Saturday 13 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार का बना - आसान


ट्रेडिंग मेड सरल मई 2008 में शामिल हो गया स्थिति: ग्रांड पॉओपॉ 1,488 डाक यह संभव हां है साल पहले जब मैं सेवानिवृत्त हुआ था, मैं कुछ करने की तलाश कर रहा था। मैं ट्रेडिंग एफएक्स के बारे में एक मुफ्त स्थानीय प्रस्तुति में भाग लिया। मेरे दिमाग ने कहा, "हम ऐसा कर सकते हैं और पैसे भी कमा सकते हैं। रेक्लिंगरक्वाट से इसलिए सभी नए लोगों के साथ यातना शुरू होती है मैंने 2,300 के लिए एक निश्चित अग्नि कार्यक्रम खरीदा सामान्य 4,000 कीमत से 1,700 की बचत आदमी। मेरे रास्ते पर मैं सोचा था कि Im यह समझना और व्यापार करना इतना कठिन था कि मैंने कभी पैसा नहीं बनाया। वास्तव में मैंने ज्यादातर समय खो दिया है जब मैंने फोन किया कि कंपनी सभी ग्रीक थीं मैंने सोचा था कि बहुत अच्छा है कि 19 साल की शिक्षा कर रही है मैंने कहा कि यह बीएस है और अन्य सिस्टम पर चला गया। पुराने चार्ट का अध्ययन करते हुए मैंने कई सालों के लिए डेमो ट्रेडिंग में बदलाव किया क्या उन्हें हर विधि में टिक किया था कुछ नियम, संकेतक था। पर amp पर मैं अंत में उन सभी के साथ तंग आ गया विचारों को याद करने से पहले साल मैं इस राशि को कर सकता हूँ तो फिर क्यों मैं अपने बट नियमित आधार पर लात मारी रही थी। कितना निराशाजनक। मुझे एक ऐसा तरीका चाहिए जो सरल था, सभी समय सीमा पर काम किया, साधारण नियम, कुछ संकेतक कि जब मेरी सरल चार्ट को देखते हुए यह सिर्फ चिल्लाया कि मुझे क्या करना चाहिए और एक विधि विकसित की गई जो कि मेरे लिए नियमित रूप से 70-80 जीत है इस पद्धति को विकसित करने में 2 साल का समय लग गया। मैं बहुत मेहनत करूंगा। देर रात और सप्ताहांत में मैं सफलता के लिए बहुत भूख लगी थी मैं 5min-15min-30min चार्ट व्यापार से नफरत करता हूँ। आपको प्रत्येक व्यापार को शुरू से अंत तक मॉनिटर करना होगा और आशा है और प्रार्थना करेंगे कि आपने सही प्रविष्टि बनाई है। मैं रात के समय संयुक्त राज्य अमेरिका ओपन और 4 घंटे के ट्रेडों के 1 3 घंटे के दौरान केवल 1hr चार्ट का व्यापार करता हूं। मैं 10:00 पैसिफिक, 2 बजे सेट अप की जांच करता हूं और 6:00 पैसिफिक के सभी 4 घंटे के ट्रेडों को बंद कर देता हूं। तुमने कभी सुबह अपने पनडुब्बी पर भटकने लगा और आप सोते समय 150 पाइप बनाते थे। आपके चेहरे पर मुस्कुराहट और आपके कदम में छोड़ने की गारंटी है। मैं बहुत सारे प्रशिक्षण चार्टों को अपने दिमाग में ले जाने के लिए पोस्ट करता हूं और यह कितना आसान है। बस अपनी आँखें, मस्तिष्क खोलें और ध्यान दें और आप शीघ्र ही पीप बना रहे होंगे आप सड़क के बारे में जानेंगे जो आपके द्वारा पिछली सीखे गए अधिकांश सामान बकवास है मैंने किया। ज्यादातर तरीकों में नियमों की सूची में सबसे चक्कर आना होगा आत्मविश्वास का निर्माण कभी नहीं अपनी प्रविष्टियों में विश्वास न होने और बाहर निकलते समय आपके पास कुछ भी नहीं है। हमारे पास ऐसे महान व्यापारियों का एक समूह है जो पहले से ही 6-8 महीने के लिए इस पद्धति का व्यापार कर रहे हैं, जो आपके सवालों के जवाब देने में आपकी मदद करेंगे। मैं अपने सभी सदस्यों के प्रति बहुत सशक्त हूं हमारे पास तनावपूर्ण धागा नहीं है कोई नाम कॉल करने की अनुमति नहीं है किसी भी समस्या को शुरू करने वाले किसी को हटा दें I अगर आपको कोई समस्या है तो मुझे प्रधानमंत्री बताएं और उसे पोस्ट न करें। यदि आपका खुश नहीं है कृपया चुपचाप पर चलें। आईडी आपके लिए समान है आप तनाव मुक्त सीखना चाहते हैं हमारे साथ शामिल हो जाएं। वास्तव में कुछ समझ नहीं सकते मुझे आपका फोन नंबर PM और फोन करने के लिए सबसे अच्छा समय और आईएल को एफएक्सडीडी डेमो चार्ट पर देखने के लिए इसे साफ़ करें ताकि हम एक ही चार्ट में देख सकें। हमारे कार्यक्रम का उपयोग करने के लिए आपको एक एमटी 4 प्लेटफॉर्म की आवश्यकता होगी। इस पद्धति की कुंजी प्रविष्टियों के लिए ट्रेडर्स डायनामिक इंडेक्स सूचक है और बाहर निकलती है। मैं एक स्टोचैस्टिक (8,3,3) सूचक भी का उपयोग करता हूं इसका उपयोग केवल दिशा की पुष्टि करने के लिए किया जाता है और कुछ नहीं। हम केवल हेकेन आसि मोमबत्तियों का इस्तेमाल करते हैं वह महत्वपूर्ण है । हम चाहते हैं कि आप एक सक्रिय सदस्य बनने के लिए सवाल पूछ रहे हों, चार्ट पोस्ट करें और जब संभव हो तो टिप्पणियां करें। जब तक आप अपना आश्वासन नहीं बनाते तब तक एक डेमो खाते का कारोबार शुरू करें और उसके बाद केवल एक लाइव खाते पर स्विच करने पर विचार करें। निषिद्ध टेम्पलेट पोस्ट नीचे और अपडेट देखें। प्रश्न पूछने से पहले पूरा धागा पढ़ें। आप दुखी नहीं होंगे संकेतक के लिए पृष्ठ 2 पर पोस्ट 25 देखें। नवीनतम अपडेट: पृष्ठ 11, 156 पोस्ट करें। धन्यवाद क्लिफ एक अन्य अपडेट द्वारा Numb3rs - 42 9 - पृष्ठ 48, पोस्ट 713 अपडेट करें: पोस्ट देखें 25 टीडीआई एंप हा (एपीबी) मोमबत्तियों के लिए 14 एप 15 देखें। मई 2008 में शामिल हुए स्थिति: ग्रांड पॉओपॉ 1,488 पोस्ट मैं रात में 4hr चार्ट्स का व्यापार करना पसंद करता हूं। मेरा ब्रोकर अपने समय (पैसिफ़िक) 10 बजे नए 4 घंटे मोमबत्तियां पोस्ट करते हैं, मेरा समय 2:00 बजे और मेरे समय में 6:00। जब मैं अपना चार्ट खोलता हूं तो मेरे पृष्ठ में 8 खुले चार्ट हैं I जब मैं नई मोमबत्ती खोलता हूं, तो मैं सेट अप के लिए टीडीआई पर नज़र रखता हूं। अगर मैं एक सेट अप देखता हूं हरा सिर्फ लाल पार कर बीमार व्यापार ले लो। पुस्टर बंद करें और बिस्तर पर जाएं चार घंटे बाद (1: 50) मेरी अलार्म नई मोमबत्तियों के लिए बंद हो जाती है और मैं एक झांकना लेता हूं। अगर मैं एक नया सेट अप बीमार में देखता हूं और पिछली अलार्म के साथ सुबह 5:50 पर देखता हूं तो मेरा समय मैं उस समय सभी ट्रेडों को बंद करता हूं और सोने के लिए वापस जाता हूं 200-500 पिप्स बनाने के लिए सामान्य सप्ताह में पर्याप्त सेट अप हैं तनाव शून्य है अगर मैं किसी भी दिन का कारोबार करता हूं तो समाचार समय पर 1hr चार्ट का उपयोग करें I किसी भी विधि और किसी भी समय सीमा 5-15 मिनट चार्ट पर मुश्किल और तेज़ होती है। जहां ज्यादातर व्यापारियों को वध करने के लिए ले जाया जाता है और डीलरों को यह पता होता है कि उनके पक्ष में बाधाएं डालती हैं मैं वैसे भी चार्ट्स पर नज़र रखने से नफरत करता हूं यहां तक ​​कि अगर मैं बाजार को खो देता हूं तो मैं सफलता के साथ 4hr चार्ट का उपयोग करता हूं 4hr चार्ट कम शोर, कम सिर नकली, किसी भी खबर से कम प्रभाव है बस बहुत सारे लाभ हैं आत्मविश्वास का निर्माण करने के लिए पुराने चार्ट का अध्ययन करना है टीडीआई चाल को देखो और यह कैसे पीए पर दिखता है, हर बार जब आप देखेंगे कि एक ही सेट अप आप सफलता के लिए अपनी बाधाओं को उच्च पता चल जाएगा। जनवरी 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 41 डाक सभी मदद के लिए बिग आप के लिए बहुत बड़ा धन्यवाद नवंबर 2009 में शामिल हुए: स्थिति 26,922 पोस्ट हो सकती है यह टीडीआई amp के लिए मदद हो सकती है Heikin Ashi मई 2008 में शामिल हुई स्थिति: ग्रैंड पोपाव 1,488 पोस्ट मई 2008 में शामिल हुई स्थिति: ग्रांड पॉओपॉ 1,488 डाक नवम्बर 200 9 में शामिल हुई स्थिति: 26,922 सदस्य सदस्य मुझे नहीं पता अगर उसका अधिकार एक और हैिकिन अही संकेतक की आवश्यकता है, कृपया अटैचमेंट इमेज (बढ़ोतरी करने के लिए क्लिक करें) अक्तूबर 2007 में शामिल हो गया स्थितिः सदस्य 1,099 पद आप कृपया अपना टेम्पलेट फिर से अपलोड कर सकते हैं क्योंकि ऐसा लगता है कि जब मैंने इसे अपने चार्ट पर लोड किया था 4x ट्रेडिंग मेड आसान है, एक शक नहीं है, 4x ट्रेडिंग या विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार एक है पैसा बनाने के लिए रोमांचक और उत्साहजनक तरीका 8211 बहुत सारे और बहुत सारे हैं लेकिन 4x व्यापार की तरह एक जटिल उपक्रम कैसे आसान बना सकता है उस प्रश्न का सरल और स्पष्ट जवाब यह स्वचालित रूप से स्वचालित रूप से करना है, लेकिन वास्तव में यह वास्तव में है कि यह वास्तव में 8217 है। हां, आप शायद हर समय यह सुनते हैं: विदेशी मुद्रा के साथ तुरंत धन प्राप्त करें हालांकि यह सच है कि ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ बहुत तेजी से पैसा बनाना संभव है, पैसा तेजी से खोना भी बहुत आसान है विदेशी मुद्रा या 4x व्यापार एक अत्यधिक सट्टा उपक्रम है ज़रूर, स्वचालन के परिणामस्वरूप 4x व्यापार में आसान बना दिया जा सकता है। लेकिन दीर्घकालिक सफलता के लिए, विवेकपूर्ण व्यापारी को अब भी समझने के साथ सशस्त्र किया जाना चाहिए कि विदेशी मुद्रा बाज़ार कैसे काम करता है, और बुनियादी 4x व्यापारिक कौशल से सुसज्जित हो। फोकस, दृढ़ संकल्प और उचित मानसिकता के साथ, 4x व्यापार आसान बना दिया है निश्चित रूप से एक प्राप्त लक्ष्य है। यदि आपने अनुसंधान किया है और तय किया है कि स्वचालन जाने का रास्ता है, तो आप इस शक्तिशाली और बहुत लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट को देख सकते हैं। 4x व्यापार स्वचालन के साथ आसान बनाया 8211 लेकिन यह आपके लिए है एक शक के बिना, 4x व्यापार स्वचालित रूप से व्यापार करने के लिए जीवन को आसान बनाने में मदद कर सकता है। हालांकि विदेशी मुद्रा बाजार कभी सोता नहीं है, यह सबसे सक्रिय है जब यूरोपीय और अमेरिकी बाजार खुले होते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट ट्रेडों बनाने के लिए अत्यधिक परिष्कृत एल्गोरिदम का उपयोग करता है और आपके लिए ट्रेडों को निष्पादित कर सकता है 247. यह एक अतिरिक्त सुविधा है क्योंकि कोई भी ट्रेडों पर सुरक्षा नहीं रख सकता है 247. और अत्यंत महत्वपूर्ण यह है कि स्वचालन डर और लालच की भावनाओं को दूर करता है कि अक्सर एक व्यापार के साथ और बर्बाद। हालांकि, यह निर्धारित करने के लिए कि क्या एक स्वचालित प्रणाली आपके लिए काम करती है, इस बात का बुनियादी ज्ञान है कि विदेशी मुद्रा बाजार कैसे काम करता है, अभी भी सलाह दी जाती है, बाजार में प्रवेश करने से पहले। स्वचालन के बिना व्यापार को प्राथमिकता दें इस लिंक पर क्लिक करें। 4x व्यापार तेजी से बढ़े हुए विदेशी मुद्रा बाजार में भी आसान हो सकता है विदेशी मुद्रा बाजार में अप्रैल 2010 तक 4 ट्रिलियन के करीब एक दैनिक कारोबार होता है, जो कि दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे अधिक तरल वित्तीय बाजार है। यह वास्तव में दिमाग में दांव लगाना है विदेशी मुद्रा व्यापार शुरुआती समय के लिए पहले से ही चकित हो सकता है। वास्तव में, सिस्टम को समझना मुश्किल नहीं है एक बार जब आप समझते हैं कि विदेशी मुद्रा बाज़ार कैसे काम करता है, तो पैसा बनाने का एक बहुत ही रोमांचक तरीका हो सकता है। यदि आप ध्यान में रखते हैं कि केवल भौतिक उपकरण आपको विदेशी मुद्रा व्यापार करने की आवश्यकता है, तो 4x व्यापार बहुत सरल है आपको केवल एक कंप्यूटर, इंटरनेट एक्सेस और एक छोटी राशि की ज़रूरत है जैसे कि पैसे शुरू करें लेकिन वह 8217 वास्तव में बहुत धोखा देने वाला था, 8217 के मुकाबले 4x से अधिक व्यापार ने सिर्फ इतना आसान बना दिया। एक मजबूत रिमाइंडर: विदेशी मुद्रा व्यापार, 4x व्यापार या विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार में भारी संभावित पुरस्कार हैं लेकिन इसमें भारी जोखिम भी शामिल हैं, और ये सभी के लिए उपयुक्त नहीं हैं। FOREX TRADI NG ने आसान जोखिम चेतावनी: दोनों लीवरेज फॉरेन एक्सचेंज (एफएक्स) और कॉन्ट्रैक्ट्स की अटकलें लेनदेन के उद्घाटन और समापन के बीच मूल्य अंतर से संभावित रूप से लाभ प्राप्त करने के लिए अंतर (सीएफडी) उत्पादों के लिए किया जाता है। चूंकि लीवरेज या तो निवेशक के पक्ष में या उसके खिलाफ काम कर सकता है, क्योंकि एफएक्स और सीएफडी लेनदेन जोखिम के चरम स्तर पर हैं। इन कारणों से, एफएक्स और सीएफडी व्यापार सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है क्योंकि निवेश पूंजी का आंशिक या पूर्ण राशि खोना संभव है। आपको केवल पूंजी के साथ व्यापार करना चाहिए, जिसे आप खोना चाहते हैं इसके अलावा, किसी भी कारोबारी निर्णय लेने से पहले, यह अत्यधिक सुझाव दिया जाता है कि आप अपने निवेश ऑब्जेक्ट्स और अनुभव के स्तर को ध्यान में रखते हुए जुड़े जोखिमों की समीक्षा करें। पिछला व्यापार प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन का एक विश्वसनीय संकेतक नहीं है यदि आपके कोई संदेह है, तो एक वित्तीय सलाहकार से स्वतंत्र सलाह लें। हाइड्रा बाजार विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा ब्रोकर एफएक्स एफएक्स ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा व्यापार सेवाएं व्यापार एफएक्स विदेशी मुद्रा डेमो खाता विदेशी मुद्रा लाइव खाता नियमन ब्रोकर जॉर्जिया में विदेशी मुद्रा व्यापार जॉर्जिया में विदेशी मुद्रा व्यापार जॉर्जिया में विदेशी मुद्रा ब्रोकर जॉर्जिया में एक्सचेंज फ़ैक्स जॉर्जिया में एफएक्स व्यापार जॉर्जिया में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सेवा जॉर्जिया में व्यापार एफएक्स जॉर्जिया में विदेशी मुद्रा डेमो खाता जॉर्जिया में ब्रोकर विदेशी मुद्रा में टबाइलीसी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में त्बिलिसी विदेशी मुद्रा व्यापार में टबिलीसी एफएक्स में टबिलीसी में एफएक्स ट्रेडिंग टबाइलीसी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सेवा में टबिलीसी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में टबाइलीसी एफएक्स में विदेशी मुद्रा डिपार्टमेंट अकाउंट टबाइलीसी में नियामक ब्रोकर में टैबिलिसी नेटेलर स्केरिल एमटी 4 प्लेटफार्म डाउनलोड करें एमटी 4 प्लेटफार्म ट्रेडिंग ट्रेडिंग ईए के लिए एमटी 4 फ्री वीपीएस सिग्नल ट्रेडिंग आर्थिक घटनाक्रम आर्थिक समाचार समाचार ट्रेडिंग मुद्रा विनिमय शुरुआती पाठ्यक्रम के लिए नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग फ्री कैंडलस्टिक कोर्स विदेशी मुद्रा सीखना सीखना सीएफ़डीएस व्यापार करना सीखें कॉमोडिटीज़ बॉन्ड ऑफशोर फॉरेन ट्रेडिंग अपतटीय विदेशी मुद्रा ब्रोकर ऑफशोर एफएक्स ऑफशोर एफएक्स ट्रे डिंग ऑफशोर फॉरेन ट्रेडिंग सर्विसेज

No comments:

Post a Comment