Monday 22 January 2018

कर-मुक्त - देशों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार


विदेशी मुद्रा के कराधान मूलभूत शुरुआती विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, लक्ष्य केवल सफल ट्रेडों बनाने के लिए है एक ऐसे बाजार में जहां मुनाफा - और नुकसान - एक आँख की झपकी में महसूस किया जा सकता है, कई निवेशक लंबे समय तक सोचने से पहले अपने हाथ की कोशिश में शामिल हो जाते हैं। हालांकि, क्या आप विदेशी मुद्रा को एक कैरियर मार्ग बनाने की योजना बना रहे हैं या यह देखने में रुचि रखते हैं कि आपकी रणनीति कैसे समाप्त होती है, आपके पहले व्यापार से पहले आप पर विचार करना चाहिए जबरदस्त कर लाभ हैं। जबकि ट्रेडिंग फॉरेक्स मास्टर के लिए एक भ्रमित क्षेत्र हो सकता है, यू.एस. में अपने लाभ-लाभ अनुपात के लिए करों को भरना वाइल्ड वेस्ट की याद दिलाता है। आपको जो पता होना चाहिए, उसका एक ब्रेक नीचे है। विकल्प और फ्यूचर्स निवेशकों के लिए विदेशी मुद्रा विकल्प में शुरू करने वाले किसी के लिए और वायदा को आईआरसी 1256 अनुबंध के रूप में जाना जाता है। ये आईआरएस-संबंधित अनुबंधों का मतलब है कि व्यापारियों को कम 6040 कर विचार मिलता है। इसका मतलब है कि लाभ में से 60 या हानि दीर्घकालिक पूंजी लाभ हानियों के रूप में गिने जाते हैं और शेष 40 कम अवधि के रूप में। इस कर उपचार के दो मुख्य लाभ हैं: समय कई विदेशी मुद्रा वायदा विकल्प व्यापारी दिन में कई लेनदेन करते हैं। इन ट्रेडों में से 60 तक लंबी अवधि के पूंजीगत लाभ के रूप में गिना जा सकता है। कर दर जब ट्रेडिंग स्टॉक (एक वर्ष से कम आयोजित), निवेशक 35 अल्पकालिक दर पर कर लगाए जाते हैं। जब ट्रेडिंग फ्यूचर्स या ऑप्शंस, निवेशकों को 23 दर से लगाया जाता है (गणना 60 लंबी अवधि के 15 अधिकतम दर से 40 अल्पकालिक दर बार 35 अधिकतम दर)। ओवर-द-काउंटर (ओटीसी) निवेशकों के लिए आईआरसी 988 अनुबंधों के अनुसार अधिकांश हाजिर व्यापारियों पर कर लगाया जाता है। ये अनुबंध विदेशी मुद्रा लेनदेन के लिए दो दिनों के भीतर बसे हैं, जिससे आईआरएस को रिपोर्ट किए गए सामान्य लाभ और घाटे के लिए उन्हें खोल दिया गया है। यदि आप स्पॉट फॉरेक्स व्यापार करते हैं तो आपको इस श्रेणी में स्वचालित रूप से समूहबद्ध किया जाएगा। इस कर उपचार का मुख्य लाभ हानि संरक्षण है। यदि आप अपने साल के अंत तक व्यापार में शुद्ध घाटे का अनुभव करते हैं, तो 988 व्यापारी के रूप में वर्गीकृत किया जा रहा है, जो बड़े लाभ के रूप में कार्य करता है। जैसा कि 1256 अनुबंध में है, आप अपने सभी नुकसानों को सिर्फ 3,000 के बजाय साधारण नुकसान के रूप में भरोसा कर सकते हैं। आईआरसी 1258 अनुबंधों की तुलना में दो आईआरसी 988 कॉन्ट्रैक्ट्स की तुलना में टैक्स की दर दोनों लाभ और नुकसान के लिए स्थिर रहती है - नुकसान के लिए एक आदर्श स्थिति - 1256 अनुबंध, जबकि अधिक जटिल, शुद्ध लाभ वाले एक व्यापारी के लिए अधिक बचत की पेशकश - 12 और दोनों के बीच सबसे महत्वपूर्ण अंतर अनुमानित लाभ और नुकसान का है। समाधान: आपकी श्रेणी को ध्यानपूर्वक चुनना अब मुश्किल भाग आता है: अपनी स्थिति के लिए करों को कैसे फाइल करना है यह निर्णय करना क्या विदेशी मुद्रा विनिमय भ्रामक है, यह है कि जब विकल्पों में फ्यूचर्स और ओटीसी को अलग से समूहित किया जाता है, तो आप के रूप में निवेशक 1256 या 988 अनुबंध चुन सकता है। मुश्किल हिस्सा यह है कि आपको ट्रेडिंग वर्ष के 1 जनवरी से पहले तय करना होगा। विदेशी मुद्रा के दो प्रकार के विवादों के संघर्ष के दो प्रकार हैं, लेकिन अधिकतर लेखांकन कंपनियों में आप 988 अनुबंधों के अधीन होंगे यदि आप एक स्पेश ट्रेडर और 1256 कॉन्ट्रैक्ट हैं यदि आप वायदा व्यापारी हैं मुख्य कारक निवेश करने से पहले आपके एकाउंटेंट से बात कर रहा है एक बार जब आप व्यापार शुरू करते हैं तो आप 988 से 1256 या इसके विपरीत पर स्विच नहीं कर सकते। अधिकांश व्यापारियों को शुद्ध लाभ (क्यों अन्य व्यापार) की आशा है, ताकि वे अपने 988 स्थिति से और 1256 स्थिति में से चुनाव करना चाहें। 988 स्थिति से ऑप्ट आउट करने के लिए आपको अपने पुस्तकों में एक आंतरिक नोट बनाने की आवश्यकता है, साथ ही आपके एकाउंटेंट के साथ फ़ाइल भी। यदि आप शेयरों के साथ-साथ मुद्राओं का व्यापार करते हैं तो यह जटिलता तीव्र हो जाती है इक्विटी लेन-देन को अलग तरह से लगाया जाता है और आप अपनी स्थिति के आधार पर 988 या 1256 अनुबंधों का चुनाव नहीं कर सकते। ट्रैक को ट्रैक करना: आपका प्रदर्शन रिकार्ड अपने ब्रोकरेज बयानों पर भरोसा करने के बजाय, मुनाफे का ट्रैक रखने का एक अधिक सटीक और कर अनुकूल तरीका आपके प्रदर्शन रिकॉर्ड के माध्यम से होता है। यह रिकॉर्ड रखने के लिए एक आईआरएस-स्वीकृत फार्मूला है: अपने अंत की परिसंपत्तियों (शुद्ध) से अपने शुरुआती परिसंपत्तियों को घटाएं (अपने खाते में) घटाएं और निकासी जोड़ें (अपने खाते से) ब्याज से आय घटाएं और ब्याज भुगतान जोड़ें अन्य ट्रेडिंग व्यय जोड़ें प्रदर्शन रिकॉर्ड फॉर्मूला आपको अपने लाभ-अनुपात अनुपात का अधिक सटीक चित्रण देगा और आपके और आपके एकाउंटेंट के लिए सालाना फाइलिंग आसान बना देगा। याद करने के लिए चीजें जब विदेशी मुद्रा कराधान की बात आती है तो कुछ चीजें हैं जो आप को ध्यान में रखना चाहेंगे, जिनमें शामिल हैं: दाखिल करने की समयसीमा ज्यादातर मामलों में, आपको 1 जनवरी तक कर की स्थिति का एक प्रकार चुनना होगा। यदि आप एक नया व्यापारी हैं, तो आप यह निर्णय अपने पहले व्यापार से पहले कर सकते हैं - चाहे यह 1 जनवरी या 31 दिसंबर है। यह भी ध्यान देने योग्य है कि आप अपनी स्थिति मध्य वर्ष बदल सकते हैं, लेकिन केवल आईआरएस अनुमोदन के साथ। विस्तृत रिकॉर्ड रखने अच्छे रिकॉर्ड (और बैकअप) को बनाए रखने से आप समय को बचा सकते हैं जब टैक्स का मौसम आता है इससे आप करों को तैयार करने के लिए व्यापार और कम समय के लिए अधिक समय देंगे। भुगतान का महत्व कुछ व्यापारियों ने सिस्टम को हराया और करों का भुगतान किए बिना पूर्ण या अंशकालिक आय व्यापार विदेशी मुद्रा की कमाई करने का प्रयास किया। चूंकि ओवर-द-काउंटर व्यापार कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) के साथ पंजीकृत नहीं है, कुछ व्यापारियों को लगता है कि वे इसके साथ भाग ले सकते हैं न केवल यह अनैतिक है, लेकिन आईआरएस आखिरकार पकड़ लेगा और टैक्स से बचने की फीस किसी भी करों को तुरुप देगा। बॉटम लाइन ट्रेडिंग फॉरेक्स सभी अवसरों और बढ़ते हुए लाभ मार्जिन पर पूंजीकरण के बारे में है, इसलिए एक करदाता निवेश कर सकता है जब करों की बात आती है सही तरीके से लिखने के लिए समय लेते हुए आपको सैकड़ों बचा सकते हैं यदि करों में हजारों नहीं हैं, तो यह एक लेनदेन है जो समय के लायक है। जब एक सरकारी कुल व्यय उस आय से अधिक हो जाता है जो इसे उत्पन्न करता है (उधार से धन छोड़कर) घाटे में अंतर है सामान्य तौर पर, एक विज्ञापन रणनीति जिसमें एक उत्पाद को रेडियो, टेलीविजन, बिलबोर्ड, प्रिंट के अलावा माध्यमों में बढ़ावा दिया जाता है। संघीय नियमों की एक श्रृंखला, मुख्य रूप से वित्तीय संस्थानों और उनके ग्राहकों को प्रभावित करती है, एक प्रयास में 2010 में पारित किया गया पोर्टफोलियो मैनेजमेंट निवेश और नीति के बारे में फैसले करने के लिए कला और विज्ञान है, निवेश को मिलान करने के लिए एक सुविधाजनक घर सेटअप जहां उपकरणों और उपकरणों स्वचालित रूप से दुनिया में कहीं से दूर से नियंत्रित कर सकते हैं। स्टॉक का चयन करने की रणनीति जो उनके आंतरिक मूल्यों से कम के लिए व्यापार करती है। मूल्य निवेशक सक्रिय रूप से शेयरों की तलाश करते हैं। स्टॉक ट्रेडिंग से लाभ ज्यादातर देशों में निजी आय के रूप में लगाया जाता है, लेकिन दीर्घकालिक स्टॉक निवेश से लाभ पूंजीगत लाभ माना जाता है। अगर you039re व्यापार (अल्पकालिक लाभ, अत्यधिक सट्टा, बहुत से पदों, आय का मुख्य स्रोत) तो उन सभी को छोड़कर सभी देशों में कर योग्य है, जिनके पास कोई व्यक्तिगत आयकर नहीं है: उदाहरण के लिए मोनाको यदि आप निवेश कर रहे हैं (लंबी अवधि के लाभों के मध्य, मूल्य आधारित, प्रति वर्ष 20 से कम पदों, माध्यमिक आय), तो यह शून्य पूंजी लाभ कर और रेमिटेंशन आधार कर प्रणाली के साथ सभी देशों में कर-मुक्त हो सकता है: 1.2k दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट नीचे और प्रजनन के लिए नहीं। संबंधित प्रश्न क्या कम कर ईयू देश से उत्पादों को आयात करना संभव है और फिर उन्हें उच्च कर यूरोपीय संघ के देश (जैसे जर्मनी) को भेजना और आयात की लागत पर बचत करना अच्छा पैसा कमाने और कम करों का भुगतान करने के लिए यूरोप के भीतर सबसे अच्छा देश क्या है आप शेयरों और विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ कर लगाते हैं क्या दिन व्यापार लाभदायक है सिंगापुर एक कर मुक्त देश यूरोपीय संघ में कम आय करों के लिए स्व-रोजगार के रूप में सबसे अच्छा देश क्या है स्टॉक विकल्प में व्यापार से प्राप्त लाभ पर कोई कर क्या कर नियम लागू होते हैं एक गैर निवासी विदेशी अमेरिकी स्टॉक अमेरिका के बाहर के शेयरों क्या मुझे नाबालिग स्टॉक ट्रेडिंग पर करों का भुगतान करना पड़ता है क्यों दुबई एक कर मुक्त देश है ईयू डिजिटल सामान पर गैर-यूरोपीय संघ कैसे कर लगाता है मैं स्टॉक ट्रेडिंग से अधिक लाभ कैसे प्राप्त कर सकता हूं क्या सभी म्यूचुअल भारत में धन मुक्त कर के लिए मुझे कितने समय तक निवेश करना चाहिए, ताकि मेरे म्युचुअल फंड निवेश कर मुक्त हो जाए। अमेरिकी सरकार स्टॉक ट्रेडों पर टैक्स लगाने पर शॉर्ट-टर्म ट्रेडिंग को हतोत्साहित करे, क्यों नहीं क्यों और क्यों नहीं विदेशी मुद्रा व्यापार जे के लिए कर मुक्त देश हैं मार्च 2012 की स्थिति: सदस्य 113 पदों मैं सिर्फ सोच रहा हूं, क्या किसी को पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देश कर मुक्त हैं I am अब इंग्लैंड में रहते हैं, जहां मैं अपनी कमाई पर कोई कर नहीं चुकाता। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या उन देशों को कर मुक्त भी है क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। मैं बस सोच रहा हूं, क्या किसी को पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देश कर मुक्त हैं I am अब इंग्लैंड में रहते हैं, जहां मैं अपनी आय पर कोई कर नहीं चुकाता। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या उन देशों को कर मुक्त भी है क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। ब्रिटेन में विदेशी मुद्रा लाभ पर कर देय है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि आप कल्पना कर रहे हैं कि मैं सिर्फ कल्पना कर रहा हूं, क्या किसी को पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देश कर मुक्त हैं I am अब इंग्लैंड में रहते हैं, जहां मैं अपनी आय पर कोई कर नहीं चुकाता। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या उन देशों को कर मुक्त भी है क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। दुबई कर मुक्त है यदि आप पूर्णकालिक व्यापार हैं तो अधिक जटिल हो सकता है तो केवल पूंजीगत लाभ कर देखिए। उदाहरण के लिए, कनाडा में एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में मुझे पूंजीगत लाभ दर पर नहीं लगाया जाता है बल्कि सामान्य आय दर पर (जो कि मेरे मामले में और दोहरा हो सकता है)। कर अधिकारियों पूर्णकालिक व्यापारियों को देख सकते हैं क्योंकि यह आपकी नौकरी है, जबकि पूंजीगत लाभ कर उन लोगों के लिए उपयोग किया जाता है जो निवेश करते हैं लेकिन जीवित रहने के लिए नहीं। मेरे मामले में मुझे इसे अधिक कर कुशल बनाने के लिए एक निगम बनाना पड़ा। मैं किसी भी प्रकार के कर सलाहकार होने का दावा नहीं करता हूं और मैं केवल यही हूं Ive स्विट्जरलैंड में एक कंपनी के तहत व्यापार शुरू करने के बारे में सोच रहा था, क्योंकि मेरे पास पहले से ही एक स्विस बैंक खाता है जो मुझे कम कर देने की उम्मीद करनी चाहिए I मैं नहीं देखता हूं कि हमें पहली जगह पर कर का भुगतान क्यों करना है, कोई भी सरकार ऐसा नहीं करती है, जो कि वैसे ही इसके कचरे के पैसे के साथ होनी चाहिए। साइप्रस। कम कर, अंग्रेजी दूसरी आधिकारिक भाषा है जो आधिकारिक संस्थानों के साथ संवाद करना आसान बनाता है और दैनिक जीवन में सभी लोग आपको समझेंगे, यूरोप में इसका सबसे सनी स्थान, 2 हवाईअड्डा तो आप यूरोप में सभी जगहों पर बहुत आसानी से मिलता है। विषय के साथ करने के लिए बस अप्रत्यक्ष है साइप्रस-maillow-की-डब्ल्यू। अलपारी के संस्थापकों में से एक के साथ ओल्लर-बिजनेस साक्षात्कार, उन्होंने लिम्स्सोल, साइप्रस ... के बीच में एक अल्पारी टॉवर खोला है। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से कर मुक्त हैं मार्च 2012 की स्थिति: सदस्य 113 डाक मैं बस सोच रहा हूं, क्या किसी को पता है कि किस देश विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कर-मुक्त कर रहे हैं I am अब इंग्लैंड में रह रहा है, जहां मैं अपनी आय पर कोई कर का भुगतान नहीं करता। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या उन देशों को कर मुक्त भी है क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। मैं बस सोच रहा हूं, क्या किसी को पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देश कर मुक्त हैं I am अब इंग्लैंड में रहते हैं, जहां मैं अपनी आय पर कोई कर नहीं चुकाता। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या उन देशों को कर मुक्त भी है क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। ब्रिटेन में विदेशी मुद्रा लाभ पर कर देय है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि आप कल्पना कर रहे हैं कि मैं सिर्फ कल्पना कर रहा हूं, क्या किसी को पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देश कर मुक्त हैं I am अब इंग्लैंड में रहते हैं, जहां मैं अपनी आय पर कोई कर नहीं चुकाता। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या उन देशों को कर मुक्त भी है क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। दुबई कर मुक्त है यदि आप पूर्णकालिक व्यापार हैं तो अधिक जटिल हो सकता है तो केवल पूंजीगत लाभ कर देखिए। उदाहरण के लिए, कनाडा में एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में मुझे पूंजीगत लाभ दर पर नहीं लगाया जाता है बल्कि सामान्य आय दर पर (जो कि मेरे मामले में और दोहरा हो सकता है)। कर अधिकारियों पूर्णकालिक व्यापारियों को देख सकते हैं क्योंकि यह आपकी नौकरी है, जबकि पूंजीगत लाभ कर उन लोगों के लिए उपयोग किया जाता है जो निवेश करते हैं लेकिन जीवित रहने के लिए नहीं। मेरे मामले में मुझे इसे अधिक कर कुशल बनाने के लिए एक निगम बनाना पड़ा। मैं किसी भी प्रकार के कर सलाहकार होने का दावा नहीं करता हूं और मैं केवल यही हूं Ive स्विट्जरलैंड में एक कंपनी के तहत व्यापार शुरू करने के बारे में सोच रहा था, क्योंकि मेरे पास पहले से ही एक स्विस बैंक खाता है जो मुझे कम कर देने की उम्मीद करनी चाहिए I मैं नहीं देखता हूं कि हमें पहली जगह पर कर का भुगतान क्यों करना है, कोई भी सरकार ऐसा नहीं करती है, जो कि वैसे ही इसके कचरे के पैसे के साथ होनी चाहिए। साइप्रस। कम कर, अंग्रेजी दूसरी आधिकारिक भाषा है जो आधिकारिक संस्थानों के साथ संवाद करना आसान बनाता है और दैनिक जीवन में सभी लोग आपको समझेंगे, यूरोप में इसका सबसे सनी स्थान, 2 हवाईअड्डा तो आप यूरोप में सभी जगहों पर बहुत आसानी से मिलता है। विषय के साथ करने के लिए बस अप्रत्यक्ष है साइप्रस-maillow-की-डब्ल्यू। एक अल्पारी के संस्थापकों में से एक के साथ ओल्लर-बिजनेस साक्षात्कार, उन्होंने लिम्स्सोल, साइप्रस ... में एक अलपारी टॉवर खोला।

No comments:

Post a Comment