Friday 26 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम - डरबन दक्षिण


हमारे पाठ्यक्रम: यह हमारे पाठ्यक्रमों का सिर्फ एक अवलोकन है। यदि आपको एक विशेष कोर्स के बारे में अधिक जानकारी की आवश्यकता होती है तो आप कोर्स पर क्लिक कर सकते हैं और आप उस पाठ्यक्रम के बारे में और अधिक विस्तृत पृष्ठ लेंगे। यह कोर्स पूर्ण शुरुआती के लिए है, जो कि अभी तक विदेशी मुद्रा में कोई डेमो या लाइव ट्रेडिंग नहीं किया है। यह मंच या सॉफ़्टवेयर को सिखाता है जो दलाल के लिए एक अंतरफलक के रूप में उपयोग किया जाता है जिसके माध्यम से सभी लेनदेन लेन-देन होते हैं। मैं मुद्रा जोड़ी मूल्य चार्ट दिखाता हूं, जहां से हम व्यापार करते हैं, साथ ही संकेतक, चार्ट ऑब्जेक्ट्स, ट्रेडिंग परिणाम आदि आदि। हम इस प्लेटफॉर्म का उपयोग हमारे ट्रेडों का विश्लेषण करने के लिए करते हैं और फिर लेनदेन खोलते हैं और बंद करते हैं कोई वास्तविक व्यापारिक सिद्धांत सिखाया नहीं जा रहा है यह अन्य पाठ्यक्रमों में पढ़ाया जाता है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मास्टर कोर्स - नया सुधार यह पाठ्यक्रम शुरुआती लोगों के लिए है और विदेशी मुद्रा व्यापार के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं को पढ़ाने के लिए आवश्यक है जो एक सफल व्यापारी बनने के लिए आवश्यक है। यहां प्रशिक्षु को सिखाया जाता है कि कैसे सबसे अच्छा बाजार, सबसे अच्छा दिन और समय, सर्वश्रेष्ठ दलालों और कारीनीसियों के साथ व्यापार करने के लिए जोड़े का चयन करें। हम जोखिम प्रबंधन प्रबंधन के बारे में सबकुछ सिखाते हैं और किसी विशेष व्यापार पर जगह के लिए इष्टतम आकार की गणना कैसे करते हैं, सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले ट्रेडों का चयन कैसे करें, आपका स्टॉपलॉस कैसे लगाया जाता है और लाभ लेना है आदि। हम व्यापार के मनोवैज्ञानिक पहलुओं के बारे में भी सिखाते हैं, और चरण एक नया व्यापारी के माध्यम से चला जाता है इसके अलावा कीमत और मोमबत्ती के पैटर्न, संकेतक आदि। हम केवल एमटी 4 अकेले के साथ व्यापार करने और कुछ जीतने वाले दृष्टिकोण और रणनीतियों को सिखाने के 6 तरीके सीखते हैं। यह वह जगह है जहां हम आपको एक सिद्ध लाभप्रद प्रणाली सिखाते हैं, जिसे हम गारंटी देते हैं, यदि आपको कक्षा में सिखाया जाता है तो लागू करने में आपकी मदद मिलेगी। हम सब कुछ समझते हैं ताकि कोई भूरे रंग का न हो जाए - और गुणवत्ता वाले व्यापार के लिए शर्तों की एक चेकलिस्ट प्रदान कर सके। हम कक्षा में अपने कंप्यूटर को स्थापित करने में सहायता करते हैं और आपको छोड़ने से पहले सिस्टम को कैसे व्यापार करना सीखते हैं हम लाइव ट्रेडिंग का अनुकरण करने के लिए कक्षा में सिमुलेशन व्यापार भी करते हैं। इस प्रणाली को लगातार बदलते बाजारों में लाभदायक रहने के लिए अनुकूलित किया जाता है और सभी प्रशिक्षुओं को निःशुल्क अपडेट किया जाता है। हम दृढ़ता से अनुशंसा करते हैं कि प्रशिक्षु को फॉरेक्स ट्रेडिंग मास्टर कोर्स और जीतना रणनीतियाँ एम्प सिस्टम्स दोनों को एक बंडल के रूप में लेना चाहिए, जो एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए आवश्यक सभी चीजों से लैस होगा। बंडल उद्धरण कोट पर्याप्त छूट पर उपलब्ध है। इस कोर्स का उद्देश्य युवा लोगों के लिए है जो विदेशी मुद्रा उद्योग में कैरियर बनाना चाहते हैं। पाठ्यक्रम के अंत में छात्रों को विदेशी मुद्रा व्यापार से आय प्राप्त करने के साथ-साथ विदेशी मुद्रा उद्योग के आधार पर एक व्यवसाय बनाने के लिए तैयार रहना चाहिए। विदेशी मुद्रा मास्टर्स वेबसाइट में आपका स्वागत है और दुनिया में उद्यमियों के लिए सबसे रोमांचक अवसरों में से एक: विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा एक मुद्रा की एक साथ खरीद और दूसरे की बिक्री है दूसरे शब्दों में, एक देश की मुद्रा दूसरे के लिए बदली जाती है। दुनिया की मुद्राएं एक अस्थायी विनिमय दर पर हैं, और जोड़ी में कारोबार - यूरोडोलर, डॉलरईन आदि। सभी दैनिक लेन-देन के 85 प्रतिशत से अधिक में प्रमुख मुद्राओं का व्यापार शामिल है- यूएस डॉलर, ब्रिटिश पाउंड, यूरो, स्विस फ़्रैंक, जापानी येन, कैनेडियन डॉलर और ऑस्ट्रेलियाई डॉलर विदेशी मुद्रा बाजार (विदेशी मुद्रा) दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे अधिक तरल वित्तीय बाजार है जो 5 ट्रिलियन से अधिक का दैनिक कारोबार करता है, संयुक्त राज्य अमेरिका इक्विटी और ट्रेजरी बाजारों की कुल राशि की तुलना में तीन गुना से अधिक है। को 2016 के कॉर्पोरेट विजन मैगज़ीन, यूके के बैंक ऑफ इंटरनेशनल सेटलमेंट्स (बीआईएस) के लिए बेस्ट फॉरेक्स ट्रेनिंग रैंपडी कंपनी दक्षिण अफ्रीका से सम्मानित किया गया है। विदेशी मुद्रा मुद्रा बाजार लगभग 5 ट्रिलियन प्रति दिन का व्यापार करता है। इसे सबसे बड़ा और सबसे अधिक तरल बाजार बनाकर बैंक ऑफ इंटरनेशनल सेटलमेंट्स की तुलना में, मुद्रा वायदा बाजार विदेशी मुद्रा बाजार का आकार केवल एक प्रतिशत है। वायदा और शेयर बाजारों जैसे अन्य वित्तीय बाजारों के विपरीत, विदेशी मुद्रा बाजार में कोई भौतिक स्थान नहीं है और कोई केंद्रीय मुद्रा नहीं है। यह बैंकों, निगमों और व्यक्तियों के एक इलेक्ट्रॉनिक नेटवर्क के माध्यम से संचालित होता है (जिसे इंटर बैंक कहा जाता है) दूसरे मुद्रा के लिए एक मुद्रा का कारोबार करता है। भौतिक विनिमय की यह कमी विदेशी मुद्रा बाजार 24-घंटे के आधार पर संचालित करने में सक्षम है, प्रत्येक समय में दुनिया के प्रमुख वित्तीय केंद्रों में से प्रत्येक में एक समय क्षेत्र से दूसरे तक पहुंचती है। ट्रेडिंग अमेरिका से ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के प्रमुख बैंकिंग केंद्रों से सुदूर पूर्व तक, यूरोप तक और अंत में अमेरिका वापस आती है। पूर्व में, विदेशी मुद्रा इंटरबैंक बाजार छोटे सट्टेबाजों के लिए बड़े न्यूनतम लेनदेन आकारों के कारण उपलब्ध नहीं था और अक्सर कड़े वित्तीय आवश्यकताएं बैंक, प्रमुख मुद्रा डीलरों और कभी-कभी बड़े सट्टेबाज मुख्य डीलर होते थे। केवल वे मुद्रा बाजार की शानदार तरलता का लाभ उठाने में सक्षम थे और दुनिया के कई प्राथमिक मुद्रा विनिमय दरों की मजबूत प्रवृत्ति प्रकृति में थे। आज, विदेशी मुद्रा बाजार निर्माता ब्रोकर बड़े आकार के इंटरबैंक इकाइयों को तोड़ने में सक्षम हैं, और छोटे व्यापारियों को इन छोटी इकाइयों (लॉट) की किसी भी संख्या को खरीदने या बेचने का अवसर प्रदान करते हैं। ये दलालों, वस्तुतः किसी भी आकार के व्यापारी हैं, जिनमें व्यक्तिगत सट्टेबाजों या छोटी कंपनियों, एक ही दर और मूल्य आंदोलनों का व्यापार करने का विकल्प होता है, जो कि बड़े खिलाड़ियों के रूप में होता है जिन्होंने एक बार बाजार पर प्रभुत्व किया था। मार्केट निर्माताओं ने मुद्राओं की खरीद और बिक्री दरें उद्धृत कीं, और वे अपने खरीद और बिक्री दर के बीच के अंतर पर लाभ कमाते हैं। इसकी उच्च तरलता और अस्थिरता के कारण, विदेशी मुद्रा बाजार में अन्य बाजारों में व्यापारियों के कई फायदे मौजूद होते हैं। नीचे जोखिम अस्वीकरण देखें इसकी विशाल आकार, तरलता और गति के कारण मुद्रा बाजारों में भी छोटे उतार-चढ़ाव का परिणाम चौंका देने वाला मुनाफा हो सकता है। नीचे जोखिम अस्वीकरण देखें मुझे यह दोहराते हैं, क्योंकि यह बहुत महत्वपूर्ण है: विदेशी मुद्रा बाजार बहुत बड़ा है - और इतने तरल - यहां तक ​​कि छोटे, लगभग अपूर्व कदम भी लाख डॉलर मुनाफे में हो सकते हैं, शाब्दिक रूप से रातोंरात। 1 99 1 में, जॉर्ज सोरोस ने 1 अरब डॉलर में ब्रिटिश पाउंड के कारोबार में 1 अरब डाल दिया। अब, जो अविश्वसनीय लग रहा है, यह एक दिन में बनाने के लिए एक अद्भुत राशि नहीं है। लेकिन इस बात का ध्यान रखता है: 1 अरब डॉलर दैनिक विदेशी मुद्रा मात्रा का मात्र .3 है एक प्रतिशत के दसवां अंश से कम है यह कुछ भी नहीं है। बाल्टी में एक बूंद फिर भी अधिकांश लोग सोर्स के लिए अपने अरब डॉलर के भाग्य बनाने के लिए मानते हैं, बाजार को बड़ी तेजी और सीमा में स्थानांतरित करना पड़ा। लेकिन यह नहीं था उनका भाग्य एक छोटे से कदम पर बनाया गया था। आपके शेयरों की कीमत में एक .03 अपटिक आपको एक करोड़पति बनाती है, मुद्रा बाजार की उपेक्षा करने से इसका मतलब है कि पैसे तालिका पर बैठे हैं। इसकी एक बड़ी गलती है सच्चाई यह है कि विदेशी मुद्रा बाजार इतनी बड़ी है कि दरारें में खो जाने के लिए धन की चौंकाने वाली राशि के लिए यह आसान है। केवल प्रेमी व्यक्तियों द्वारा उठाए जाने के लिए जो यह समझते हैं कि गेम कैसे खेला जाता है। अपना जीवन बदलें। प्रचार: दक्षिण अफ्रीका में विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग क्लासेस विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए दक्षिण अफ्रीका से बाहर, व्यापारिक दुनिया भर में कुछ बहुत रोमांचक चीजें होती हैं। सरकार ने व्यापार पर अपने मानकों को ढीला कर दिया है, और इस तरह अधिक दलालों को ऊपर उठा रहे हैं। बाजार के भीतर अधिक प्रतिस्पर्धा का मतलब आपके निवेश से लाभ की अधिक संभावना है। बेशक, आपको विदेशी मुद्रा बाजार के चारों ओर अपना रास्ता जानने से पहले लाभ प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अभी भी अक्सर दक्षिण अफ्रीकी व्यापारियों को उचित प्रशिक्षण प्राप्त करने के बिना विदेशी मुद्रा में भ्रम किया जाता है। यदि आप वास्तव में आगे बढ़ना चाहते हैं, तो आपको आपकी सहायता करने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार वर्गों में देखना चाहिए। एक वैध प्रशिक्षण पाठ्यक्रम लेना आपके लिए कभी भी आर्थिक रूप से हो सकता है। नीचे हम कुछ पाठ्यक्रमों को सूचीबद्ध करते हैं जो मित्रों द्वारा अनुशंसित होते हैं, इसलिए आपको सीखना शुरू करने के लिए एक जगह देना चाहिए। कक्षाएं लेना के लाभ एक विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम के बारे में बात करते समय कुछ फायदे स्पष्ट होते हैं I उदाहरण के लिए, बस बाजार के बारे में और जानने के लिए किसी को लाभ होगा लेकिन विदेशी फायनांस में निवेश करते समय सफलता हासिल करने में आपको व्यक्तिगत लाभ मिलते हैं। क्लासेस आपको विदेशी मुद्रा के बारे में बहुत कुछ सिखा सकते हैं, जैसे कि: विदेशी मुद्रा की रणनीति बनाने के तरीके कैसे सही तरीके से पशु चिकित्सक को चुनना और सही दलाल कैसे चुनना चार्ट और ग्राफ़ कैसे बनाएं व्यापार की भूमिका को समझना ट्रेडों में खेलता है पीआईएस को समझना विनिमय दर की समझ और गणना दुनिया की घटनाओं के बारे में सूचित किया जो आपकी स्थिति को मदद या चोट पहुंचा सकती है लघु, मध्यम और दीर्घकालिक व्यापार के लाभों को समझना विभिन्न विदेशी मुद्रा प्लेटफार्मों को समझना और अधिक, अधिक कहां सर्वश्रेष्ठ कक्षाएं प्राप्त करें जब यह सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा क्लासेस और पाठ्यक्रमों का पता लगाने की बात आती है वहां, आपके पास बहुत सारे विकल्प हैं कई अलग-अलग पुस्तिकियां उपलब्ध हैं, जैसे डमीज और अन्य के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार, साथ ही साथ आप विभिन्न वर्गों का विस्तृत वर्गीकरण कर सकते हैं। यदि आप दक्षिण अफ्रीका में एक स्थान-आधारित विदेशी मुद्रा कोर्स चाहते हैं, तो आपको उस क्षेत्र के लिए एक विशेष खोज करना होगा जो आप में रहते हैं। हाँ, आप इनमें से कुछ उपलब्ध पा सकते हैं, और यदि आपके लिए यह सुविधाजनक है, तो आपको देना चाहिए एक कोशिश Themarket. co. za से कॉलिन अब्राम बहुत अच्छा है और विधि (तकनीकी विश्लेषण), पैसा (जोखिम प्रबंधन) और मानसिकता (व्यापार मनोविज्ञान) पर दिखता है। ज्यादातर पाठ्यक्रम डरबन और जोहान्सबर्ग में आयोजित किए जाते हैं लेकिन केप टाउन के पाठ्यक्रमों को भी व्यवस्थित किया जा सकता है। केर टाउन में विभिन्न स्थानों पर निश्चित ट्रेटिंग. को.जा में रॉस भी सिफारिश की जाती है और नियमित व्यापारिक पाठ्यक्रमों को होस्ट करता है। अधिक जानकारी के लिए उन्हें ईमेल या फोन के माध्यम से संपर्क करें। प्रिटोरिया क्षेत्र में रहते हुए iQuote. co. za की सिफारिश की जाती है। अधिक विवरण के लिए उन्हें लिखें। वे ग्रोन्कलोफ़ में स्थित हैं नोट: यदि आप अन्य स्थानीय दक्षिण अफ्रीका के विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों को जानते हैं जिन्हें आप यहां सूचीबद्ध देखना चाहते हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करें। ऑनलाइन पाठ्यक्रम बनाम व्यक्तिगत प्रशिक्षण हर विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण पाठ्यक्रम समान नहीं है अनिवार्य रूप से, हम दो प्रकार के बारे में बात करेंगे जो दक्षिण अफ्रीका के निवेशकों के लिए उपयुक्त हैं: ऑनलाइन प्रशिक्षण पाठ्यक्रम और व्यक्तिगत प्रशिक्षण पाठ्यक्रम। एक ऑनलाइन पाठ्यक्रम के साथ, आप अनिवार्य रूप से जमीन से ऊपर से विदेशी मुद्रा सीख रहे हैं। आप न केवल शब्दों को समझते हैं, दरों की गणना कर रहे हैं और ट्रेडों में भाग ले रहे हैं, लेकिन आप अलग-अलग सॉफ्टवेयर सिस्टम और प्लेटफॉर्म के लिए भी महसूस कर रहे हैं, क्योंकि आप सबसे ज्यादा सीखने के लिए डेमो खातों का प्रयोग करेंगे। चूंकि इन कक्षाओं को नेट के माध्यम से पेश किया जाता है, इसलिए वे दूरस्थ, सस्ती, और बहुत सुविधाजनक हैं कुछ ऑनलाइन ब्रोकर हैं जो विदेशी मुद्रा शिक्षा से अपनी रणनीति के लिए केंद्रीय होने के साथ शुरू कर चुके हैं। शुरुआती व्यापारियों के लिए ट्राईमार्केट सबसे अच्छा ऑनलाइन शैक्षिक पोर्टल बनने लगा था, इसलिए मैं अत्यधिक एक खाते के लिए साइन अप करने और उनकी सामग्री का अधिकतम लाभ उठाने की सलाह देता हूं। पंजी यहॉ करे । दूसरी तरफ, व्यक्तिगत प्रशिक्षण, doesn8217t आप अन्य छात्रों के साथ एक शास्त्रीय वर्ग में डाल दिया यह आपको एक-एक पर रखता है, या तो एक कुशल व्यापारी आपको सीखने में मदद करता है, या आपका दलाल आपको न केवल जानने के लिए बल्कि आपके खाते के लिए विशिष्ट सॉफ़्टवेयर और प्लेटफॉर्म का उपयोग करने में मदद करता है। इस तरह के अंतरंग प्रशिक्षण आपको विदेशी मुद्रा के बारे में बहुत कुछ सीखने में मदद कर सकता है, और इस बात का तथ्य यह है कि यह वास्तव में बेहतरीन है कि ऑनलाइन क्लासेस और अपने विशेष विदेशी मुद्रा प्रणाली के लिए व्यक्तिगत प्रशिक्षण दोनों का उपयोग करें। व्यक्तिगत प्रशिक्षण का मतलब यह भी हो सकता है कि आप अपने आप को सिखा रहे हैं कि बाज़ार में कैसे नेविगेट किया जाए, अलग-अलग ईपुस्तक और कार्यक्रमों के उपयोग के माध्यम से। Ive पिछले 2 से 3 सप्ताह में व्यापार किया गया है और सिर्फ पिछले हफ्ते असली पैसे के साथ शुरू कर दिया है। अभी तक Ive ने मेरी पूंजी बनाए रखने में सफल रहे और दोनों खातों (डेमो और रियल) में थोड़ा मुनाफा कमाया। मुझे विश्वास है कि जल्द ही बीमार आपके व्यापारिक तरीकों को लागू करने में स्थिर और सुसंगत होंगे। मुझे स्टॉप लॉस (एसएल) सेट करना पड़ता है और कभी-कभी एक व्यापार में आने के बाद मुनाफा (टीपी) लाइनें बहुत उपयोगी होती हैं I मैंने प्रत्येक व्यापार के लिए अपने लक्ष्यों और सीमाएं निर्धारित की हैं और बहुत लालची और भावनात्मक बिना उन्हें छड़ी करने की कोशिश की इस समय मेरी ही कमजोरी देर हो चुकी है और उपकरण समाप्त हो रहा है लेकिन मैं इस पर काम करने में व्यस्त हूं। एक बार फिर, बहुत बहुत धन्यवाद। Ive के आसपास खेला और Im अब आश्वस्त है कि आप मुझे सिखाया तरीकों पर बिना किसी संदेह की जगह है। मेरे ध्यान से अब मेरा असली पैसा अकाउंट बढ़ने पर होगा। प्रिय श्री जोहान वैन जैसा कि मैं दिसंबर 2011 में मुझे आपके द्वारा प्रस्तुत उत्कृष्ट प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। तीन माह पहले मैं व्यापार के साथ शुरू होने के बाद से हर महीने अपना अकाउंट आकार दोहरा सकता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद। मैं सिर्फ आपके समय और प्रयास के लिए अपनी दिल से आभार व्यक्त करना चाहता हूं ताकि आपके विदेशी मुद्रा के ज्ञान को सफलतापूर्वक और आपके प्रशिक्षण के दौरान सटीकता के साथ पारित किया जा सके। एक बार के लिए, मैं समझता हूं कि जब मैं अंधाधुंध व्यापार करता हूं, तो इससे पहले कि मैं व्यापार के विपरीत नहीं हूं। और जैसा कि आप ने बताया, अब मुझे पता है कि बाज़ार उच्च स्तर की संभावना के साथ क्या करेगा (हालांकि यह अभी भी मानवीय नियंत्रण से अन्य कारकों के अधीन है) मैं 1 नवंबर 2011 से डेमो ट्रेडिंग कर चुका हूं और 38 ट्रेडों को निष्पादित किया है और 26 इन ट्रेडों से सफल रहे हैं। मुझे स्वीकार करना होगा कि उनमें से कुछ में से कुछ नियमों को तोड़ दिया है I लालच और नुकसान का डर मुख्य कारण है। मुझे संदेह से परे आश्वस्त है कि आपकी रणनीति के साथ और नियमों से चिपकाने के बाद मैं इसे एक पेशेवर काम कर सकता हूं और मेरे दिन की नौकरी छोड़ देता हूं। मैं जनवरी 2012 में रहूंगा और मुझे विश्वास है कि पहले से कहीं ज्यादा अपने आप में। मुझे लगता है कि किसी को (नौसिखियों या पेशेवर) अपना कोर्स करना चाहिए। यह उनके जीवन में एक अविश्वसनीय मोड़ के रूप में चिह्नित होगा जैसे मेरे लिए यह किया था धन्यवाद और भगवान आपको और आपके परिवार को आशीर्वाद दे। कृपया अपने प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए सिफारिश के रूप में इसका उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मेरा सबसे अच्छा संबंध है, मैं वास्तव में आपके विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम को सबसे अधिक जानकारीपूर्ण और उपयोगी पाया है क्या आपने मुझे सिखाया है अब मेरे व्यापार का आधार बनता है आपके प्रशिक्षण के बिना, मैं अपनी सफलता के साथ व्यापार करने में सक्षम नहीं होता। पाठ्यक्रम के बाद आपने मुझे जो समर्थन दिया है उससे अधिक क्या है: मैंने हमेशा अपने आप से व्यापार शुरू करने के बाद मुझे सुनने या समझाने के लिए समय ले लिया है यह एक बहुत कुछ है और इसलिए अन्य पाठ्यक्रमों की तुलना में मूल्य को बेहतर बनाते हैं, जो कि अधिक से अधिक शुल्क देते हैं और काफी कम देते हैं। आपकी व्यवस्था वास्तव में काम करती है मुझे जो मिला है वह यह है कि जब मैं आपके व्यापार प्रणाली से निकलता हूं, तो मेरे पास बुरे परिणाम होते हैं हालांकि, जैसे ही आप मुझे जो सिखाया जाता है, मैं वापस आ जाता हूं, मुझे लगता है कि सफलता के लिए मुझे बहुत अधिक संभावना है व्यापार कठिन है (जिसे आपने लगातार मुझे याद दिलाया), लेकिन आपके कोर्स ने मुझे किनारे दिया है, जिसकी आवश्यकता मुझे एक व्यापारी के रूप में सफल होने की आवश्यकता है। कृपया अपने एफएक्स मास्टर्स कोर्स पर विचार करने वाले अन्य लोगों के लिए सिफारिश के रूप में इस पत्र का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। धन्यवाद एक बार फिर जोहान,

No comments:

Post a Comment