्मक पक्ष का जोखिम बहुत नियंत्रित होता है। मैंने वास्तव में कुछ इक्विटी घटता बनाया जो दिखाया कि एक सकारात्मक उम्मीद प्रणाली पूरी तरह से लापरवाह जोखिम प्रबंधन के साथ नष्ट हो सकती है और यह भी कि यह उचित जोखिम नियंत्रण के साथ कैसे छू सकता है। सबसे पहले: कई व्यापारियों को एहसास नहीं है कि वास्तव में सलाह 1 से 3 से ज्यादा जोखिम नहीं लेने का क्या मतलब है। यदि आप इक्विटी घटता देखते हैं और एक व्यापार 5 या उससे अधिक जोखिम रखते हैं, तो आपकी बढ़त का प्रदर्शन सामान्य रूप से वास्तव में उच्च खींचा तुम बनाते हो। वही उपयुक्त स्टॉप लॉस का उपयोग नहीं करने के साथ चला जाता है, ज्यादातर न्यूबस या तो बहुत ही किसी भी या बहुत व्यापक स्टॉप लॉस का इस्तेमाल नहीं करते हैं। यह आपके खाते को समान रूप से समाप्त कर देगा। इसलिए, उचित व्यापार एक सकारात्मक प्रत्याशा मॉडल के साथ जोखिम नियंत्रण के बारे में है। तब मुनाफा स्वयं की देखभाल करेंगे

No comments:

Post a Comment